आखिर वो कौन थी ? जिसे अब ढूंढ रहा पूरा अस्पताल : जो सात दिन तक रही फिर चली गई, गुत्थी सुलझाने में जुटा प्रबंधन

Datia news : दतिया । आखिर वो कौन थी? वाली कहानी इस बार जिला अस्पताल में चर्चाओं में है। मामला जांच तक पहुंच गया, बात भी गंभीर है। कोई युवती पूरे सात दिन तक लगातार जिला अस्पताल के मुख्य केंद्र ब्लड बैंक में आती रही। वहां काम करने के दौरान किसी ने उसे टोका भी नहीं। लेकिन जब उस अजनबी के बारे में हल्ला हुआ तब अस्पताल प्रशासन हरकत में आया।

इसके बाद से उस युवती का अब तक कोई पता अस्पताल प्रबंधन नहीं लगा सका है। जिम्मेदार लगातार उसके बारे में छानबीन किए जाने की बात कह रहे हैं।

दरअसल जिला अस्पताल में संचालित ब्लड बैंक में डीएमएलटी स्टूडेंट बनकर काम कर रही एक युवती का वीडियो सामने आने पर अस्पताल प्रबंधन में हडकंप मच गया है। उक्त युवती की तलाश को लेकर प्रबंधन की ओर से पड़ताल शुरू कर दी गई है। जानकारी के अनुसार उक्त युवती ब्लड बैंक के अंदर कुछ दिनों से लगातार आ रही थी।

जो इस दौरान ट्रेनिंग के नाम पर ब्लड के सैंपल भी मिलाने का कार्य सहित ब्लड का वितरण भी करने लगी थी। जबकि संबंधित युवती ट्रेनिंग के लिए कहां से और कैसे आई इसकी जानकारी ब्लड बैंक के संबंधित अधिकारी को भ्राी नहीं थी। जब इस बारे में खुलासा हुआ तो अस्पताल प्रबंधन हरकत में आया।

ब्लड बैंक प्रभारी को कार्रवाई करने की हिदायत दी गई। जिसके बाद अगले दिन से युवती फिर ब्लड बैंक में नजर नहीं आई। लेकिन जांच पड़ताल को लेकर उसकी खोजबीन शुरू हो गई। अब युवती के बारे में ब्लड बैंक के अन्य स्टाफ से जानकारी जुटाई जा रही है।

बताया जाता है कि जब मामले का खुलासा हुआ तो दो दिन से संबंधित युवती ब्लड बैंक पहुंची ही नहीं। ऐसे में मामला और भी ज्यादा संदिग्ध हो गया कि आखिर वह युवती किसके आदेश पर काम कर रही थी। इस मामले जिला अस्पताल प्रबंधन जांच कराने की बात कहकर पल्ला झाड़ने में लगा है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter