शो में आने वाला है बड़ा मोड़ : क्या आरोही की वजह से फिर दूर हो जाएंगे अभि और अक्षरा?

मुंबई : ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ के पिछले एपिसोड में जैसा आपने देखा था कि अनीषा का सच सबके सामने आ जाता है। वह बिरला हाउस में आकर बताती है कि वह कायरव से प्यार करती है। मनीष गोयनका और हर्ष बिरला में काफी बहस देखने को भी मिलती है।लेकिन आज के एपिसोड में क्लाइमेक्स एक कदम और आगे चला गया, जब कायरव और अनीषा के लिए अभिमन्यू और अक्षरा के बीच दरार आ जाएगी।

आज के एपिसोड में दिखाया जाता है कि कायरव बिरला और गोयनका परिवार को बताता है कि वह अनीषा से प्यार करता था। दोनों की मुलाकात कैसे हुई, इसके बारे में वह बताता है। लेकिन बा में कहता है कि अब दोनों के बीच कुछ नहीं है।

जिसे सुनकर सब चौंक जाते हैं। अनीषा उससे ऐसा न करने के लिए कहती है। लेकिन कायरव अपनी बात पर अड़ा रहता है। और जब जाने लगता है और कहता है कि इसमें अनीषा की कोई गलती नहीं है। फिर अभि कहता है कि वह ऐसा न करे, एक बार अनीषा की हालत देखे। इसी बीच मनीष उसे शांत रहने के लिए कहता है।

इन सब के बीच आनंद हाथ जोड़कर गोयनका परिवार को जाने के लिए कहते हैं। अभि कायरव का कॉलर पकड़ लेता है और कहता है कि प्यार करते हो तो लड़ो। उसकी बहन के साथ मत खेलो। वह अक्षरा को लेकर भी काफी कुछ बोलता है। तभी उसे रोकने के लिए अक्षरा अभि का कॉलर पकड़ लेती है। फिर कायरव उसे छोड़ने के लिए बोलता है। और सब वहां से चले जाते हैं।

सबके जाने के बाद अनीषा को सब सुनाते हैं। तो वह भी अपनी दिल की भड़ास निकालती है और कहती है यहां पर सिर्फ एक टैलेंट है और वह है डॉक्टर होने का। इसीलिए वह भाग गई थी। उधर, कायरव से भी मनीष कुछ पूछना चाहता है, लेकिन वह बिना जवाब दिए चला जाता है।

अक्षरा की भी कायरव नहीं सुनता। अनीषा भी बेहोश हो जाती है। बाद में अभि सब ठीक करने के लिए खिड़की से अक्षरा के रूम में आता है और मनीष के लिए दवा देता है। बताता है कि उनके हाथ में दर्द था इसलिए वह टेस्ट करवा ले और दवा दे दे।

YRKKH Upcoming Twist- आरोही कमरे में अक्षरा और अभि को देख लेती है और चिल्लाकर बड़े पापा यानी मनीष को बुला लेती है।

Source Link

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close