Yeh Hai Chahatein 11 October 2021 Written Update in Hindi : अरमान ने अन्वी को सारांशो के खिलाफ भड़काया
Yeh Hai Chahatein 11 October 2021 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 11 October 2021 Written Update in Hindi 

ये है चाहतें 11 अक्टूबर 2021 एपिसोड : प्रीशा के साथ डांडिया नृत्य करने के बाद, वह उसे एक तरफ ले जाता है और उसके साथ रोमांटिक हो जाता है। वह कहती है कि पार्टी खत्म होने दो। उनका कहना है कि उन्हें श्री आहूजा को पार्टी आयोजित करने की अनुमति नहीं देनी चाहिए क्योंकि वह लंबे समय तक इंतजार नहीं कर सकते। वह उसे थोड़ा धैर्य रखने के लिए कहती है।

आहूजा उनके पास जाते हैं और कहते हैं कि उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस अभी भी इंतजार कर रही है और उनसे सारांश को भी लाने के लिए कहती है क्योंकि रुशा सारांश के बिना अधूरी है। रुद्र कहता है कि वह अन्वी को भी साथ लाएगा क्योंकि वह उसके परिवार का हिस्सा है।

सानिया उनकी बातचीत सुनती है और सोचती है कि वह उसे अन्वी को लेने नहीं देगी। वह अन्वी को जूस पिलाने के एवज में उसकी ड्रेस पर जूस गिराती है और उसे वॉशरूम ले जाती है। रुद्र अन्वी को खोजता है। अरमान कहता है कि वह उसकी तलाश करेगा और उसे मंच पर लाएगा। रुद्र सारांश लेता है।

प्रीशा पूछती है कि अन्वी कहाँ है। रुद्र का कहना है कि वह नहीं मिली है। प्रीशा माइक पर अन्वी को स्टेज पर आने के लिए बुलाती है। आहूजा का कहना है कि उन्हें देर हो रही है। सम्मेलन शुरू। रिपोर्टर सवाल करता है कि क्या वह गायन में लौट रहा है।

Yeh Hai Chahatein 11 October 2021 Written Update in Hindi

वह कहता है कि वह है और जल्द ही रुशा के लिए एक नया गीत तैयार करेगा। प्रीशा का कहना है कि रुद्र का जल्द ही एक संगीत कार्यक्रम होगा। रिपोर्टर पूछते हैं कि उन्हें सारांश वापस कैसे मिला। प्रीशा का कहना है कि सारांश की वापसी के साथ उसका जीवन पूरा हो गया है और यह एक लंबी यात्रा है,

रास्ते में उसकी मुलाकात एक खूबसूरत लड़की अन्वी से हुई जिसने उसका साथ दिया और उसका परिवार उसके बिना अधूरा है। वह सारांश को लाड़ करती है। सानिया अन्वी को यह दिखाती है और कहती है कि प्रीशा केवल सारांश से प्यार करती है। अन्वी उदास हो जाती है और कहती है कि वह घर जाना चाहती है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद, आहूजा कहते हैं कि वह फिर से रश रॉक और रुद्र के संगीत कार्यक्रम को सफल देखने के लिए उत्सुक हैं। एक बार जब वह चला जाता है, तो वासु और जीपीएस भी जीपीएस गुजराती पोशाक पर थोड़ा मजाक कर दूर चले जाते हैं।

Watch : Yeh Hai Chahatein 9 September 2021 Full Episode

घर वापस, अन्वी वीडियो गेम खलती है। अरमान उसे बताता है कि सारांश उसकी समस्या है क्योंकि प्रीशा उससे प्यार करती है न कि अन्वी से। वीडियो गेम में एक कार्टून के ऊपर एक कार दौड़ती है।

अरमान का कहना है कि अगर इसी तरह कोई कार सारांश के ऊपर से चलती है, तो वह उनसे दूर चला जाएगा और अन्वी को परेशान करना बंद कर देगा। अन्वी सहमत हैं। दूसरी तरफ, रुद्र और प्रीशा सारांश को लाड़-प्यार करते हैं और उसे सुलाने की कोशिश करते हैं।

Yeh Hai Chahatein 11 October 2021 Written Update in Hindi

वह उसके साथ रोमांटिक हो जाता है और उसे सारांश को जल्द सोने के लिए कहता है। सारांश प्रीशा से उसे एक कहानी सुनाने के लिए कहता है। वह वही करती है और वह सो जाता है।

रुद्र फिर से रोमांटिक हो जाता है और प्रीशा से कहता है कि उसने सुबह पिकनिक की योजना बनाई है और उनके लिए एक रिसॉर्ट में एक कमरा बुक किया है। वह पानी लेने जाती है और उसे वहीं रहने के लिए कहती है क्योंकि अगर वह जागेगा तो सारांश अकेले ही डर जाएगा। वह निराश होकर लेट जाता है। वह सोचती है कि वह अपनी साटन नाइटी पहन लेगी और कल रुद्र को सरप्राइज देगी।

वे अगली सुबह रिसॉर्ट पहुंचते हैं। वह रिसेप्शन एरिया में ही इंटीमेट होने की कोशिश करता है। शारदा, वासु, जीपीएस, अरमान, सानिया, चाचाजी, सारांश,

और अन्वी आश्चर्य से चिल्लाते हुए चलते हैं और उनके लिए एक सरप्राइज वेकेशन की योजना बनाने के लिए उन्हें धन्यवाद देते हैं। एक बार जब वे कमरे की चाबी लेने चले जाते हैं, तो रुद्र प्रीशा पर उसकी रोमांटिक योजना को बर्बाद करने के लिए गुस्सा हो जाता है।

प्रीशा कहती है कि शारदा ने उसे तब देखा जब वह पानी लेने गई थी और शारदा को याद करते हुए उसने अपनी नाइटी की जाँच करते हुए पूछा कि क्या वह कहीं जा रही है। उनका कहना है कि वे पिकनिक पर जा रहे हैं।

Yeh Hai Chahatein 11 October 2021 Written Update in Hindi

शारदा यह सोचकर उत्साहित हो जाती है कि पूरा परिवार पिकनिक पर जा रहा है। प्रीशा उसके उत्साह को देखकर सोचती है कि यह एक अच्छा पारिवारिक पिकनिक होगा।

वह अरमान को बुलाती है और उसके परिवार को पिकनिक पर आमंत्रित करती है। अरमान अन्वी को सूचित करता है, लेकिन सानिया असहमत है और कहती है कि सारांश अन्वी को फिर से चोट पहुँचाएगा। वह कहता है कि अन्वी अपनी योजना को अंजाम दे सकती है और सारांश से छुटकारा पा सकती है।

वह सहमत है। प्रीशा आगे अपने माता-पिता को आमंत्रित करती है। फ्लैशबैक से निराश रुद्र कहते हैं कि उनका सुहागदीन खराब हो गया है। प्रीशा ने आज रात सुहागरात का वादा किया है। वह उत्साह से उसे गले लगाता है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter