ये क्या..! अनुपमा को मिलने वाला है नया दामाद..? पाखी का ये प्यार उसकी मां के लिए बनेगा मुसीबत

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो की कहानी अब नए ट्रेक की ओर मुड़ने वाली है। अनुपमा और अनुज की शादीशुदा जिंदगी में उनका खानदान भी शामिल हो गया है। अनुज के घर उसका कजन पूरी फैमिली के साथ रहने लगा है। जिसकी पत्नी बरखा की नजर अनुज की दौलत पर है। अनुज का कजन अंकुश और उसकी पत्नी बरखा अपने बिजनेस में घाटा उठाने के बाद अनुज के साथ पार्टनरशिप करने की उम्मीद लगाए बैठे हैं।

जिसके लिए बरखा ने  अादिक और बेटी सारा को भी बुला लिया है। एक ओर जहां पूरा परिवार देखकर अनुज खुश है। वहीं कहानी में अब ऐसा बड़ा मोड़ आने वाला है कि रिश्तों के तार हिल जाएंगे .

इधर शो में फिर से नई लवस्टोरी शुरू होने वाली है। पाखी और आदिक का आमना सामना हो चुका है। दोनों एक दूसरे को देखकर एंप्रेस हो जाते हैं।  ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा के बच्चे अब किस राह पर चलते हैं।

अदिक ने बिछाया जहरीला जाल : अनुज की संपत्ति पर बरखा और उसका भाई अदिक नजर गड़ाए बैठे हैं। इसके लिए अदिक ने अनुपमा की लाडली बेटी पाखी को कब्जे में करने के लिए अपने झूठे प्यार का जहरीला जाल बिछा दिया है।

वह अनुज की संपत्ति तक पहुंचने के लिए पाखी का सहारा लेगा। क्योंकि उसे मालूम है कि अनुपमा के ही अनुज की प्रोपर्टी की मालिक है। ऐसे में पाखी को हाथ में लेकर वह भी आसानी से प्रोपर्टी तक पहुंच सकता है। इसके लिए अदिक पाखी को एक कैफे हाउस में मिलने बुलाता है।

क्या आदिक बनेगा अनुपमा का दामाद? :  अनुपमा की कहानी में एक बड़ा टि्वस्ट जल्दी ही देखने को मिलेगा जहा आदिक की मुलाकात पाखी से हो जाती है। दोनों एक दूसरे की आंखों में खो जाते हैं। जिसे देखकर लगने लगा है कि अब अनुपमा को दामाद भी मिलने वाला है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

बरखा को सताएगी यह बड़ी बात : इधर बरखा, अनुपमा के तीन बच्चों को देखकर परेशान हो जाती है। वह सोचने लगती है कि अनुज की प्रापर्टी के कितने कानूनी वारिश हैं। वह मन में सोचती है कि अनुपमा के तीन बच्चे और उसकी प्रेंग्नेंट बहू किंजल भी अनुज की संपत्ति की हिस्सेदार बन जाएगी।

इसे भी पढ़ें : अनुज की पहली पत्नी को देख अनुपमा के उड़ेंगे होश ,सबके सामने आएगा ये बड़ा काला सच !

बरखा को यह बातें परेशान कर देती हैं। वह इसके लिए नया प्लान बनाती है। अंकुश और बरखा दिवालिया होकर अनुज के घर आए हैं। अब वे दोनों अनुज के साथ साझेदारी करने की उम्मीद लगाने लगे हैं। बरखा अनुज को अपने बेटे अादिक के साथ व्यापार साझेदारी करने के बारे में सोच रही है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अनुज की पहली पत्नी को देख अनुपमा के उड़ेंगे होश ,सबके सामने आएगा ये बड़ा काला सच !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter