Yeh Hai Chahatein 1 February 2022 Written Update in Hindi : बंटी ने की रूही की मदद
Yeh Hai Chahatein 1 February 2022 Written Update in Hindi
Yeh Hai Chahatein 1 February 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 1 फरवरी 2022 एपिसोड :  बंटी के साथ शारदा, रूही से मिलने जाती है। रूही उसे देखकर खुश होती है और कहती है कि उसने उसे और उसके खाने को बहुत याद किया। शारदा कहती है कि इसीलिए वह फिर से उसके लिए खाना लाई है और अपने हाथों से खिलाएगी।

प्रीशा कहती है कि वह जाकर बिलों का भुगतान करके आती है। युवराज कहता है कि वह रूही के रूप में अब उनकी बेटी हैं और प्रीशा के साथ है। रुद्र भी बाहर चला जाता है।

वैजयंती अस्पताल के हर कमरे की जांच करती है। शारदा उसे नोटिस करती है और सोचती है कि उसे प्रीशा और रूही के बारे में पता होना चाहिए वरना वह समस्या खड़ी कर देगी।

वह बंटी को रूही को खिलाने के लिए कहती है और वैजयंती के पास जाती है। बंटी, रूही को खाना खिलाता है और पूछता है कि क्या उसे रुद्र पसंद है। रूही बहुत कहती है।

Yeh Hai Chahatein 1 February 2022 Written Update in Hindi

बंटी कहता है कि उसे किसी दिन उससे अलग होने की जरूरत पड़ी तो। वह कहती है कि वह उसके साथ समय बिताने के लिए यहां आई थी और यह पता लगाने के लिए कि वह और मम्मा क्यों लड़े, वह चाहती है कि वे फिर से मिलें और इसके लिए भगवान से प्रार्थना करेगी।

बंटी सोचता है कि उसे इस बच्चे की इच्छा पूरी करने की जरूरत है क्योंकि बच्चों की इच्छा भगवान की इच्छा है। शारदा, वैजयंती को ले जाती है और पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रही है।

वैजयंती पूछती है कि वह यहाँ क्यों आई थी। शारदा अपने दोस्त से मिलने जाती। वैजयंती कहती है कि वह रुद्र के बारे में चिंतित है क्योंकि वह कल से घर नहीं लौटा था, इसलिए उसके पीछे यहां आई थी।

Yeh Hai Chahatein 1 February 2022 Written Update in Hindi

शारदा उसे रुद्र की चिंता न करने और घर जाने के लिए कहती है। वैजयंती चली जाती है। शारदा कहती है कि भगवान का शुक्र है कि वैजयंती ने रुद्र और प्रीशा को एक साथ नोटिस नहीं किया।

कुछ समय बाद रूही को छुट्टी मिल जाती है। शारदा उसे गले लगाती है और उसे प्यार करती है। रुद्र उसे अगले गले लगाता है और कहता है कि वह उसे याद करेगा। रूही कहती है कि वह भी उसे याद करेगी। युवराज कहता है चलो अब चलते हैं और कार की तरफ चल देता है।

कार चलाते समय रुद्र और प्रीशा का नोक-झोंक शुरू हो जाती है। एक तेज रफ्तार ट्रक उनके सामने विपरीत दिशा में जा रहा होता है। रूही लाल टमाटर रुद्र को अलर्ट करती है।

Yeh Hai Chahatein 1 February 2022 Written Update in Hindi

इधर बंटी देखता है कि युवराज की कार के टायर सपाट हो गए हैं। युवराज को रुद्र पर शक होता है कि वह तो अस्पताल में था। बंटी कहता है कि उसे पहले अपनी कार मैकेनिक के पास ले जाना चाहिए।

युवराज उसकी कार के टायरों को चपटा करने वाले को ने शाप देता है। बंटी कहता है कि रूद्र, रूही और प्रीशा को छोड़ सकता है क्योंकि उसके पास आज कोई रिकॉर्डिंग नहीं है।

युवराज कहता है कि वे कैब में जाएंगे। रूही, रुद्र को गले लगाती है और उसे गुस्सा छोड़ने के लिए कहती है। रुद्र सहमत हो जाता है। युवराज, रूही और प्रीशा के साथ कार में बैठने की कोशिश करता है।

Yeh Hai Chahatein 1 February 2022 Written Update in Hindi

रुद्र उसे रोकता है और कहता है कि चूंकि वह एक रॉकस्टार है, उसकी जैकेट रूही के साथ पिछली सीट पर रहेगी और प्रीशा सामने बैठेगी, इसलिए युवराज को अपने आप आ जाना चाहिए।

युवराज, प्रीशा को नीचे उतरने के लिए कहता है क्योंकि रुद्र नाटक कर रहा है। प्रीशा कहती है कि अभी वह रूही के लिए चिंतित है और कुछ नहीं। रुद्र गाड़ी भगाता है। बंटी को उम्मीद है कि रूही, प्रीशा और रुद्र को फिर से मिलाएगी।

रूही, रुद्र को कार धीरे चलाने के लिए कहती है क्योंकि उसमें एक बच्चा भी सवार है। वह माफी मांगता है और धीरे-धीरे गाड़ी चलाता है। रूही उसे संगीत बजाने और आनंद लेने के लिए कहती है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 31 january 2021 Full Episode

प्रीशा इंकार करती है। रुद्र ने अपना फेवरेट गीत विल यू मैरी मी.. बजाता है। रूही कहती है कि यह उनका पसंदीदा गीत है। रुद्र कहता है कि चलो हम एक साथ गाते हैं और वह साथ गाते हैं।

प्रीशा याद करती है कि रुद्र कई बार उसके लिए यह गाना गा चुका था। वह रूही से सवाल करती है कि उसे यह गाना किसने सिखाया और उसने इसे उनका गाना क्यों कहा।

Yeh Hai Chahatein 1 February 2022 Written Update in Hindi

रूही कहती है कि वे स्टोर रूम में एक साथ गाते थे। रुद्र कहता है कि उन्होंने यह गाना किसी खास के लिए लिखा है। रूही उससे पूछती है। वह कौन है, जिसे वह बेहद प्यार करता था, लेकिन उसने बेरहमी से धोखा दिया।

जिससे उसका प्यार नफरत में बदल गया। वैसे भी कोई फर्क नहीं पड़ता। वह दो दिल सफर में निकल पड़े… गाना बजाते हैं। रूही सोचती है कि वे दोनों फिर चुप हो गए, उसे कुछ करना चाहिए।

युवराज एक मैकेनिक को बुलाता है जो कहता है कि वह एक टायर ठीक कर सकता है और दूसरे को बदलने की जरूरत है, इसलिए उसे एक नया टायर ऑर्डर करने की जरूरत है।

वह कल शाम तक इसे ठीक कर सकता है। युवराज कहता है कि उन्हें तुरंत रोहतक पहुंचने की जरूरत है और एक और मैकेनिक को काम पर बुलाएगा।

मैकेनिक कहता है कि दूसरे मैकेनिक भी यही कहेंगे। युवराज मान जाता है और गुस्से में वहां से चला जाता है। बंटी मैकेनिक को धन्यवाद देता है और उसे पैसे देता है। शारदा ने उन्हें नोटिस करती है।

Yeh Hai Chahatein 1 February 2022 Written Update in Hindi

रूही कहती है कि वे दोनों बहुत अच्छा गाते हैं, लेकिन उसकी माँ बहुत बुरा गाती है और उसकी लोरी से उसको बुरे सपने आते हैं। प्रीशा उसे डांटती है।

रुद्र कहता है कि एक बार उनका गाना सुनकर उनके सिर में दर्द हुआ, लेकिन फिर उन्होंने उनके सिर की मालिश की। रूही पूछती है कि जब वे दोस्त थे तो क्या मम्मा ने उनके सिर की मालिश की।

प्रीशा हां कहती है और कहती है कि वह इतना बुरा नहीं गाती है। रुद्र और उसकी नोंक झोंक शुरू हो जाती है, रूही सोचती है कि वे लोग भले ही लड़ते रहे, वैसे भी उन्होंने कम से कम बातचीत तो शुरू कर दी।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter