‘गुम है किसी के प्यार में’: अपनी पोती के साथ साई को भी गिफ्ट देगी अश्विनी, सावी की परवरिश को लेकर लड़ेंगे साई-विराट?

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में अश्विनी अपनी पोती सावी को वापस पाने की खुशी में उसके वेलकम की तैयारियों में जुटी हुई है। इसके साथ ही अब अश्विनी का दिल साईं के लिए भी पिघलने लगा है। शो के अपकमिंग एपिसोड में वह सावी के साथ-साथ साई के लिए भी गहना भेजना का फैसला करती है। दूसरी तरफ भवानी अश्विनी पर भड़कती है कि सब उससे पूछे बिना ही फैसला ले रहे हैं।

अश्विनी साई को देगी ज्वेलरी
दरअसल अपकमिंग एपिसोड में अश्विनी को एहसास होगा कि कहीं उसने साई के साथ गलत तो नहीं कर दिया। अश्विनी को मन में पछतावा होता हैं कि उसने साई के साथ हॉस्पिटल में गलत बर्ताव किया। इसलिए वह सावी के साथ-साथ साई को भी ज्वेलरी देने का फैसला लेती है और साई को भी चेन देने का फैसला करती है।

सावी की परवरिश को लेकर लड़ेंगे साई-विराट?
दूसरी तरफ विराट और साई अब सावी की परवरिश को लेकर भी एक दूसरे के खिलाफ जा सकते हैं। शो के अपकमिंग एपिसोड में विराट जब साई के घर सावी के लिए नए कपड़े गहने लेकर जाता है तब साई गुस्सा होती है। तब विराट कहता है कि सावी की जिंदगी के फैसले वह अकेले नहीं लेगी। साई कहती है कि वह नहीं चाहती कि सावी को महंगी चीजों की आदत पड़े

सावी को पसंद आई विराट की ड्रेस
इसके बाद विराट सावी को ड्रेस दिखाता है। सावी साई की ड्रेस की जगह विराट की ड्रेस चुनती है और पूजा के लिए जाने के लिए तैयार हो जाती है। दूसरी तरफ पाखी खुद को साइडलाइन हुआ महसूस करती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि चव्हाण निवास में सावी की एंट्री के बाद पाखी क्या कदम उठाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter