‘ये हैं चाहते’ टीवी शो में आएगा वो मोड़ जो बदल देगा कहानी, प्रीशा को मिलेगा ऐसा सबूत कि रुद्र हिल जाएगा

मुंबई : ‘ये हैं चाहते’ टीवी शो में अब एक ऐसा जबरदस्त मोड़ आने वाला है जिसके बारे में शायद दर्शकों ने भी नहीं सोचा होगा। कहानी में जो मोड़ सामने आएगा वह काफी एक्साइटमेंट लिए होगा। एक तरफ जहां रुद्र छात्रवृत्ति घोटाले को लेकर सुराग ढूंढने में लगा है वहीं प्रीशा को कुछ ऐसा मिल जाएगा जो इस घोटाले से जुड़ा हुआ होगा।

इस सबूत को देखकर प्रीशा भी अंदर तक हिल जाएगी। जी हां, यह सब कुछ बहुत ही एक्साइटमेंट भरा होने वाला है। जिसे देखकर दर्शक भी रोमांचित हो जाएंगे। कहानी में यह मोड़ एक नए रहस्य और ताजगी लाने के लिए किया गया है। जो आने वाले एपीसोड में और रोमांचक रहेगा।

प्रीशा को मिलेगा सबूत

प्रीशा जिस स्कूल में काम करती है वहां अचानक एक बच्चा घायल होकर आएगा। जिसका इलाज करने के बाद प्रीशा उसे घर छोड़ने पहुंचेगी। लेकिन वहां जाकर उसे पता चलेगा कि वह बच्चा तो बंटी का है।

वह यह देखकर उस समय काफी खुश हो जाएगी कि उसने बंटी के बच्चे का उपचार किया, लेकिन वहां घर में उसे ऐसा कुछ मिलेगा जो उसे शॉक्ड कर देगा। यही वह सबूत है जो छात्रवृत्ति घोटाले से जुड़ा होगा। जिसे लेकर पिछले कुछ एपीसोड में रुद्र काफी परेशान दिख रहा है।

क्या बंटी निकलेगा गुनाहगार?

एपीसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जो सभी को हिलाकर रख देगा। रुद्र की हमेशा मदद करने वाला और प्रीशा व रुद्र को आपस में मिलने वाला बंटी ही छात्रवृत्ति घोटाले से जुड़ा हुआ नजर आने वाला है। जो रुद्र के फर्जी हस्ताक्षर कर इस घोटाले को अंजाम दे रहा था।

Watch : Yeh Hai Chahatein 21 February 2022 Full Episode

क्या यह सब सही निकलेगा। इसे लेकर प्रीशा परेशान नजर आएगी। एपीसोड में बंटी को लेकर एक नई कहानी शुरू होने वाली है। जो शो को मजेदार बना देंगी।

कहानी में आगे क्या

प्रीशा की अम्मा वासु जहां उसे दूर रहने के लिए कह चुकी है वहीं उसे रुही की याद सताने लगेगी। वासु रुही की मासूम बातोंं को याद करेगी। लेकिन प्रीशा के कारण वह उससे मिलने से अपने को रोकेगी। इधर बंटी के मामले में प्रीशा की उलझन बढ़ेगी। वह रुद्र को इस बारे में बताने की कोशिश करेगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close