Yeh Hai Chahatein 11 April  2022 Written Update in Hindi : कालेज से देव हुआ सस्पेंड, रुद्र और प्रीशा बदला लेने पहुंचा

Yeh Hai Chahatein 11 April  2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 11 अप्रैल 2022 एपिसोड  :  रुद्र, देव को सभी वर्गों में खोजता है। लेकिन वह नहीं मिलता है। जब पुलिस नो पार्किंग एरिया से उनकी कार को दूर ले जाती है तो युवराज निराश हो जाता है। वह रुद्र को तलाशकर उसे सच्चाई बताने के बारे में सोचता है। रुद्र, देव को अपनी योजना की सफलता के बारे में शेखी बघारते हुए कक्षा में देखता है। वह उसका कॉलर पकड़ता है और सारांश को नुकसान पहुंचाने और रूही और प्रीशा को परेशान करने के लिए उसे फटकार लगाता है।

प्रीशा, रुद्र को सजा देने से रोकती है और कहती है कि प्रिंसिपल को देव के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने दें। रुद्र, देव को प्रिंसिपल के कार्यालय में ले जाता है और उस पर सारांश को नुकसान पहुंचाने और रूही और प्रीशा को परेशान करने के लिए तत्काल अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के लिए कहता है।

प्रीशा कहती है कि अगर उसने देव के खिलाफ उसके केबिन में ड्रग्स रखने के लिए अनुशासनात्मक कार्रवाई की होती, तो वह आगे कोई अपराध नहीं करता। प्रिंसिपल कहता है कि ड्रग स्कैंडल मामले में देव के खिलाफ उनके पास कोई सबूत नहीं है।

Yeh Hai Chahatein 11 April  2022 Written Update in Hindi

रुद्र कहता है कि इस बार देव की बहन ने खुद बताया कि कैसे देव ने लैब बीकर बदला और सारांश को चोट पहुंचाई। इसलिए प्रिंसिपल को देव के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए। प्रिंसिपल कहता है कि देव के माता-पिता अभी भी घर से बाहर हैं, इसलिए उनके लौटने के बाद वह उसे सजा देंगे।

आलिया ने खुलासा किया कि उसके माता-पिता शहर में हैं। यह सुनकर प्रिंसिपल हिचकिचाते हुए देव को 2 सप्ताह के लिए निलंबित कर देता है। वह देव के खिलाफ सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई के बारे में निर्णय लेने के लिए एक जांच समिति बनाने की घोषणा की।

देव, रुद्र और उसके परिवार से बदला लेने की ठान लेता है। घर वापस आने पर प्रीशा, शारदा के साथ देव के जघन्य कृत्यों के बारे में चर्चा करती है और डरती है कि उनके लिए वह लड़का कोई मुसीबत खड़ी न कर दे।

Yeh Hai Chahatein 11 April  2022 Written Update in Hindi

युवराज, रुद्राक्ष के स्टूडियो पहुंचता है जहां चौकीदार उसे बताता है कि रुद्राक्ष नहीं है। वह फटे मोजे पहनकर नंगे पैर चलता है और मंदिर के बाहर से चप्पल चुराने की कोशिश करता है।

इसका मालिक नोटिस करता है और उसका पीछा करता है। तेज रफ्तार बाइक के साथ दुर्घटना से बचने की कोशिश कर रहा युवराज का एक्सीडेंट हो जाता है। इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो जाता है।

इसे भी पढ़ें : केमिस्ट्री लैब में विस्फोट से सारांश हुआ घायल

रुद्राक्ष, प्रीशा को छत पर आने के लिए कहता है। वह छत पर जाती है। वहां सजावट देखकर हैरान रह जाती है। DDLJ के SRK जैसे कपड़े पहनकर रुद्र SRK की एक्टिंग करने लगता है। यह देखकर प्रीशा हंसती है। वह उसे वापस बैठने और शो का आनंद लेने के लिए कहता है और कई फिल्मी एक्टर्स का अभिनय करता है।

Yeh Hai Chahatein 11 April  2022 Written Update in Hindi

वे दोनों एक रोमांटिक गाने पर नृत्य करते हैं। तभी प्रीशा को गार्ड का फोन आता है जो उसे बाहर आने के लिए कहता है। रुद्र और प्रीशा दोनों बाहर जाते हैं। जहां नशे में धुत लोगाें को देखते हैं जो प्रीशा पर भद्दे कमेंट करते हैं।

रुद्र क्रोधित हो जाते हैं और उनकी पिटाई कर देता है। वे एक विज्ञापन दिखाते हैं और कहते हैं कि प्रीशा पैसे के लिए एक आदमी के साथ एक रात बिताने के लिए तैयार है। देव दूर से देखता है और मुस्कुराता है।

वह खुलासा करता है कि उसने रुद्र और प्रीशा को परेशान करने के लिए यह हरकत की है। रुद्र और प्रीशा ने नशे में धुत पुरुषों को भगा दिया। वे सोचते हैं कि यह किसने किया होगा। इस मारपीट में रुद्र घायल हो जाता है।

Yeh Hai Chahatein 11 April  2022 Written Update in Hindi

युवराज अस्पताल में होश में आता है। वहां के बिलों को देखकर चिंतित हो जाता है। नर्स ने उसे सूचित किया कि बाइकर ने उसे भर्ती कराया और अस्पताल के बिलों का भुगतान कर दिया है।

ताकि वह ठीक होने तक आराम कर सके। वह भोजन और मुफ्त इलाज के बारे में सुनकर खुश हो जाता है। प्रीशा, रुद्र के घाव की देखभाल करती है। शारदा पूछती है कि यह किसने किया होगा। प्रीशा कहती है कि देव के अलावा और कौन कर सकता है।

Yeh Hai Chahatein 9 April  2022 Written Update in Hindi : केमिस्ट्री लैब में विस्फोट से सारांश हुआ घायल

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter