होली पर वारदात की नियत से रेल्वे ब्रिज पर कट्टा व छुरा लिए घूम रहे बदमाश कोतवाली पुलिस ने दबोचे

Datia News : दतिया। होली के त्यौहार पर अपराध व अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए कोतवाली पुलिस द्वारा की जा रही पेट्रोलिंग के दौरान कट्टा और छुरी लेकर घूम रहे तीन बदमाश युवकों को पुलिस ने दबोच लिया। कोतवाली टीआई रविंद्र शर्मा ने बताया कि उक्त बदमाश युवक वारदात की नियत से हथियार लिए घूम रहे थे। जिन्हें हथियार सहित पकड़ा गया है।

काेतवाली पुलिस ने आरोपित अरविंद पाल पुत्र गुलाब पाल निवासी गोविंद धर्मशाला के पीछे को रेलवे ब्रिज के नीचे से एक धारदार छुरा सहित गिरफ्तार किया।

वहीं दूसरे आरोपी अमित उर्फ अनिल पुत्र महेंद्र सिंह यादव निवासी बुर्जा के हनुमान मंदिर के पास से एक धारदार छुरा बरामद हुआ। तीसरे आरोपी दीपक पाल पुत्र माखन सिंह पाल निवासी थनरा जिला शिवपुरी हाल निवास

होमगार्ड तिराहा निचरोली रोड को एक देशी 32 बोर के कट्टे सहित पकड़ा गया। पुलिस की मुस्तैदी से उक्त आरोपित वारदात करने से पूर्व ही पकड़ लिए गए। बरामद हथियारों के संबंध में कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछतांछ की जा रही है।

उक्त आरोपियों की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक रविंद्र शर्मा, सहायक उपनिरीक्षक महेश श्रीवास्तव, प्रधान आरक्षक अनिरुद्ध पावन, शिव गोविंद चौबे, आरक्षक जसवंत यादव, पुष्पेंद्र यादव, गजेंद्र राजावत की भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close