शो को हमेशा के लिए अलविदा कहेगा ये शख्स : जाते जाते अनुपमा को देगा ये बड़ी सलाह !

मुंबई : टीवी जगत का सुपरहिट शो अनुपमा इन दिनों जबरदस्त स्टोरी के साथ स्क्रीन पर कमबैक करते हुए नज़र आ रहा है वर्त्तमान में सीरियल TRP की रेस में भी सबसे आगे है साथ ही मेकर्स कहानी में कई सारे टर्न और ट्विस्ट लेकर आने वाले है.

बा – बापूजी के लिए फिरसे शाह हाउस आएगी अनुपमा : लेटेस्ट  एपिसोड की शुरुवात में आप देखेंगे कि अनुपमा जैसे ही शाह हाउस पहुंचती है, तो उसको बा और बापूजी जमीन पर बेहोश पड़े नज़र आते है ये देख अनुपमा के होश उड़ जाते हैं। वो दोनों को उठाती है और उनके रूम तक लेकर जाती है।

बा और बापूजी के छलके आंसू :  इस बेच बा और बापूजी दोनों इमोशनल होकर उसके आगे जोर जोर से रोते हैं..। लीला का कहना है कि मुझे टॉयलेट जाना था और ये मुझे ले जा रहे थे लेकिन मेरी वजह से हम दोनों गिर गए। अनुपमा उन्दोनो को चुप करवाती है साथ ही बोलती है कि आपकी बेटी आ गई है और अब आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

मालती देवी ने किया अनुज का ब्रेन वाश : इधर कपाडिया हाउस में भी बड़ा ड्रामा देखने को मिलता है जिदर  मालती देवी अनुज को अनुपमा के खिलाफ भड़काने का प्रयास करती है वो कहती है की अनुपमा एक बार फिर  छोटी को अकेला छोड़ कर चली गई। लीला बहन तो बड़ी हैं और अपना ध्यान रख सकते हैं लेकिन छोटी अभी छोटी है अनुपमा को उसपर ध्यान देना चाहियें।

शो को हमेशा के लिए अलविदा कहेगा ये शख्स : कपाडिया हाउस में बरका का सबसे बड़ा दुश्मन अब अमेरिका शिफ्ट होने जा रहा  है , जी हां अपने सही सोचा हम बात कर रहे है  अंकुश के बेटे रोमिल की जो अपनी पढाई के सिलसिले में विदेश जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_tvshow1 (@anupamaa_tvshow1)

रोमिल ने दी अनुपमा को ये बड़ी सलाह  : रोमिल ने अनुपमा को गले लगा कर इतना सब उसके लिए करने के लिए धन्यवाद दिया साथ ही उसने अनुपमा को मालती देवी से दूर रहने की सलाह भी दी इस बेच अनुपमा को भी रोमिल की बात सही लगती है. अब देखना  दिलचसप है की कहानी किस और टर्न लेती है.

 

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter