Yeh Hai Chahatein 10 December 2021 Written Update in Hindi : प्रीशा को मौत की सजा?
Yeh Hai Chahatein 10 December 2021 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 10 December 2021 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 10 दिसंबर 2021 एपिसोड : वासु गोलियों की आवाज सुनता है और जीपीएस के साथ मौके पर पहुंच जाता है और वैजयंती वेंकी के लिए चिंतित हो जाती है। प्रीशा ने देखा कि वेंकी को बेहोश रुद्र के हाथ में बंदूक के साथ मरा हुआ है। वह रुद्र से बंदूक लेती है और खुद पर दोष लेती है। परम और मिश्का पुलिस के साथ वहां पहुंचते हैं और वेंकी को मृत देखकर चौंक जाते हैं।

इंस्पेक्टर पूछता है कि वेंकी को क्या हुआ। प्रीशा कहती है कि उसने वेंकी को मार डाला क्योंकि वह बेकाबू था और रुद्र को मार देता।

वासु आगे पहुंचता है और वेंकी को मरा हुआ देखकर बिखर जाता है। इंस्पेक्टर का कहना है कि उन्हें वेंकी की हत्या के लिए प्रीशा को गिरफ्तार करना होगा।

Yeh Hai Chahatein 10 December 2021 Written Update in Hindi

वासु प्रीशा को एक जोरदार थप्पड़ मारता है और कहता है कि वह आज से उसके लिए मर चुकी है। वह इंस्पेक्टर से इस महिला को गिरफ्तार करने के लिए कहती है जिसने उसके बेटे को मार डाला और उसे मौत की सजा दी।

5 साल बाद एक बूढ़े व्यक्ति के अंतिम संस्कार में लोग रुद्र का इंतजार करते हैं। बंटी का कहना है कि रुद्र केवल 2 घंटे लेट है। रुद्र अपनी बाइक रोकता है,
Yeh Hai Chahatein 10 December 2021 Written Update in Hindi

शराब की चुस्की लेता है और कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करता है। बंटी ने अपनी एंट्री की घोषणा की। शोक करने वाले उनके साथ सेल्फी लेते हैं। वह बंटी से पूछता है कि क्या उसने उनका पारिश्रमिक एकत्र किया है।

डबल कहते हैं। रुद्र कहते हैं कि लोग उन्हें अंतिम संस्कार पर बुला रहे हैं। रुद्र ने अपने ओवरएक्टिंग को मृत व्यक्ति को गलत नाम से बुलाना शुरू कर दिया। बंटी उसे याद दिलाता है। वह अपना ओवरएक्टिंग जारी रखता है और वहां से चला जाता है जहां पत्रकार उसके आसपास आते हैं और उससे सवाल करते हैं।

Watch : Yeh Hai Chahatein 9 December 2021 Full Episode

वह शराब की चुस्की लेता है और नो कमेंट कहकर वहां से चला जाता है। बंटी सोचता है कि हर कोई रुद्र के पीछे भाग रहा है, लेकिन वह खुद से दूर भाग रहा है।

Yeh Hai Chahatein 10 December 2021 Written Update in Hindi

रुद्र घर पहुँचता है और शारदा से पूछता है कि क्या उसने उसकी पत्नी के जन्मदिन की व्यवस्था की है। वह हाँ कहती है। उनका कहना है कि वह दुनिया की सबसे अच्छी मां हैं।

वह कहती है कि वह दुनिया का सबसे अच्छा बेटा है। नौकर केक और फूल लाता है। वह गुस्से में उन्हें फेंक देता है और चिल्लाता है कि प्रीशा को फूलों और आतंक से एलर्जी है।

शारदा उसे दिलासा देने की कोशिश करती है और उसे यह स्वीकार करने के लिए कहती है कि 5 साल पहले प्रीशा मर चुकी है। रुद्र नहीं मानते। शारदा फ्लैशबैक में जाती है जहां रुद्र अस्पताल में उठता है

Yeh Hai Chahatein 10 December 2021 Written Update in Hindi

और प्रीशा के बारे में पूछता है। मिश्का और शारदा ने उसे सूचित किया कि प्रीशा ने वेंकी को मार डाला और आज उसकी अदालत में सुनवाई है। रुद्र का कहना है कि बंदूक उसके हाथों में थी, घबराई हुई थी,

और अदालत पहुंचती है जहां न्यायाधीश ने प्रीशा को वेंकी की हत्या में दोषी ठहराया और 2 दिनों के बाद मौत की सजा देने का आदेश दिया। वह जज का सामना करता है कि प्रीशा निर्दोष है।

प्रीशा कहती है कि रुद्र को मारने से पहले उसने वेंकी को मार डाला। रुद्र उसे गले लगाता है और रोता है कि वह उसके बिना कैसे रहेगा। पुलिस प्रीशा को रोते हुए वहां से खींचती है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter