Yeh Hai Chahatein 10 September 2021 Written Update in hindi : प्रीशा की शादी से पहले की रस्में
Yeh Hai Chahatein 10 September 2021 Written Update in hindi

Yeh Hai Chahatein 10 September 2021 Written Update in hindi

ये है चाहतें 10 सितंबर 2021 एपिसोड : प्रीशा कृष्णा से पूछती है कि क्या वह उसके और अन्वी के साथ आइसक्रीम खाना चाहती है। कृष्ण हाँ कहते हैं। नानी का कहना है कि अहाना मैडम ने कृष्ण को अकेला नहीं छोड़ने का आदेश दिया। प्रीशा कहती है कि वह भी उनके साथ जा सकती है। नानी सहमत हैं। कृष्ण प्रीशा का हाथ पकड़कर उसके साथ चलते हैं।

सानिया अहाना के घर जाती है और पूछती है कि वह अभी तक क्यों नहीं गई। मिश्का अपनी नानी को चिल्लाती है और कृष्णा अभी तक घर नहीं लौटा है। अहाना का कहना है कि आने के बाद वे चले जाएंगे।

प्रीशा कृष्ण को आइसक्रीम देती है। कृष्णा सारांश के अंदाज में आइसक्रीम खाते हैं। वह घटना को याद करती है और सोचती है कि कृष्ण सारांश की तरह ही व्यवहार करते हैं। सीरियल का टाइटल ट्रैक बैकग्राउंड में बजता है।

अहाना नैनी को बुलाती है और उसे जल्दी घर पहुंचने के लिए डांटती है। नानी कृष्ण को ले जाती है और चली जाती है। वासु प्रीशा को बुलाता है और उसे हल्दी की रस्म के लिए जल्द ही घर पहुंचने के लिए कहता है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 9 September 2021 Full Episode

Yeh Hai Chahatein 10 September 2021 Written Update in hindi

प्रीशा घर लौटती है और हल्दी की रस्म के लिए तैयार हो जाती है। अरमान उसे देखकर खुश हो जाता है। प्रीशा को हल्दी लगाने के लिए वासु हल्दी का कटोरा उठाता है। रुद्र उससे लेता है। वासु पूछता है कि वह यहाँ क्यों आया। उनका कहना है कि उन्हें आमंत्रित किया गया है।

अन्वी का कहना है कि उसने उसे आमंत्रित किया। वह कहता है कि वह हल्दी लगाएगा क्योंकि उसे आमंत्रित किया गया है और प्रीशा को हल्दी लागू करता है।

चाचाजी ने गुस्से में कहा कि रुद्र एक बेशर्म आदमी है जो बिन बुलाए आया था और प्रीशा को गलत तरीके से छू रहा था, वह उसे बाहर निकालने के लिए गार्ड को बुलाएगा। अरमान उसे रोकता है और कहता है कि वे मेहमानों के सामने कुछ नहीं कर सकते, यहाँ तक कि प्रीशा भी उसी कारण से चुप है।

वह सोचता है कि सानिया क्या कर रही है। प्रीशा सोचती है कि रुद्र उसकी हल्दी क्यों लगा रहा है जबकि वह कभी उससे दूर नहीं जाना चाहता था। वह सोचता है कि वे जल्द ही सारांश के साथ होंगे। सानिया उसे कॉल करती है और बताती है कि उसे सारांश की लोकेशन पता चल गई है और वह उसे जीपीएस लोकेशन भेजेगी। वह कहता है कि वह अभी आएगा। अरमान सोचता है कि सानिया ने रुद्र कहा, अलविदा रुद्र।

Yeh Hai Chahatein 10 September 2021 Written Update in hindi

रुद्र सानिया के भेजे गए स्थान पर पहुंचता है और सानिया को फोन करता है कि उसका फोन अंदर बज रहा है। वह दरवाजा खोलता है और सानिया को बेहोश देखता है। वह उसे जगाता है और पूछता है कि क्या हुआ।

वह कहती है कि उसने सारांश को अहाना के साथ पाया और उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन उसने उसके माथे पर वार किया और भाग निकली। रुद्र घबरा गया।

वह कहती है कि उसे चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि उसने अहाना के फोन में जीपीएस ट्रैकर लगाया था। वह अरमान को मैसेज करती है कि काम हो गया। वह रुद्र को गुमराह करती है और कहती है कि अहाना शिमला की ओर जा रही है। वह उसे मदद के लिए धन्यवाद देता है।

वह सोचती है कि वह उसे अंतहीन रूप से मूर्ख बनाएगी। वासु प्रीशा से कहता है कि वह अपने फैसले पर पछताए नहीं। जीपीएस प्रीशा से रुद्र के बारे में सोचने को कहता है। वासु पूछता है कि उसने क्या किया,

उसे रुद्र के बारे में भी नहीं बोलना चाहिए। जीपीएस रुद्र को कॉल करता है जो बंटी से बात करते हुए बताता है कि वह अहाना के साथ है और उम्मीद है कि वह आज रात सारांश को ढूंढ लेगा। जीपीएस ट्रैकर एक टेम्पो पर रुक जाता है।

Yeh Hai Chahatein 10 September 2021 Written Update in hindi

रुद्र ने टेंपो ड्राइवर को बाहर निकाला और पूछा कि अहाना भाब्स कहां हैं। ड्राइवर पूछता है कि वह कैसे जानता है। रुद्र हमेशा की तरह उस पर चिल्लाता है। सानिया ने अहाना का नंबर डायल किया जो टेम्पो के अंदर बजता है।

वह कहती है कि अहाना ने उन्हें फिर से बेवकूफ बनाया। रुद्र का कहना है कि उन्हें दिल्ली लौटने की जरूरत है। वह सोचती है कि उसे किसी तरह उसे रोकने की जरूरत है।

प्रीशा की मेहंदी की रस्म शुरू होती है। अन्वी उदास होकर ट्यूशन के लिए जाती है। चाचाजी पूछते हैं कि वह उदास क्यों दिखती है और कहाँ जा रही है। अन्वी ट्यूशन कहती है और प्रिज्मा ने उसे बताया। प्रीशा कहती है कि अन्वी पहले ही कई क्लास मिस कर चुकी है। अन्वी कहती है कि उसने उसे ट्यूशन छोड़ने का वादा किया था। प्रीशा सहमत हो जाती है और अपनी सोच के साथ चलती है कि उसने परिवार से झूठ बोला क्योंकि वह कृष्ण से मिलना चाहती है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter