जल्द एक होंगे प्रीशा और रुद्र , कहानी में आएगा यह नया ट्विस्ट !

मुंबई : रुद्र और प्रीशा की बहस होती है। रुद्र उसे अपने कमरे से बाहर निकलने का आदेश देता है। प्रीशा कहती है कि वह ऐसा नहीं करेगी क्योंकि उसने यह कमरा बुक किया था। होटल में बगल के कमरे में ठहरा व्यक्ति उन दोनों को घर जाकर लड़ने के लिए कहता है। रुद्र अपने जूते पहनता है और जाने की कोशिश करता है।

प्रीशा फिसल जाती है। रुद्र उसे संभालता है। दूसरी तरफ रूही, रूद्र के लिए चिंतित हो जाती है। सारांश उसे उसकी चिंता न करने के लिए कहता है। वैजयंती यानि वीजे भी रुद्र के आखिरी कॉल की लोकेशन पता करने के लिए कहती हैं।

सारांश पूछता है कि यह किसका फोन था। वह कहती है कि उसकी सहेली का। वीजे सोचती है कि सारांश को कैसे बताया जाए कि यह प्रीशा का फोन था। शारदा भी रुद्र के लिए चिंतित होती है।

वीजे पुलिस को फोन करती है और रुद्र की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराती है। रूही तनाव में आ जाती है। इंस्पेक्टर आता है और पूछता है कि क्या उन्हें कोई फोन आया है। वीजे कहती है नहीं। इंस्पेक्टर कहता है कि वह जांच कराएंगे।

इधर रुद्र और प्रीशा होटल के मैनेजर के पास जाते हैं और पूछते हैं कि उसने वह कमरा किसको दिया। वह कहता है कि उसने दोनों को दे दिया क्योंकि होटल में केवल 1 ही कमरा खाली था। प्रीशा पूछती है कि उस कमरे में रोशनी क्यों नहीं है।

प्रबंधक कहता है कि उन्होंने उन्हें एक दूसरे को देखने से रोकने के लिए लाइट काट दी है। प्रीशा और रुद्र अपने कमरे में बहस करते हैं। रुद्र कहता है कि वह वहां से जाएगा। प्रबंधक उससे कहता कि वह ऐसा न करें क्योंकि पास में कोई और होटल नहीं है।

वे कमरे में लौट आते हैं और बहस करते रहते हैं। तभी उन्हें सुनाई देता है कि एक आदमी अपनी पत्नी को जबरदस्ती कहीं ले जा रहा है। प्रीशा उस औरत को बचाने के लिए दौड़ती है। आदमी, प्रीशा पर हाथ उठाता है।

तभी रुद्र पहुंचता है और गुस्से में कहता है कि उसकी पत्नी को उसने छूने की हिम्मत कैसे की। आदमी माफी मांगता है और चला जाता है। प्रीशा महिला को दिलासा देती है। महिला ने मदद के लिए प्रीशा को धन्यवाद दिया और कहा कि वह अपने भाई को बुलाएगी।

रुद्र और प्रीशा फिर कमरे में लौट आते हैं। प्रीशा पूछती है कि वह कहता है कि उससे नफरत करता है और उसे जेल भेजना चाहता है, लेकिन दूसरी तरफ वह उसके लिए लड़ता है और जब वह उसे मुसीबत में पाता है तो उसके लिए अपना प्यार दिखाता है।

रुद्र कहता है कि वह उससे प्यार नहीं करता है। उसके लिए कोई भावना नहीं है, वह किसी भी महिला को मुसीबत में देखता है तो बचाने दाैड़ पड़ता है। इसलिए प्रीशा को यह नहीं सोचना चाहिए कि वह उससे प्यार करता है।

वह उससे नफरत करता है और उसे कभी माफ नहीं करेगा। वह उदास होकर सो जाती है। रुद्र सोचता है कि उसने प्रीशा से कहा कि वह उससे नफरत करता है, लेकिन वह दर्द क्यों महसूस कर रहा है। प्रीशा भी सोचती है कि रुद्र ने उससे कहाकि वह उससे नफरत करता है, लेकिन उसकी आँखें कुछ और ही बोलती हैं।

इंस्पेक्टर रुद्र की कॉल डिटेल प्राप्त करता है और शारदा और वीजे को सूचित करता है कि किसी ने कॉल उठाया और 28 सेकंड के लिए बात की है। सारांश कहता है कि उसने उस कॉल को उठाया, लेकिन कुछ भी नहीं सुन सका और इसलिए कॉल काट दिया।

इंस्पेक्टर कहता है कि जांच कराएंगे। शारदा, रुद्र के लिए चिंतित हाेकर रोती है। वीजे ने उसे सांत्वना दी। सारांश और रूही भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं कि वे बच गए। इंस्पेक्टर पूछता है कि क्या रुद्र के अपहरण के पीछे प्रीशा का हाथ है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter