‘गुम है किसी के प्यार में’ : साईं और विराट के रिश्तों को तोड़ देगी पाखी..? शतरंज के इस खेल में फंस जाएगा चव्हाण परिवार!

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में पाखी की फितरती चालें और भी चौंकाकर रख देंगी। पाखी सबके सामने अच्छा बनने का नाटक कर किसी भी तरह विराट के दिल में जगह बनाना चाहती है। वह समझ चुकी है कि यही मौका है जब बच्चे के कारण दुखी विराट और साईं के बीच दरार गहरी की जा सकती है।

विराट की इसी दुखती नस को पाखी पकड़ लेगी और झूठी चिंता का दिखावा कर उसके करीब आने की कोशिश करने वाली है। इधर साईं को भी गले लगाकर वह उसका विश्वास जीतना चाहती है। ताकि साईं का साथ लेकर वह भवानी और घर के अन्य लोगों को भी अपने पक्ष में कर सके।

सम्राट के जन्मदिन मनाने को लेकर भी पाखी साईं का साथ देने की बात कहती है। जिस पर साईं उससे कहती है कि अभी भवानी की सहमति लेना है। उसके बाद ही वह कुछ कर पाएगी। पाखी उसे विश्वास दिलाती है कि भवानी को वो मना लेगी। साईं पाखी में बदलाव देखकर खुश हो जाती है। इधर पाखी साईं के साथ उसके कमरे में पहुंचकर काॅफी पीती है।

तभी विराट बाहर से बिस्तर लेकर कमरे में दाखिल होता है। पाखी यह सब देखकर चौंक जाती है। वह विराट से सवाल करती है कि बाहर क्यों सो रहा था। विराट बहाना कर बताता है कि साईं को किसी पेशेंट के बारे में स्टेडी करनी थी। इसलिए वह बाहर कमरे में सो गया। पाखी मन ही मन खुश हो जाती है। वह समझ जाती है कि साईं और विराट के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saumya (@shippergirlsaumya)

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

भवानी देगी सम्राट का जन्मदिन मनाने की इजाजत : सम्राट का जन्मदिन मनाने की इजाजत मांगने पाखी भवानी के पास पहुंचती है। वह भवानी को समझाती है कि सम्राट के जाने के बाद अचानक साईं और विराट भी बच्चा खो देने से दुखी है।

ऐसे में सम्राट के जन्मदिन को मनाकर वह उन दोनों को खुशी देना चाहती है ताकि वह अपना दुख भूल सकें। पाखी की बातें सुनकर भवानी भी भावुक हो जाती है। वह उसे सम्राट का जन्मदिन घर के लोगों के साथ मनाने की इजाजत दे देती है।  

इसे भी पढ़ें : अब कौन बनेगी विराट की दूसरी बीबी, क्या जल्द करेगा शादी..? एक ही छत के नीचे पराये हुए विराट और साईं!

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

साईं करेगी पाखी की तारीफ : सम्राट का जन्मदिन मनाने की भवानी से इजाजत लेने पर साईं खुश हो जाती है। वह इस सबके लिए पाखी की खूब तारीफ करती है। जबकि परिवार के लोेग साईं की प्रशंसा करते हैं। तभी पाखी दीया जलाते समय अचानक माचिस की तीली अपनी साड़ी पर गिरा देती है। जिससे उसकी साड़ी आग पकड़ लेती है। विराट दौड़कर उसकी साड़ी की आग बुझाता है।

पाखी दिखाएगी विराट के लिए चिंता : साड़ी बुझाने के दौरान विराट का हाथ जल जाता है। इसे लेकर पाखी चिंता दिखाती है। वह साईं से कहती है कि विराट का हाथ जाकर देखे। कहीं उसका हाथ ज्यादा तो नहीं जल गया। वह विराट के प्रति अपनी चिंता जताती है। जबकि विराट उसकी ओर ध्यान नहीं देता। वह साईं के पास जाकर खड़ा हो जाता है। यह देखकर पाखी को जलन होती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @sairat__fandom

‘गुम है किसी के प्यार में’ : अब कौन बनेगी विराट की दूसरी बीबी, क्या जल्द करेगा शादी..? एक ही छत के नीचे पराये हुए विराट और साईं!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter