लक्ष्मी की कोख में पल रहे बच्चे को नाजायज कहेगा ऋषि? सबके सामने मलिष्का लेगी अपने अपमान का बदला!

भाग्य लक्ष्मी 17 जून एपीसोड : ऋषि ने लक्ष्मी से जवाब मांगा। वह उससे पूछता है कि वह सच जानना चाहता है। वह हां में जवाब देती है। वह कहती है कि वह उसे सच नहीं बता सकती। ऋषि, मलिष्का से कहता है कि बच्चा उसका नहीं है, उसका लक्ष्मी से कभी कोई संबंध नहीं था। लक्ष्मी के झूठ के बारे में जानकर मलिष्का दंग रह जाती है। वह परिवार के पास जाती है और सच बताती है कि लक्ष्मी झूठ बोल रही है, बच्चा ऋषि का नहीं है।

वह लक्ष्मी को जवाब देने के लिए कहती है। सब लक्ष्मी से पूछते हैं कि नाजायज बच्चा किसका है। करिश्मा बच्चे के पिता के बारे में भी पूछती है। हर कोई लक्ष्मी से जवाब चाहता है, जो पूरी तरह से उनके सवालों में फंसी हुई है। मलिष्का, लक्ष्मी पर किसी के पाप को ऋषि के बच्चे के रूप में नाम देने का आरोप लगाती है।

इससे पहले लक्ष्मी, मलिष्का से टकरा जाती है। मलिष्का एक बार फिर उसका अपमान करती है। वह लक्ष्मी से पूछती है कि जब दो महीने में तलाक हो रहा था तो वह गर्भवती क्यों हुई। वह इस मकसद पर सवाल उठाती है कि क्या वह ओबेरॉय से संपत्ति लेने के लिए गर्भवती हुई थी। वह बताती है कि उसे कोई स्वीकार नहीं कर सकता, आखिर उसने ऋषि और उसे अलग करने के लिए घिनौना काम किया है।

आयुष भी लक्ष्मी को अपमानित करता है, जिसने उनका विश्वास बर्बाद कर दिया। अहाना उसे इसे रोकने के लिए कहती है। वह उसके खिलाफ एक शब्द भी नहीं सुनना चाहती। वह अहाना पर अपने जादू का इस्तेमाल करने के लिए लक्ष्मी की सराहना करता है।

वह बताता है कि उसने लक्ष्मी की वजह से मलिष्का को धमकी दी थी, लेकिन अब उसे लक्ष्मी पर भरोसा नहीं है। लक्ष्मी उससे पूछती है कि क्या उसने सच में ऐसा किया है। वह बताता है कि लक्ष्मी ने उसे गलत साबित कर दिया। अहाना उसे दुर्व्यवहार न करने के लिए कहती है, उसे नहीं पता कि लक्ष्मी ने उसकी कितनी मदद की।

ऋषि, मलिष्का और लक्ष्मी भी एक जोड़े में शामिल होते हैं। ऋषि लक्ष्मी से जवाब चाहता हैं। उसकी चुप्पी उसे परेशान करती है। वीरेंद्र ने दादी को नीलम के साथ बैठने के लिए कहा। नीलम ने पंडित से रोका की रस्म शुरू करने को कहा। वीरेंद्र चाहता है कि नीलम अनुष्ठान करे।

रोका की रस्म पूरी होने के बाद घर के बुजुर्गों ने गौतम और अहाना को बधाई दी। गौतम बताता है कि रोका बहुत जल्द हो गया है। वह अहाना को अंगूठी देकर प्रपोज करता है। अहाना उत्तेजित हो जाती है। वह उसका प्रस्ताव स्वीकार करती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वह उसे सुंदर अंगूठी पहनाता है। वे खुशी से गले मिलते हैं। करिश्मा उन्हें आशीर्वाद देती हैं। गौतम की मां ने अहाना को घर में यह देखने के लिए आमंत्रित किया कि क्या वह घर में कोई बदलाव करना चाहती है।

इसे भी पढ़ें : ऋषि की जान पर ग्रहों का साया! मलिष्का की बद्दुओं का लक्ष्मी की जिंदगी पर पड़ने वाला है असर?

ऋषि मलिष्का से एक बार उसकी बात सुनने के लिए कहते हैं। वह उसे लक्ष्मी को गर्भवती करने के लिए दोषी ठहराती है। वह उसे आरोप नहीं लगाने के लिए कहता है। मलिष्का उसे झूठ बोलने के लिए बहादुर कहती है। वह उससे पूछती है कि वह कैसे झूठ बोल सकता है।

वह बताता है कि यह उसका बच्चा नहीं है, उसका अब तक लक्ष्मी से कोई संबंध नहीं था। वह उसे उस पर विश्वास करने के लिए कहता है। वह उसे उस पर कसम खाने के लिए कहती है। वह कसम खाता है कि उसने अब तक लक्ष्मी को छुआ तक नहीं है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वह सबको सच बताने जाती है। वह लक्ष्मी को बुलाती है। वह लक्ष्मी से उसकी गर्भावस्था के बड़े झूठ के बारे में पूछती है। नीलम और वीरेंद्र ने मामला पूछा। मलिष्का बताती है कि लक्ष्मी ने पूरे परिवार को धोखा दिया है, वे उसकी करतूत जानकर चौंक जाएंगे।

मलिष्का उन्हें बताती है कि उसका बेटा निर्दोष है, बच्चा ऋषि का नहीं है। मलिष्का बताती है कि नीलम ऋषि के बारे में कभी गलत नहीं हो सकती। वह स्पष्ट करती है कि लक्ष्मी गर्भवती है, लेकिन यह ऋषि की संतान नहीं है, ऋषि और लक्ष्मी का ऐसा कोई संबंध नहीं था। करिश्मा और मलिष्का लक्ष्मी से बच्चे के पिता के बारे में सवाल करते हैं। ऋषि बताता है कि यह उसका बच्चा नहीं हो सकता।

ऋषि की जान पर ग्रहों का साया! मलिष्का की बद्दुओं का लक्ष्मी की जिंदगी पर पड़ने वाला है असर?

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter