पाखी ने इमोशनल होकर साई को लगाया गले, जगताप और विट्ठल ने की आपस में डील; क्या साई के खिलाफ है बड़ी साजिश?

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ विनायक और सावी को लेकर मेजर ड्रामा देखने को मिल रहा है। मेकर्स ट्विस्ट और टर्न्स के जरिए शो को और दिलचस्प बना रहे हैं। शो में जगताप की एंट्री के बाद अब विराट के सामने सावी का सच खुलने वाला है। दूसरी तरफ विराट साई को अरेस्ट करवाने वाला है।

एपिसोड की शुरुआत में साईं विनायक से कहती है कि वह अपने जीवन में कुछ भी कर सकता है। वह उसे अपनी दौड़ के मोमेंट को हमेशा याद रखने के लिए कहती है, ताकि वह किसी भी कठिन परिस्थिति का सामना करने के लिए खुद को मोटीवेट कर सके।

वह विनायक को खुश करती है, जबकि विनायक उसे धन्यवाद देता है। पाखी साईं को देखती है और विनायक की मदद करने के लिए उसके प्रति आभार प्रकट करती है। विराट ने भी विनायक का इलाज करने के लिए साईं को धन्यवाद कहता है।

पाखी ने लगाया साई को गले
विराट सावी से कहता है कि विनायक के ठीक होने के लिए वह भी उतनी ही जिम्मेदार है। वह उसके गोद लेने के सवाल का जवाब नहीं देने के लिए माफी भी मांगता है। जिस पर वह मुस्कुराती है और उसे अपना समय लेने का आश्वासन देती है।

साई उनकी बातचीत सुनकर भावुक हो जाती हैं। इसके बाद पाखी ने साईं को कसकर गले लगा लिया। यह देखकर चव्हाण परिवार चौंक जाता है। अश्विनी कहती है कि वह एक माँ को अपने बेटे की मदद करने के लिए साई को धन्यवाद देते हुए देख रही है।

विनायक विराट को बताएगा अपनी विश
इसके बाद सावी और विनायक अपने दोस्तों के साथ जश्न मनाने जाते हैं। इस बीच विनायक को परेशान करने वाले स्टूडेंट्स उसकी ओर जाते हैं और पूछते हैं कि क्या वह उनकी शिकायत प्रिंसिपल से करेगा? जिस पर विनायक इनकार करता हैं और उनके प्रति अपना आभार प्रकट करते हैं।

इसके बाद सभीविनायक से दोस्ती कर लेते हैं। फिर सावी विनायक से कहती है कि जल्द ही वे सगे भाई-बहन बन जाएंगे। विनायक विराट को अपनी इच्छा बताने की तैयारी करता है। चव्हाण निवास में सभी विनायक को बधाई देते हैं। शिवानी अपना सामान पैक करने के बारे में बड़बड़ाती है।

वह विराट और पाखी से बात छुपाती है। भवानी बताती है कि वे विनायक की जीत के लिए भगवान के प्रति अपना आभार दिखाने के लिए तीर्थ यात्रा पर जा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

साई ने लिया सच छिपाने का फैसला
इधर जगताप क्रेन पर चढ़ जाता है और विट्ठल को धमकी देता है कि अगर विट्ठल फिर से उसके जीवन में हस्तक्षेप करने की कोशिश करता है तो वह आत्महत्या कर लेगा। वह विट्ठल को चव्हाण के घर जाने की अपनी गलती के बारे में याद दिलाता है जबकि वह अपने बेटे से माफी मांगता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

 

वे दोनों अपनी गलतियों को याद करके हंसते हैं और फिर सौदा कर लेते हैं। इधर साई सभी से सच्चाई छिपाने का फैसला करती है और अपने दम पर सावी को पालने का फैसला करती है।

प्रीकैप : विराट अपनी टीम से साईं को गिरफ्तार करवाता है। वह कहता है कि उसे जबरदस्ती उसके घर के अंदर घुसने और उसे थप्पड़ मारने के लिए गिरफ्तार किया जा रहा है। वह आगे कहता है कि उसने एक लड़की का अपहरण भी किया और उसे उसके पिता से दूर रखा। भवानी और सोनाली साईं को मुसीबत में देखकर मुस्कुराते हैं। जबकि पाखी यह देखकर चौंक जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter