‘भाग्य लक्ष्मी’: ऋषि के लिए नीलम से लक्ष्मी ने किया वादा, वीरेंद्र ने लक्ष्मी को बहू के रूप में स्वीकार करने की बताई वजह

जी टीवी के पॉपुलर शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ में रोहित सुचांती और ऐश्वर्या खरे को ऋषि और लक्ष्मी को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। लेटेस्ट ट्रैक में ऋषि जिस तरह लक्ष्मी का ख्याल रख रहा है वह भी फैंस को काफी अच्छा लग रहा है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में इसकी झलक भी देखने को मिली है।

ऋषि को बचाने पहुंचे वीरेंद्र और आयुष
शो में हमने देखा कि बलविंदर धुंए का फायदा उठा कर लक्ष्मी का किडनैप कर लेता है। इसके बाद जब ऋषि लक्ष्मी बचाने पहुंचता है तो बलविंदर ऋषि को मारता है और उन दोनों में बेहद बड़ी लड़ाई होती है। जिसके बाद बलविंदर एक इंजेक्शन लगा देता है और वहां से भाग जाता है। तभी वीरेंद्र और आयुष वहां आते हैं।

लक्ष्मी करेगी नीलम से वादा
इसके बाद ऋषि को इंजेक्शन का असर होने लगता है लेकिन वह बेहोश होने से पहले लक्ष्मी को पानी पिलाकर उसका व्रत तोड़ता हैं और उसे खाना भी खिलाता हैं। अब अब शो के आने वाले एपिसोड में ओबेरॉय हाउस में वीरेंद्र नीलम से कहता है कि उसे लक्ष्मी को अपनी बहू के रूप में स्वीकार करना चाहिए।

वह लक्ष्मी की देखभाल और ऋषि के लिए प्यार के बारे में बात करता है जिससे नीलम अपने फैसले के बारे में सोचती है। नीलम ऋषि से मिलने आती है और तब लक्ष्मी हमेशा ऋषि को सुरक्षित रखने का वादा करती है।

यह भी पढ़ें: ‘भाग्य लक्ष्मी’: लक्ष्मी को बलविंदर के चगुंल से छुड़ाने में कामयाब हुआ ऋषि, बेहोश होने से पहले कर दिया ये काम

लक्ष्मी को है शालू की फिक्र
इसके अलावा लक्ष्मी को शालू की फिक्र भी होने लगी है। लक्ष्मी को हमेशा आयुष और शालू की दोस्ती पर शक था और वह इससे खुश महसूस करती हैं।

लक्ष्मी जानती है कि नीलम उससे दिल से नफरत करती है और हो सकता है कि वह शालू को भी स्वीकार न करे। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या लक्ष्मी आयुष और शालू को मिलाने में मदद करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter