अनुपमा: लीला के तमाशे के बाद अब तोषु करेगा नस काटने का ड्रामा, कैसे रिएक्ट करेगी अनुपमा?

टीवी के लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ के लेटेस्ट ट्रैक ने सभी को हैरान कर दिया है। अनुपमा ने तोशु के अफेयर का पर्दाफाश कर दिया है और वनराज ने उसे शाह निवास से बाहर कर दिया। तोशू की सच्चाई जानने के बाद किंजल बुरी तरह टूट गई है और अब वह अनुपमा और अनुज के घर पहुँच गई है। जहाँ हमें नए मोड़ देखने को मिलेंगे।

तोषु खड़ा करेगा हंगामा
शो में हमने देखा कि लीला ने अनुज-अनुपमा के घर पहुंचकर काफी हंगामा मचाया। लीला अनुपमा पर किंजल का घर तोड़ने का आरोप लगाती है। लीला के इस कदम का किंजल पर गहरा असर पड़ेगा और अब इसके बाद तोषु भी हंगामा करेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि परितोष ड्रिंक करके अनुपमा के घर के बाहर खूब हंगामा खड़ा करता है। यहाँ तक वो सुसाइड करने की धमकी देकर किंजल को ब्लैकमेल करने की कोशिश करेगा।

नस काटने का ड्रामा करेगा तोषु
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि पारितोष कपाड़िया हाउस पहुंचेगा और किंजल के सामने अपनी नस काटने की कोशिश करता है।

वह हाथ में चाकू लेकर कहेगा कि किंजल अगर तुमने मुझे माफ नहीं किया तो मैं अपनी जान दे दूंगा. इसी बीच अनुपमा उससे कहती है, “हां तो दे ना’। हालाँकि ये देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा इस सिचुएशन को कैसे संभालेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama_tm2)

अनुपमा की जिंदगी में आएगा तूफ़ान
कहा यह भी जा रहा है कि अब तोषू से परेशान होकर उससे तलाक लेगी वही अब आगे के ट्रैक में अनुपमा की जिंदगी में नए तूफ़ान देखने को मिलेंगे।

हालाँकि लीला के तमाशे के बाद किंजल को एहसास होता है कि वह कैसे आर्या को संभालेगी क्योंकि वह अनुपमा की तरह मजबूत दिल की नहीं है। उसके अंदर का आत्मविश्वास कमजोर पड़ जाता है और वह वापस शाह हाउस जाने का फैसला करेगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter