खाने का बिल मांगा तो कट्टे से फायर कर दिखाई रंगबाजी : दोस्तों के साथ खाना खाने गए युवक की हरकत, पुलिस ने दबोचा

Datia News : दतिया। ढावे पर अपने दोस्तों के साथ खाना खाने गए युवक ने वहां रंगबाजी दिखाते हुए कट्टे से हवाई फायर कर डाले। ढावे के कर्मचारी ने जब उक्त युवक से खाने का बिल चुकाने की बात कही तो वह भड़क गया। गुस्से में गालियां देते हुए युवक ने कट्टा निकाला और फायर कर दिए। जब आसपास के लोग वहां जमा हुए तो युवक दोस्तों को लेकर भाग निकला।

घटना की रिपोर्ट सिविल लाइन थाने में ढावा संचालक की ओर से दर्ज कराई गई। जिसके बाद पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी रही। जिसे बुधवार को कट्टे सहित गिरफ्तार कर लिया गया।

सिविल लाइन थाना टीआई धवल सिंह चौहान ने बताया आरोपित गोलू पुत्र छोटे लाल यादव निवासी पहाड़ी को असनई रामलला मंदिर के पास से गिरफ्तार किया गया। आरोपित के कब्जे से एक 315 बोर का कट्टा व एक जिंदा राउंड जप्त हुआ है।

उक्त आरोपित ने गत 25 मई को ग्वालियर हाइवे रोड पर छोटू ढाबा पर खाने के पैसे नहीं देने पर अपने साथियों के साथ मारपीट कर वहां हवाई फायर कर दहशत फैलाई थी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

घर के लोग सोते रहे युवक ने लगा ली फांसी : पंडोखर थाना क्षेत्र के ग्राम रामनेर में एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। घटना की खबर मिलने पर पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे एएसआई रामजुहर कुशवाह ने शव को कब्जे में लेकर उसे भांडेर पीएम के लिए भेजा।

पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। जानकारी के अनुसार ग्राम रामनेर निवासी जनकसिंह पुत्र रामस्वरुप धाकड़ ने मंगलवार बुधवार की रात्रि अपने घर में उस समय फांसी लगा ली जब उसकी पत्नी व स्वजन सो रहे थे।

सुबह जब पत्नी ने जनकसिंह को फांसी पर झूलते देखा ताे इसकी सूचना घर के सदस्याें को दी। जिसके बाद खबर पंडोखर पुलिस को दी गई। पुलिस के मुताबिक मृतक जुआ खेलने का आदी था। मृतक ने एक महीने पहले अपनी एक बीघा जमीन भी बेच डाली थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter