मछली पकाने को लेकर हुए विवाद में पत्नी ने की जान देने की कोशिश, कैरोसिन उड़ेलकर लगानी वाली थी आग तभी पति ने मचा दिया शोर

Datia News : दतिया। गोंदन थाना क्षेत्र के ग्राम अहरौनी में मछली पकाने को लेकर पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने अपने शरीर पर कैरोसिन छिड़ककर जान देने की कोशिश कर डाली। पत्नी का गुस्सा देख पति भी घबरा गया और उसने किसी तरह पत्नी को आग लगाने से रोका।

इसी बीच गांव के एक व्यक्ति ने डायल हंड्रेड को फोन कर दिया। मौके पर पहुंची गोंदन पुलिस पति पत्नी को थाने लेकर आई। पुलिस ने दोनों को समझा बुझाकर घर भेजा।

जानकारी के अनुसार गांव अहरौनी निवासी सरिता ने अपने पति प्रहलाद अहिरवार से मछली खाने की इच्छा जताई। पति भी अपनी पत्नी की इच्छानुसार बाजार से मछली खरीद लाया। दोनों पति पत्नी ने मिलकर मछली को पकाया। इसी बीच किसी बात को लेकर छिड़ी बहस में पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया।

विवाद इतना बढ़ा कि पत्नी ने जान देने की कोशिश करते हुए घर के अंदर रखा कैरोसिन अपने ऊपर उड़ेल लिया। पत्नी को कैरोसिन छिड़कते देख प्रहलाद के होश उड़ गए। वह जोर जोर से चिल्लाया तो आसपास के लोग वहां जमा हो गए। सभी ने सरिता के हाथ से कैरोसिन की बोतल एवं माचिस किसी तरह छिनी और उसे रोका।

इसी दौरान वहां मौजूद किसी गांव वाले ने डायल हंड्रेड को फोन कर दिया। मौके पर पहुंची गोंदन पुलिस पति पत्नी को थाने लेकर आई। पुलिस ने दोनों को समझा बुझाकर घर भेजा एवं सरिता को आगे से इस तरह का अप्रिय कदम न उठाने की हिदायत दी।

ट्रैक्टर ट्राली नहर के पास पलटी, चालक घायल : थरेट क्षेत्र में मंगलवार को भूसा से भरा एक ट्रैक्टर नहर के पास पलट गया। हादसे के दौरान आसपास मौजूद ग्रामीणों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर चालक को किसी तरह निकाला। गनीमत यह रही कि इस घटना में चालक को मामूली चोटें आई।

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह इंदरगढ़ से सेवढ़ा की तरफ भूसा भरकर ले जा रही एक न्यू आयशर ट्रैक्टर ट्राली नहर के पास किसी वाहन को साइड देने के चक्कर में अनियंित्रत हो गई। चालक का ट्रैक्टर पर संतुलन बिगड़ गया। जिसके बाद ट्रैक्टर ट्राली कुछ दूर जाकर सेंथरी नहर के पास पलट गई।

ट्राली में ओवलोड भूसा भरा था। जिसके चलते हादसा होना बताया जा रहा है। ट्रैक्टर बिना नंबर का था। हादसे के बाद ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर चालक को निकाला। घटना के कुछ देर बाद आए ट्रैक्टर मालिक ने वाहन और भूसा उठवाया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close