हत्या : चारपाई से बांधकर महिला को लगाया बिजली का करंट, कमरे से दुर्गंध आने पर पडौसियों ने पुलिस को बुलाया

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में मांट गांव में एक महिला का शव बंद कमरे में बिजली के तार से बंधा मिला पड़ा है। उसके शव में बिजली का करंट भी प्रवाहित हो रहा था।पुलिस के अनुसार घटना का पता उस समय चला जब मांट मूला गांव के ईदगाह रोड पर बट वाली बगीची के पास घनी आबादी से कुछ दूरी पर बने मकान में से कुछ लोगों ने बहुत बुरी गंध आने की शिकायत की।

पुलिस के पहुंचने पर ज्ञात हुआ कि उस घर में बाहर से बंद किए गए एक कमरे से दुर्गन्ध आ रही थी। उसे खोलने पर पुलिस को चारपाई पर एक महिला का शव पड़ा मिला । उसे बिजली के तारों से बांधा गया था तथा उन तारों में बिजली प्रवाहित की गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक (देहात) ने बताया कि मृतका की पहचान स्मृति (30)के रूप में की गई है। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि महिला और उसका पति विपिन छह माह से इसी कमरे में रह रहे थे और आए दिन स्मृति के साथ मारपीट होती रहती थी। उनका कोई बच्चा नहीं था। पति पिछले कुछ दिन से लापता है।शव की पहचान मिटाने के लिए चेहरे को भी बिगाड़ा गया है। शव करीब चार दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। पुलिस स्मृति के पति की तलाश कर रही है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter