Yeh Hai Chahatein 11 January 2022 Written Update in Hindi : प्रीशा से मिलता है बंटी !
Yeh Hai Chahatein 11 January 2022 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 11 January 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 11 जनवरी 2022 एपिसोड :  रूही को लगता है कि कोई उसका पीछा कर रहा है और उसका कंधा पकड़ रहा है। सारांश उससे बात करता है और चिल्लाने के लिए नहीं कहता है वरना वह डर जाएगा। वह कहता है कि वह रास्ता भटक गया है और उसे जल्द ही अपनी स्कूल बस तक पहुंचने की जरुरत है।

वह पूछती है कि वह कौन है। रूद्र, रूही के लिए चिंतित हो जाता है। सांची उसके लिए भोजन लेकर आती है और बताती है कि रूही अपने दोस्त बंटी को उसकी डॉक्टर माँ के क्लिनिक में ले गई है क्योंकि वह गुंडों की मारपीट में घायल हो गया था।

वह चिंतित होकर पूछता है कि क्या बंटी ठीक है। वह कहती है कि उसे चिंता करने की ज़रूरत नहीं है और खाना खत्म करने के लिए कहकर चली जाती है। रुद्र को उम्मीद है कि बंटी ने प्रीशा का पता लगा लिया होगा।

Yeh Hai Chahatein 11 January 2022 Written Update in Hindi

सारांश फिर से समझाता है कि वह अपना रास्ता भटक गया है और उसे स्कूल बस की जरूरत है, इसलिए वह चाहता है कि वह कम से कम बाजार का रास्ता बता दे ताकि वह वहां पहुंच सके और फिर अपनी स्कूल बस तक पहुंच सके।

वह उससे विनम्रतापूर्वक आग्रह करता है। वह उससे बाजार तक अपने साथ चलने का अनुरोध करती है। जिस पर वह सहमत हो जाता है।

बंटी प्रीशा के क्लिनिक में जाता है और डॉक्टर से पूछता है कि क्या वह उसका इलाज कर सकती है क्योंकि वह घायल है। प्रीशा उसकी आवाज पहचानती है और मुड़ जाती है।

Yeh Hai Chahatein 11 January 2022 Written Update in Hindi

प्रीशा को देखकर बंटी चौंक जाता है और कहता है कि सभी को लगा था कि वह मर चुकी है, लेकिन रुद्र को विश्वास था कि वह जीवित है।

वह उसकी पूरी कहानी के बारे में बताता है कि कैसे रुद्र ने अपने संगीत कार्यक्रम और फिर नए साल की पार्टी में उसकी उपस्थिति को महसूस किया और उसे खोजने के लिए एक प्रतियोगिता की योजना बनाई।

फिर वह पूछता है कि अब तक वह रुद्र के पास क्यों नहीं लौटी। वह कहती है कि वह अब प्रिया शर्मा है और उसके पास वापस नहीं जा सकती।

Watch : Yeh Hai Chahatein 10 january 2021 Full Episode

वह पूछता है कि क्या रूही उसकी बेटी है। तो वह बताती है कि उसने रुद्र को गुंडों से बचाया और उसे अपने घर के स्टोर रूम में रखा है।

प्रीशा कहती है कि वह रूही को 5 साल से रुद्र से दूर रखने की कोशिश कर रही है। बंटी पूछता है कि क्या उसने 5 साल पहले रुद्र को छोड़ दिया था और अगर रूही 5 साल की है, तो रूही, रुद्र की बेटी है।

Yeh Hai Chahatein 11 January 2022 Written Update in Hindi

प्रीशा इस बात पर हां कहती है। वह उससे नाराज होकर कहता है कि उसने रूही को उसके पिता से दूर क्यों रखा। वह उसे याद दिलाती है कि वह अभी भी एक अपराधी है और 5 साल से कानून से बच रहा है, वह रुद्र और रूही के जीवन को खराब नहीं करना चाहती थी और उनके जीवन को कठिन नहीं बनाना चाहती थी।

रूही, सारांश से पूछती है कि वह कहाँ रहता है। सारांश कहता है दिल्ली में। वह कहती है कि उसका दोस्त लाल टमाटर रुद्र भी दिल्ली से है।

Yeh Hai Chahatein 11 January 2022 Written Update in Hindi

वह पूछती है कि उसके घर में कौन रहता है। वह बताता है दादी, पिताजी, और। वह पूछती है कि क्या उसके पास माँ नहीं है। वह कहता है कि उसकी एक सौतेली माँ है जिससे पिताजी ने शादी की थी।

वह भावनात्मक रूप से उसे गले लगाती है और कहती है कि उसके पास भी कोई पिता नहीं है। बंटी आगे बताता है कि रुद्र और रूही पहली बार कैसे मिले, कैसे रुद्र ने उसे डूबने से बचाया, कैसे रूही ने उसे बार-बार गुंडों से बचाया।

प्रीशा को रूही को स्टोर रूम में किसी से बात करने का एहसास होता है और कहती है कि वह सही है, यहां तक ​​कि उसे रुद्र की उपस्थिति भी महसूस होती है।

लेकिन भाग्य ने फिर उन्हें अभी तक मिलने नहीं दिया। बंटी कहता है कि भाग्य ने उन्हें फिर से एक-दूसरे के सामने ला खड़ा किया है, इसलिए उसे रुद्र के पास लौट जाना चाहिए।

Yeh Hai Chahatein 11 January 2022 Written Update in Hindi

प्रीशा कहती है कि वह यह नहीं कर सकती क्योंकि वह अभी भी एक अपराधी है, इसके कारण रुद्र का कैरियर बर्बाद हो जाएगा, वह रूही, शारदा, सारांश और अन्य के जीवन को उसकी वजह से बर्बाद नहीं होने दे सकती और रुद्र को उसके बारे में न बताने का वादा लेती है।
रूही गाइड्स सारांशो

रूही की मदद से सारांश बाजार पहुंचता है और वहां अपने शिक्षक को देखता है। शिक्षक गुस्सा होता है और कहता है कि अब तक वह कहाँ था, पहले से ही वैन उसके इंतजार में खड़ी है।

सारांश बताता है कि वह रास्ता भटक गया था और रूही ने उसे यहां तक ​​पहुंचने में मदद की। सारांश, रूही को धन्यवाद देता है, और शिक्षक उसकी बुद्धि की प्रशंसा करता है। रूही निकल जाती है। सारांश सोचता है कि वह छोटी है लेकिन बहुत प्यारी और बुद्धिमान है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter