समर और डिंपल को हुआ अपनी गलती का अहसास : अनुपमा के पैरो में रकडेंगे नाक , इधर ये शख्स उठाएगा शादी का पूरा खर्चा !

मुंबई : स्टार प्लस का हिट शो “अनुपमा” में अब एक बार मजेदार टर्न देखने को मिलने बाला है जहा से कहानी को एक अलग ही अंदाज़ में पेश किया जाएगा,

आपको बता दे की दर्शक फ़िलहाल की कहानी से ज्यादा खुश नहीं है और वो बदलाव की मांग भी कर रहे है इस ही वजह से मेकर्स शो में नया तड़का लगाना चाहते है।आपको बता दे की यह सीरियल इस समय TRP में टॉप पर बना हुआ है।

खैर , फ़िलहाल की कहानी में फैंस अनुज और अनुपमा के वापस से मिलने का इंतज़ार कर रहे है जहा अपने देखा कि अनुज बोलता है कि वह जल्द ही लौटेगा। क्योकि वो अनुपमा से बहुत प्यार करता है।

माया ने किया ये ड्रामा : शो की शुरुवात में देखने को मिलता है कि अनुज वापस पाखी के साथ चलने को तैयार हो जाता है। लेकिन इस ही बेच माया वहा आती है और कहती है की वो अभी नहीं जा सकता क्योकि कल छोटी की स्कूल में PTM है और उन दोनों का वहा होना बहुत जरूरी है। हालांकि, माया के इस ड्रामे के बाद पाखी उसे जमकर सुनाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa.00

वनराज को आइना दिखाएगी अनुपमा !
इधर शाह हाउस में देखने को मिलता है कि अनुज के वापस आने की बात सुन वनराज और बा बहुत ज्यादा परेशान हो जाते है।लेकिन वही अनुपमा सबसे डिंपल और समर की शादी पर ध्यान देने को कहती है साथ ही बोलती है कि जब इस घर में सबको अपनी पसंद से शादी करने का हक है तो समर और डिंपी को भी मिलना चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa.00

सीरियल में आगे देखने को मिलता है कि वनराज सबके सामने बोलता है की, ‘अगर बच्चे तमीजदार होते हैं तो मां-बाप किडनी बेचने के लिए भी तैयार हो जाते हैं लेकिन ऐसे बदतमीज बच्चो हो तो नहीं होगा’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa.00

ये शख्स उठाएगा शादी का पूरा खर्चा : इन दोनों की शादी पर पैसे लगाना मतलब जुआ खेलना और में इनके ऊपर बिलकुल पैसे खर्च नहीं करूँगा। इन सब के बेच अनुपमा पैसे देने की बात बोलेगी। पर डिंपल अपनी अकड़ दिखाते हुए मना कर देगी। डिंपी बोलती है की उनकी शादी का खर्चा अनुज जी उठाएंगे।

समर और डिंपल को हुआ अपनी गलती का अहसास : शाह हाउस में सारी फिरसे एक इमोशनल ड्रामा देखने को मिलता है जहा समर अपनी मां के पैर पकड़ कर रोता है और अपनी मां से माफी मांगता है। इस दौरान डिंपी भी कहती है, ‘मैं बदतमीज हूं और मुझे जल्दी गुस्सा आ जाता है। मैं आपसे माफी मांगती हूं, लेकिन मैं आपसे कुछ कहना भी चाहती हूं।’ अब देखना दिलचस्प होगा की डिंपल अनुपमा से क्या बोलती है।

माया ने लगाया अनुज के नाम का सिंदूर : शो के प्रोमो में देखने को मिलता है कि माया अनुज के नाम का सिंदूर लगा लेती है और मंगलसूत्र भी पहन लेगी। वह कसम खाएगी कि वो अनुज को खुद से दूर नहीं होने देगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa.00

ऐसे में माना जा रहा है कि माया अब अनुज को रुकने के लिए एक बड़ा ड्रामा करने वाली है।वो झूठा दवा करेगी कि अनुज उसके पति है और वो उसके संग इतने दिनों से रह रहे थे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa.00

अनुपमा कि खुशी का नहीं है ठिकाना : अनुपमा कांता और भावेस से कहती है कि उसका अनुज आ रहा है,अब उन्हें उसकी चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, सब कुछ जल्द ही ठीक हो जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupamaa.00

इधर काव्या वनराज से कहती है कि अनुज आएगा और अपनी अनुपमा को घर ले जाएगा। वनराज का कहना है कि वह अभी तक नहीं आया है। वनराज बोलता है कि अभी अनुज आया नहीं है और होसकता है कि आये भी नहीं। अब देखना दिलचसप है कि कहानी किस और टर्न लेती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter