मजदूरी मांगी तो मार दी गोली : घायल युवक को पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल, ग्राम पहाड़ी में घटी घटना

Datia News : दतिया। ग्राम पहाड़ी में मजदूरी के रुपये मांगने आए युवक काे गोली मारने की घटना से सनसनी फैल गई। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। घटना के बाद आरोपित भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने इस मामले में आरोपित के विरुद्ध धारा 307 का मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम गढ़ी निवासी 38 वर्षीय जितेंद्र उर्फ डिम्पल पुत्र रणवीर सिंह रावत ट्रैक्टर से खेतों में मजदूरी का काम करता है। बुधवार दोपहर जितेंद्र अपनी मजदूरी के रुपये मांगने ग्राम पहाड़ी में गोलू यादव के पास गया था। जहां मजदूरी के 5 हजार रुपये को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

इसी विवाद के दौरान गोलू यादव ने गुस्से में कट्टे से फायर झोंक दिया जिसकी गोली जितेंद्र के दाहिने हाथ के कंधे में जा धंसी। इस घटना में जितेंद्र रावत गंभीर रूप से घायल हो गया।

गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी जमा हो गए। मौका देखकर आरोपित भाग खड़ा हुआ। इधर घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर ग्वालियर रेफर कर दिया गया। फिलहाल पुलिस ने फरियादी की रिपोट पर आरोपित के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच में लिया है। घटना को लेकर पुलिस ने ग्रामीणों से भी पूछतांछ की है। पुलिस फरार आरोपित की तलाश में जुटी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter