नहर फूटने से रास्ते में भरा पानी : पूर्व विधायक अग्रवाल ने पहुंचकर ग्रामीणों की सुनी समस्या, वरिष्ठ अधिकारियों से की बात

Datia News : दतिया। नहर फूट जाने के कारण गांव में जलभराव की समस्या बढ़ गई है। इसे लेकर ग्रामीणों को घुटने तक पानी के बीच में निकलकर आना जाना पड़ता है। इस परेशानी को लेकर ग्रामीण कई बार शिकायत कर चुके हैं। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। वहीं जब सेवढ़ा के पूर्व विधायक प्रदीप अग्रवाल ग्राम रामपुरा पहुंचे तो ग्रामीण द्वारा हरिजन बस्ती में पानी भरने की परेशानी से उन्हें अवगत कराया। जिस पर तत्काल पूर्व विधायक अग्रवाल ने अधिकारियों को समस्या से अवगत कराया।

ग्रामीणों ने पूर्व विधायक प्रदीप अग्रवाल को बताया कि राजघाट नहर फूटने के कारण गांव में हर वर्ष हरिजन बस्ती में पानी भर जाता है। जिससे ग्रामीण परेशान होते हैं। बच्चे, बूढ़े और महिलाएं घर से बाहर नहीं निकल पाते। इस वर्ष भी नहर फूट जाने के कारण आवागमन में परेशानी हो रही है। कोई भी अधिकारी सुनवाई नहीं कर रहा है।

इस पर पूर्व विधायक अग्रवाल ने ग्रामीणों की पीड़ा के प्रति संवेदनशीलता दिखाते हुए तत्काल समस्या के समाधान को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया । पूर्व विधायक ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि अगर दो-तीन दिन में समस्या का निदान नहीं हुआ तो वह दोबारा आकर इस दिशा में प्रयास करेंगे।

गौरतलब है कि पूर्व विधायक प्रदीप अग्रवाल सेवढ़ा क्षेत्र की समस्याओं को लेकर लगातार प्रयासरत रहते हैं। इसे लेकर वह ग्रामीण क्षेत्र में भी पहुंचकर लोगों की समस्याओं को सुनने और निराकरण कराने का भी प्रयास करते हैं। हाल ही में उन्होंने सेवढ़ा में पुल निर्माण की बड़ी मांग को लेकर भी भोपाल पहुंचकर भाजपा प्रतिनिधि मंडल के साथ सीएम शिवराज सिंह चौहान को ज्ञापन सौंपा था।

width="500"

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close