Yeh Hai Chahatein 14 May 2022 Written Update in hindi : रेवती की बड़ी साजिश : रुद्र प्रीशा से बदला लेने पहुंची खुराना हाउस
Yeh Hai Chahatein 14 May 2022 Written Update in hindi

ये है चाहतें 14 मई 2022 एपिसोड : रेवती ने राकेश पर बंदूक तान दी और उसे देव की हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लेती है। प्रीशा उससे बात करने की कोशिश करती है, लेकिन वह चली जाती है। 3 दिनों के बाद, रेवती खुराना से मिलने आती है। प्रीशा को इस बात का अफ़सोस होता है कि रेवती ने देव को खो दिया और राकेश को उम्रकैद मिल गई। रेवती कहती है कि राकेश और अधिक कठोर सजा का हकदार था क्योंकि उसने उसके बेटे को मार डाला।

उसने बड़ी मुश्किल से खुद को नियंत्रित किया वरना वह खुद राकेश को गोली मार देती। वह रुद्र और प्रीशा को परेशान करने के लिए माफी मांगती है। रुद्र उसे ज्यादा न सोचने और आलिया को संभालने के लिए कहता है क्योंकि वह एक बड़े सदमे में होगी। रेवती कहती है कि उसने आलिया को नाना-नानी के घर भेज दिया और वह अपने घर पर अकेली है। प्रीशा उसे गले लगाती है और कहती है कि वे उसके साथ हैं।

कुछ समय बाद खुराना परिवार के साथ वह लंच करती है। रुद्र ने सारांश से उसके हाथ की चोट के बारे में पूछा। सारांश कहता है कि वह अब बिल्कुल ठीक है। रुद्र कहता है कि चलो फिर एक लड़ाई करते हैं और उसे प्यार करता है।

Yeh Hai Chahatein 14 May 2022 Written Update in hindi

रेवती करेगी खुद जान देने की कोशिश? : रेवती देव की तस्वीर को देखकर विलाप करती है और अपनी कलाई काटकर आत्महत्या करने का प्रयास करती है। खुराना अपने दोपहर के भोजन कर रहे होते हैं। तभी रुद्र काे फोन आता है और वे रेवती से मिलने के लिए अस्पताल जाता है। वह डॉक्टर से रेवती की हालत के बारे में पूछता है। डॉक्टर कहता है कि आत्महत्या के प्रयास के बाद वह बेहोश है।

डॉक्टर रुद्र से कहता है कि रेवती के परिवार से संपर्क नहीं हो सका, इसलिए उन्होंने उसे बुलाया है। रेवती होश में आ जाती है और प्रीशा और रुद्र को देखकर रोने लगती है। प्रीशा उससे पूछती है कि उसने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया। रेवती कहती है कि वह दर्द सहन नहीं कर सकती थी और अपने घर में बहुत अकेला महसूस कर रही थी। देव और आलिया की यादें उसे अपने घर में सताती हैं।

रेवती खुराना हाउस में एंट्री के लिए करेगी नाटक : प्रीशा कहती है कि वह रेवती को अपने घर ले जाएगी। प्रीशा के जाने के बाद रेवती डॉक्टर को बताती है कि वह अभिनय कर रही थी और अपनी कलाई की पट्टी और IV लाइन को हटाने की कोशिश करती है। डॉक्टर उसे रोकता है और कहता है कि अगर वह प्रीशा और रुद्र को अपने दर्द का एहसास कराना चाहती है, तो उसे अपनी कलाई पर पट्टी बांधी रहने देना चाहिए।

Yeh Hai Chahatein 14 May 2022 Written Update in hindi

वरना प्रीशा आसानी से उसके झूठ को पकड़ लेगी। वह कहता है कि वह एक दोस्त के रूप में उसकी मदद कर रहा है, लेकिन उसे बहुत सावधान रहने और यह जानने की जरूरत है कि वह क्या कर रही है। रेवती कहती है कि वह जानती है कि वह क्या कर रही है और सब कुछ उसकी योजना के अनुसार चल रहा है, रुद्र और प्रीशा को नहीं पता कि वह उनके अपने घर में रहने के साथ क्या करने जा रही है।

प्रीशा और रुद्र के लिए रेवती चलेगी चाल : प्रीशा और रुद्र रेवती को अपने घर ले जाते हैं और उससे कहते हैं कि अगर उसे किसी चीज की जरूरत है तो उन्हें फोन करें। रेवती कहती है कि वह उन पर बोझ बन गई। रुद्र उसे ऐसा न कहने के लिए कहता है।

Yeh Hai Chahatein 14 May 2022 Written Update in hindi

प्रीशा उसे आराम करने के लिए कहती है और चली जाती है। रेवती सोचती है कि वह अपने सुखी परिवार को बर्बाद करने के लिए उन्हें नष्ट करने के लिए यहां आई थी, वह अपनी दुनिया में खुश थी और अपने परिवार की सच्चाई नहीं जानना चाहती थी। लेकिन खुराना ने उसके परिवार को नष्ट कर दिया। अब वह उनके परिवार को नष्ट कर देगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riti ♥ (@yehhaichahatein42)

रुद्र और प्रीशा की एनवर्सरी का मनेगा जश्न : शारदा नौकर से सबसे अच्छी दुकान से केक लाने का आदेश देती है। रूही पूछती है कि क्या किसी का जन्मदिन है। शारदा बताती है कि रुद्र और प्रीशा की शादी की सालगिरह आ रही है। रूही खुशी-खुशी अपने माता-पिता को सूचित करने जाती है। जब वह उन्हें चुप बैठे हुए देखती है और पूछती है कि क्या वे फिर से लड़े हैं। वे कहते हैं नहीं।

वह पूछती है कि फिर वे एक-दूसरे से बात क्यों नहीं कर रहे हैं। रुद्र कहता है कि वे सोच रहे थे। रूही उनकी शादी की सालगिरह के बारे में पूछती है। रूही कहती है कि दादी ने उन्हें इसके बारे में बताया और कहा कि वह उनकी शादी की सालगिरह पर उनकी दोबारा शादी की योजना बनाएंगी क्योंकि वह उनकी शादी के दौरान मौजूद नहीं थीं। रुद्र प्रीशा को बरगलाने और उससे शादी करने की याद दिलाता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

Yeh Hai Chahatein 14 May 2022 Written Update in hindi

रूही कहती है कि वह इस बार अपने माता-पिता की शादी का आनंद लेगी और पूछती है कि क्या वे दोबारा शादी के लिए तैयार हैं। प्रीशा कहती है हाँ, रुद्र कहता है नहीं। रुद्र हिचकिचाता है और कहता हैं कि वे पुनर्विवाह के बजाय सिर्फ केक को काट सकते हैं। रूही उदास होकर चली जाती है।

प्रीशा रुद्र को रूही को चोट पहुंचाने के लिए डांटती है और पूछती है कि जब वह कहता है कि वह रूही के लिए कुछ भी कर सकता है, तो वह उसकी इच्छा पूरी क्यों नहीं कर सकता। रुद्र कहता है कि वह प्रीशा के पास नहीं रह सकता और अधिक झूठ नहीं बोल सकता। रेवती उन दोनों की बातचीत सुन लेती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riti ♥ (@yehhaichahatein42)

रेवती मंगाती है बड़ा केक : रेवती एक बड़ा प्री-एनिवर्सरी केक ऑर्डर करती है। केक देखकर बच्चे उत्साहित हो जाते हैं। डिलीवरी बॉय का कहता है कि रुद्र व प्रीशा की शादी की सालगिरह का केक है। रुद्र कहता है कि उन्होंने इस केक का ऑर्डर नहीं दिया।

Yeh Hai Chahatein 14 May 2022 Written Update in hindi

रेवती उसे रोकती है और कहती है कि यह केक उसने आर्डर किया है। वह रुद्र और प्रीशा को एक तरफ ले जाती है और कहती है कि उसने केक ऑर्डर किया क्योंकि उसने रूही और उनकी बातचीत सुनी और चाहती है कि वे रूही की इच्छाओं को पूरा करें।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वह उन्हें अपने बच्चों के साथ वर्तमान में अपना जीवन पूरी तरह से जीने के लिए कहती है क्योंकि वे नहीं जानते कि भविष्य में क्या होने वाला है। रुद्र मान जाता है। रेवती कहती हैं कि आइए हम बच्चों को यह खुशखबरी दें। रुद्र परिवार के पास वापस जाता है और सारांश और रूही को बताता है कि वह और प्रीशा दोबारा शादी करने के लिए तैयार हैं।

रूही कहती है कि उन्होंने पहले उसकी बात नहीं सुनी, इसलिए वह गुस्से में है। रुद्र कहता है कि वह पहले ही उसकी इच्छा के लिए सहमत हो गया था। रूही ने उत्साह से उसे गले लगा लिया। रेवती सोचती है कि वह रुद्र और प्रीशा के रिश्ते को तोड़ देगी और उनके जीवन को नष्ट कर देगी जैसे उन्होंने उसका जीवन नष्ट कर दिया।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter