Yeh Hai Chahatein 14 September 2021 Written Update in hindi : प्रीशा, अरमान ने की शादी ?
Yeh Hai Chahatein 14 September 2021 Written Update in hindi

Yeh Hai Chahatein 14 September 2021 Written Update in hindi

ये है चाहतें 14 सितंबर 2021 एपिसोड : कृष्णा सोचती है कि वह यहाँ से नहीं जाना चाहती, इसलिए उसे प्रीशा से मिलना चाहिए और अपने घर की ओर चल देना चाहिए।

अहाना नानी को अपनी जानकारी किसी को न बताने का आदेश देती है और कहती है कि उसने कृष्ण की ठीक से देखभाल नहीं की, फिर भी अगर वह चुप रही तो वह उसे एक अच्छा सिफारिश पत्र देगी। नानी सहमत हैं।

रुद्र बंटी को उसकी शादी रोकने के लिए प्रीशा के घर पहुंचने के लिए कहता है। बंटी ने बताया कि वह देहरादून में है। रुद्र एक बाइक रोकता है और उसे दिल्ली छोड़ने का अनुरोध करता है।

बाइकर उसे रॉकस्टार रुद्र के रूप में पहचानता है और कहता है कि वह उसका बहुत बड़ा प्रशंसक है और वह जहां चाहेगा उसे छोड़ देगा। रुद्र अपनी बाइक में उसे धन्यवाद देता है और उम्मीद करता है कि प्रीशा वहां पहुंचने तक शादी नहीं करेगी।

कृष्णा प्रीशा के घर पहुंचता है और चुपचाप अंदर आता है और प्रीशा को खोजता है। जीपीएस के साथ वासु प्रीशा के पास जाता है और उसे दुल्हन के रूप में तैयार देखकर भावुक हो जाता है और कहता है कि वह उसे मंडप में ले जाएगी।

प्रीशा कहती है कि वह खुद नीचे आएगी। नानी वासु से मिठाई के डिब्बे के बारे में पूछती है और उसे साथ ले जाती है। जीपीएस प्रीशा से कहता है कि अगर वह नहीं चाहती है तो उसे अरमान से शादी कर लेनी चाहिए।

Watch : Yeh Hai Chahatein 13 September 2021 Full Episode

Yeh Hai Chahatein 14 September 2021 Written Update in hindi

प्रीशा कहती है कि वह सुलोचना के श्राप के कारण रुद्र से दूर हो रही है और अगर यह उनके भाग्य में है तो वह क्या कर सकती है। वह कहती है कि उसे नहीं पता कि रुद्र ने दबाव में सानिया से शादी की, लेकिन वह अरमान से दबाव में शादी कर रही है। जीपीएस सोचता है कि वह भी असहाय है क्योंकि रुद्र ने उससे वादा किया था कि वह ऐसा नहीं करेगा।

रुद्र 5 मिनट में बाइक से शिमला (लगभग 350 किमी) से दिल्ली पहुँचता है। मंडप में दूल्हे के रूप में अरमान प्रीशा की प्रतीक्षा करता है। पंडित ने वसु को दुल्हन बुलाने के लिए कहा।

प्रीशा नानी के साथ मंडप में जाती है और अरमान के बगल में बैठ जाती है। पहरेदार रुद्र को रोकते हैं। अरमान और प्रीशा ने माला का आदान-प्रदान किया। रुद्र गार्ड को पीटता है और अंदर प्रवेश करता है। पंडित अरमान और प्रीशा को फेरे के लिए रेत करने के लिए कहता है। प्रेशा उत्सुकता से रुद्र के लिए दरवाजे की ओर देखती है।

Yeh Hai Chahatein 14 September 2021 Written Update in hindi

फेरस शुरू। रुद्र प्रवेश करता है और उसे बुलाता है। वह रुक जाती है। वह रोता है कि उसने उसकी प्रतीक्षा किए बिना शादी क्यों की जब वह जानती है कि वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं और एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते, वह जानती है कि उसने अपने बेटे सारांश के कारण उससे झूठ बोला था क्योंकि सारांश जीवित है;

उन्होंने हाल ही में जो कुछ भी किया वह सारांश के लिए है क्योंकि वह अहाना के साथ है; उसे उसका इंतजार करना चाहिए था और अरमान से शादी नहीं करनी चाहिए थी, वह उसके बिना कैसे रहेगा।

प्रीशा कहती है कि वह जानती है कि सारांश जीवित है और रुद्र उससे कितना प्यार करता है और इसलिए उसने अरमान से शादी नहीं की,

पंडितजी से मंत्रों का जाप बंद करने के लिए कहा क्योंकि वह अरमान से शादी नहीं कर सकती। वासु पूछता है कि वह क्या कर रही है और पंडितजी को मंत्र जारी रखने के लिए कहता है। प्रीशा कहती है कि वह शादी नहीं कर सकती।

चाचाजी पूछते हैं कि वह उन्हें अक्सर अपमानित क्यों करती है। प्रीशा अरमान से कहती है कि वह उससे शादी नहीं कर सकती क्योंकि वह अभी भी रुद्र से प्यार करती है। वासु ने उसे थप्पड़ मारा और उसे रुद्र का नाम न लेने की चेतावनी दी,

Yeh Hai Chahatein 14 September 2021 Written Update in hindi

पूछा कि रुद्र के साथ इतना बुरा करने के बाद भी वह उसके पीछे पागल क्यों है। प्रीशा कहती है कि वह रुद्र की है और हमेशा रहेगी। चाचाजी कहते हैं कि रुद्र ने उसके साथ इतना गलत किया, फिर भी उसने।

प्रीशा का कहना है कि रूद्र ने सारांश को वापस पाने के लिए यह सब किया। यह सुनकर वासु चौंक गया। प्रीशा कहती है कि उनका सारांश जीवित है। जीपीएस कहता है कि प्रीशा सही है और उसकी पूरी कहानी बताती है। प्रीशा कहती है कि रुद्र उसके लिए इतनी यातना सहन करता है, इसलिए वह उसे नहीं छोड़ सकती।

Yeh Hai Chahatein 14 September 2021 Written Update in hindi

फ्लैशबैक में रुद्र और प्रीशा खुशी-खुशी एक दूसरे को गले लगाते हैं। प्रीशा कहती है कि वह सच्चाई जानती है और इसलिए उसने अरमान से शादी नहीं की। रुद्र तब रोता है कि वह इतनी मेहनत के बाद भी सारांश को खोज नहीं पाया।

प्रीशा का कहना है कि वह सारांश को खोज रहा था, लेकिन भगवान उसे बार-बार सारांश के पास ले जा रहे थे और सारांश उसके साथ है। वह पूछता है कि सारांश कहाँ है। वह नानी से सारांश लाने के लिए कहती है। नानी कृष्ण को लाती है।

प्रीशा कहती है कि अहाना ने उनसे झूठ बोला था क्योंकि कृष्ण सारांश हैं और कृष्ण की विग हटाकर कहते हैं कि वह उनका सारांश है। वह कहती है कि वह इस सच्चाई को बहुत पहले से जानती थी जब सारांश खुद उसके पास आया और अपनी पीठ पर सारांश का जन्म चिह्न दिखाता है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close