बेटे को लेकर पुलिस घर पहुंची तो छलक उठी पिता की आंखें : 12 घंटे में ढूंढ़ निकालने पर एसपी को आफिस पहुंचकर दिया धन्यवाद

Datia news : दतिया । घर से नाराज होकर गए बेटे को महज 12 घंटों में सायबर सेल की मदद से ढूंढकर उसके पिता से पुलिस ने मिला दिया। जानकारी के अनुसार अनामय आश्रम के पास नाश्ते की दुकान संचालित करने वाले मुकेश यादव का बेटा पंकज यादव, पिता की डांट से नाराज होकर 16 जून को घर छोड़कर बिना बताए चला गया था।

बेटे के लापता होने के बाद पिता मुकेश यादव ने कई जगह व रिश्तेदारियों में उसे ढूंढा। लेकिन कहीं पता नहीं चला। इस मामले में मुकेश यादव ने अपनी फरियाद पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा को बताई।

एसपी शर्मा ने इस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए साइबर सेल दतिया को निर्देशित कर लापता की लोकेशन ट्रेस करने का दायित्व सौंपा। जिसके बाद लापता की लोकेशन उप्र के एट में मिली। उसकी बरामदगी के लिए एक टीम को जिला जालौन उप्र के लिए रवाना किया गया। कस्बा एट जिला जालौन के पास बने होटल से मुकेश यादव के बेटे पंकज यादव को पुलिस ने दस्तयाब कर लिया।

बेटे के मिलने पर पिता की छलकी आंखें : घर से नाराज होकर गए बेटे के मिलने पर पिता मुकेश यादव के घर में खुशी की लहर दौड़ गई। बेटे को सामने देखकर पिता मुकेश यादव की आंखें छलक उठी।

इसके बाद वह अपने पुत्र पंकज यादव को साथ लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा काे पुष्प गुच्छ व मिठाई भेंटकर आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य एवं साइबर सेल प्रभारी शशांक शुक्ला भी मौजूद रहे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter