‘तेरी मिट्टी में मिल जावा…’ गीत सुन तालियों से गूंज उठा स्टेडियम, वालीबुड सिंगर बीप्राक ने शानदार प्रस्तुति देकर जीता युवाओं का दिल

Datia News : दतिया। सोमवार को खचाखच भरे दतिया स्टेडियम में युवा दिलों की धड़कन कहे जाने वाले गायक बीप्राक ने जैसे ही फिल्म केसरी का गीत ‘तेरी मिट्टी में मिल जावा…’ गाना शुरू किया वैसे ही सारा स्टेडियम तालियों से गूंज उठा। इस गीत में युवाओं ने भी साथ-साथ गाकर बीप्राक का साथ दिया। मौका था फाग महोत्सव 2022 का, जिसमें प्रस्तुति देने वालीबुड गायक बीप्राक अपनी टीम के साथ दतिया आए थे।

फाग महोत्सव में बीप्राक के अाने को लेकर पहले से ही युवाओं में खासा उत्साह था। सोमवार को स्टेडियम में युवाओं की भी खासी भीड़ रही। जो पूरे कार्यक्रम में देर रात तक मौजूद रहे। बीप्राक ने भी युवाओं के पसंदीदा एक से बढ़कर एक गीत प्रस्तुत कर उपस्थित श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया।

पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्थाओं के बीच कार्यक्रम की शुरुआत हुई। फाग महोत्सव के तहत दूसरे दिन के रंगारंग कार्यक्रमों का शुभारंभ भाजपा युवा नेता डा.विवेक मिश्रा द्वारा दीप प्रज्जवलित कर किया गया।

इस मौके पर वरिष्ठजन व कलाकारों को भी सम्मानित किया गया। फाग महोत्सव के दूसरे दिन छतरपुर की उर्मिला पांडे एवं अन्य कलाकारों द्वारा लोक गायन की भी प्रस्तुति दी गई।

चंडीगढ़ में जन्मे गायक बीप्राक का पूरा नाम प्रतीक बच्चन है। 2012 में ‘बी प्राक’ नाम से काम करना शुरू किया। उनके पिता वरिंदर बच्चन भी प्रसिद्ध पंजाबी संगीत निर्माता और संगीतकार रह चुके है। वह बालीवुड की तमाम फिल्मों में कई सुपरहिट गीत दे चुके हैं।

मंगलवार को मैथिली ठाकुर देंगी प्रस्तुति

22 मार्च मंगलवार को मैथली ठाकुर मधुबनी के साथ अन्य सदस्यगण भी गीत-संगीत प्रस्तुत करेंगे। इसी प्रकार मुथरा की गीतांजली शर्मा एवं उनके साथीगणों द्वारा वृन्दावन फाग एवं मयूर नृत्य की प्रस्तुति दी जाएगी।

तीन दिवसीय ‘फाग महोत्सव’ का शुभारंभ रविवार को दतिया स्टेडियम ग्राउंड में हुआ था। इस भव्य आयोजन की शुरुआत गृहमंत्री डा.नरोत्तम मिश्रा द्वारा रविवार को विधिवत की गई।

इसके साथ ही दतिया शहर में रंगारंग आयोजन की शुरुआत हुई। फाग महोत्सव के प्रथम दिन अखिल भारतीय कवि सम्मेलन में प्रसिद्ध कवि शैलेष लोढ़ा एवं अन्य कविगण ने अपनी कविताओं की शानदार प्रस्तुति दी थी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close