Yeh Hai Chahatein 14 October 2021 Written Update in Hindi : अन्वी ने स्वीकार की अपनी गलती
Yeh Hai Chahatein 14 October 2021 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 14 October 2021 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 14 अक्टूबर 2021 एपिसोड : रुद्र शारदा के अस्पताल के कमरे में उसकी देखभाल कर रहे हैं। प्रीशा उसके लिए खाना लाती है। वह इसे लेने से इनकार करता है। वह कुछ काटने का आनंद लेती है। वह पूछता है कि वह माँ की हालत से कैसे परेशान हो सकती है।

प्रीशा मजाक करती है और फिर कहती है कि मां की देखभाल करने के लिए उन्हें मजबूत होने की जरूरत है। वह सहमत है, और वह उसे खिलाती है। शारदा की हालत बिगड़ती जा रही है.

नर्स उन्हें दूर भेजती है और डॉक्टर को बुलाती है जो उसे डिफिब्रिलेटर झटके देता है। चाचाजी उनके पास जाते हैं और पूछते हैं कि क्या हुआ। प्रीशा का कहना है कि मां की हालत बहुत गंभीर है। चाचाजी अरमान को फोन करते हैं और उसे सूचित करते हैं कि शारदा की हालत बहुत गंभीर है और वह जीवित नहीं रह सकती है।

अरमान परेशान हो जाता है और सानिया को बताता है कि अगर शारदा मर जाती है, तो वे एक हत्या के मामले में फंस जाएंगे। अन्वी शारदा के बारे में सुनती है और उनसे आग्रह करती है कि उसे प्रिज्मा के पास ले जाए और उसे सब कुछ बता दे। वे दोनों उसे समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह नहीं मानती और प्रीशा से मिलने के लिए घर से बाहर भाग जाती है। वह उसके पीछे भागता है इस डर से कि उसकी सच्चाई बाहर हो जाएगी।

डॉक्टर शारदा का इलाज करता है और रुद्र को बताता है कि उसकी हालत अब स्थिर है। रुद्र आराम करता है। प्रीशा कहती है कि माँ इतनी भगवान है कि उसे कुछ नहीं होगा।

Yeh Hai Chahatein 14 October 2021 Written Update in Hindi

रुद्र का कहना है कि वह उस व्यक्ति को नहीं बख्शेंगे, जिसकी वजह से मां इस हालत में है। अन्वी प्रवेश करती है और कहती है कि दादी की हालत उसकी वजह से है और रोने लगती है।

प्रीशा पूछती है कि वह अपनी दादी को क्यों चोट पहुँचाएगी। अन्वी कहती है कि यह एक गलती है क्योंकि वह चाहती थी कि सारांश को भुगतना पड़े क्योंकि प्रीशा सारांश के प्रति पक्षपाती है और अब उससे प्यार नहीं करती है। प्रीशा और रुद्र चौंक गए। अन्वी आगे कहती है कि वह सिर्फ सारांश को प्रीशा से दूर भेजना चाहती थी ताकि प्रीशा को उससे प्यार हो जाए,

लेकिन वह दादी को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहती थी। अरमान प्रवेश करता है और कहता है कि वह भी यह सुनकर चौंक गया और जैसे ही उसे पता चला, वह अन्वी को यहां ले आया;

Watch : Yeh Hai Chahatein 13 September 2021 Full Episode

वह उसकी गलती का बचाव नहीं करेगा और उसे पुलिस स्टेशन ले जाएगा, उसे किशोर केंद्र जाने देगा और उसकी गलती का एहसास होगा। प्रीशा कहती है कि अन्वी एक बच्चा है। अरमान का कहना है कि वह उसे अभी पुलिस स्टेशन ले जाएगा।

रुद्र उसे रोकता है। प्रीशा का कहना है कि अन्वी को मानसिक परामर्श की जरूरत है। रुद्र का कहना है कि जैसा कि प्रीशा ने कहा, वे उसे किशोर केंद्र भेजने के बजाय उसे सलाह देने की कोशिश करेंगे वरना वह और विद्रोही हो जाएगी।

Yeh Hai Chahatein 14 October 2021 Written Update in Hindi

अरमान कहते हैं कि उन्हें यह सोचकर सांस लेने में तकलीफ हो रही है कि अगर शारदा की जगह सारांश होता तो क्या होता। रुद्र का कहना है कि अन्वी उनका बच्चा है और वे मिलकर उसे सुधारेंगे। वह प्रीशा से अन्वी को कुछ खिलाने के लिए कहता है। प्रीशा अन्वी को ले जाती है।

अरमान को अनवी को रोकना और अन्वी के साथ फिर से छेड़छाड़ करना याद आता है। रुद्र ने अरमान से पूछा कि क्या उसने रिसॉर्ट के पार्किंग वीडियो को डिलीट कर दिया है। अरमान काम करता है और कहता है कि उसके पास अन्वी को बचाने के लिए कोई अन्य विकल्प नहीं था,

लेकिन उसे उसे किशोर केंद्र भेज देना चाहिए था। रुद्र का कहना है कि अगर यह अन्वी के अलावा कोई और होता, तो वह उसे सजा देता। अरमान उसे अनवी को बख्शने के लिए धन्यवाद देता है और शारदा की देखभाल करने के लिए कहता है।

Yeh Hai Chahatein 14 October 2021 Written Update in Hindi

प्रीशा अन्वी को कैफेटेरिया ले जाती है और उसे खाना खिलाती है। रुद्र उसके पास जाता है। वह दोषी महसूस करती है कि उसने अन्वी की अच्छी देखभाल नहीं की और उसे यह चरम कदम उठाने के लिए मजबूर किया, सानिया ने अन्वी को लूट लिया, लेकिन वह नहीं कर सकती।

अरमान का कहना है कि अरमान और सानिया को अन्वी की उचित देखभाल न करने के लिए दोषी महसूस करना चाहिए, उन्हें नहीं लगता कि अन्वी अकेले गलत सोच सकती है और शायद कोई बड़ा शामिल है। प्रीशा कहती है कि जो कुछ भी है, वह अन्वी को आश्वस्त करती है कि वह उससे प्यार करती है।

नर्स उन्हें बताती है कि शारदा अब होश में है। वे शारदा के कमरे में जाते हैं, उसकी देखभाल करते हैं। सीरियल का टाइटल ट्रैक बैकग्राउंड में बजता है। चेकअप के बाद, डॉक्टर ने कहा कि शारदा बिल्कुल ठीक है और वे कल उसे घर ले जा सकते हैं। दोनों खुश हो जाते हैं.

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter