बच्चाें को मिली रंग बिरंगी पिचकारी तो खुशी से झूम उठे नन्हें कदम : युवा समाजसेवी अग्रवाल ने बच्चों के साथ मनाई होली, रंग और पुष्पवर्षा की छटा बिखरी

Datia News : दतिया। शहर के मानव जनकल्याण संस्था के मूक बधिर आवासीय विद्यालय में होली कार्यक्रम का आयोजन धूमधाम से किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में शहर के युवा समाजसेवी व्यवसाई अमित अग्रवाल मौजूद रहे। इस अवसर पर उन्होंने दिव्यांग बच्चों को पिचकारी, रंग गुलाल, आकर्षक मुखौटे बांटकर पूरे उमंग के साथ होली मनाई।

रंग बिरंगी पिचकारी और अन्य गिफ्ट पाकर संस्था के बच्चों के चेहरे खिल उठे। सभी में इस बार होली पूरे उत्साह के साथ मनाने की ललक नजर आई। इस मौके पर मुख्य अतिथि अमित अग्रवाल ने रंग भरी मशाल को प्रज्ज्वलित कर पूरे प्रांगण को रंगों की छटा से सराबोर कर दिया। कार्यक्रम में अग्रवाल ने कहाकि आज इन बच्चों के बीच होली मनाकर उनका हृदय गदगद हो गया।

उन्होंने कहाकि किसी भी त्यौहार का असली आनंद तभी आता है जब उसे सबके साथ मनाया जाएं। अमित अग्रवाल ने इस मौके पर अपने साथ लाए गए गिफ्ट भी बच्चों को वितरित किए।

पिचकारी देख खुश हुए बच्चे : संस्था के बच्चों को जब मुख्य अतिथि अग्रवाल ने रंग बिरंगी पिचकारी का वितरण किया तो बच्चे खुशी से उछल पड़े। बच्चों ने पूरे उत्साह के साथ पिचकारी, कार्टून पात्रों के मुखौटे सहित रंग गुलाल के पैकिट लिए। बच्चों के चेहरों पर खुशी देखकर सभी ने उनका उत्साह वर्धन किया। गीत संगीत के बीच बच्चों ने झूमकर नृत्य भी किया।

रंग और फूलों की हुई बरसात : कार्यक्रम के दौरान होली की पूरी मस्ती नजर आई। इसके साथ ही संस्था के वरिष्ठजन भी इस आयोजन में शामिल रहे। आयोजन में मुख्य अतिथि अमित अग्रवाल एवं संस्था प्रमुख सुखसिंह गौतम सहित अन्य उपस्थितों ने अपने हाथों से सभी पर पुष्पवर्षा कर माहौल को खुशगवार बना दिया। पूरे उत्साह के साथ मनी होली की उमंग में संस्था के बच्चे और बड़े डूबे नजर आए।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter