Yeh Hai Chahatein 16 February 2022 Written Update in Hindi : रूही ने कहा सॉरी !
Yeh Hai Chahatein 16 February 2022 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 16 February 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 16 फरवरी 2022 एपिसोड : रुद्र, प्रीशा और बंटी एक बैंक के बाहर क्लर्क का इंतजार करते हैं। प्रीशा और रुद्र को एक साथ देख युवराज गुस्सा हो जाता है और रुद्र को मारने के लिए अपने हिटमैन को उनकी लोकेशन भेजता है। क्लर्क बैंक से बाहर चला जाता है।

वे सभी तीनों छिपकर उसका पीछा करते हैं। रुद्र, बंटी को धीरे-धीरे गाड़ी चलाने को कहता है और ड्राइवर की सीट पर बैठ जाता है। रूही बाथरूम जाती है। उसका क्लास का लड़का देखता है

और उसके खिलाफ साजिश करता है। वह बाहर छिपकर रुही का इंतजार करता है। रूही ने प्रिंसिपल को बाथरूम में देखा और डर के मारे चिल्लाने लगी। प्रिंसिपल ने उसे लड़के के बाथरूम में घुसने के लिए डांटा।

Yeh Hai Chahatein 16 February 2022 Written Update in Hindi

रूही कहती है कि उसने लड़की के वॉशरूम में प्रवेश किया। प्रिंसिपल बाहर देखता है। जहां दरवाजे के संकेत बदल हुए होते हैं। प्रिंसिपल रुही से पूछता है कि उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर क्या यह शरारत की है? रूही को याद आता है कि उसे मोंटी ने बाथरूम में भेजा था।

वह उसकी ओर इशारा करती है और कहती है कि उसे चेहरा याद नहीं है कि किसने उसे लड़कों के वाशरुम में भेज दिया। मोंटी मुस्कराता है। प्रिंसिपल कहता है कि वह उस लड़के का बचाव कर रही है, लेकिन वह नहीं बच सकता है।

वह छात्रों को चेतावनी देता है और चला जाता है। मोंटी, रूही से माफी मांगता है और उससे दोस्ती कर लेता है। उसके दोस्त पूछते हैं कि क्या उसने रूही को माफ कर दिया। मोंटी कहता है कि वह उसे कभी माफ नहीं करेगा और निश्चित रूप से बदला लेगा।

Watch : Yeh Hai Chahatein 15 February 2022 Full Episode

क्लर्क अपने घर में प्रवेश करता है। प्रीशा घर के बाहर उसकी बाइक दिखाती है। रुद्र ने दरवाजा खटखटाया। युवराज वहां पहुंचता है और अपने हिटमैन को लोकेशन भेजता है। रुद्र क्लर्क को पकड़ लेता है और सवाल करता है कि वह किसके लिए काम कर रहा है। क्लर्क उसे धक्का देता है और भाग जाता है।

Yeh Hai Chahatein 16 February 2022 Written Update in Hindi

रुद्र उसका पीछा करता है। बंटी फिसल कर नीचे गिर जाता। रुद्र उसकी मदद करता है और फिर क्लर्क के पीछे दौड़ता है, उसे पकड़ता है, और सवाल करता है कि उसके नाम पर छात्रवृत्ति घोटाला कौन कर रहा है।

युवराज का हिटमैन उन्हें कुचलने के लिए अपने ट्रक को उनकी ओर बढ़ा देता है। रुद्र चिल्लाता है। उसकी आवाज सुनकर प्रीशा उसके पास दौड़ती है और उसे सड़क पर बेहोशी की हालत में पाती है। वह उसे जगाती है

और पूछती है कि क्या वह ठीक है। वह कहता है कि वह ठीक है। वह पूछती है कि क्लर्क पांडे कहां है। वह पांडे को कुचलने वाले ट्रक को याद करता है और तेजी से भागता है और घायल पांडे के पास जाता है।

Yeh Hai Chahatein 16 February 2022 Written Update in Hindi

प्रीशा कहती है कि उन्हें उसे अस्पताल ले जाना चाहिए। रुद्र ने क्लर्क से सवाल किया कि घोटाले के पीछे कौन है। बंटी उनके पास जाता है और पूछता है कि यह कैसे हुआ। रुद्र ने फिर जोर दिया। क्लर्क बा कहता है और मर जाता है।

कक्षा के बाद, रूही, प्रीशा के क्लिनिक में जाना चाहती है। प्रिंसिपल प्रीशा को फोन करता है और जब उसका फोन नहीं उठता है तो पूछता है

कि क्या वह किसी ऐसे व्यक्ति को जानती है जो उसे घर छोड़ सकता है। वह कहती है लाल टमाटर रुद्र। वह पूछता है कि क्या उसका मतलब स्कूल के मालिक रुद्राक्ष खुराना से है। वह कहती है

हाँ, वह उसका सबसे अच्छा दोस्त है। वह रुद्र को फोन करता है और जब वह कॉल नहीं उठाता है तो पूछता है कि क्या वह किसी और का नंबर दे सकती है। वह कहती है कि सारांश जिसने उसे छात्रवृत्ति दी।

Yeh Hai Chahatein 16 February 2022 Written Update in Hindi

प्रिंसिपल ने सारांश को फोन किया और कहा कि रूही उससे बात करना चाहती है। वह एक तरफ चला जाता है और पूछता है कि क्या वह रूही है। वह पूछती है कि और कौन है और उससे अनुरोध करती है कि वह उसे घर छोड़ दे। क्योंकि मम्मा स्कूल में नहीं है। वह आने की बात कहता है। रुही को भूख लगती है

और वह सारांश से उसे खाने के लिए कुछ लाने को कहती है। वैजयंती उसकी बातचीत सुनती है और सोचती है कि अगर रूही दिल्ली में है, तो प्रीशा भी दिल्ली में है और शायद उनके जीवन में वापस आना चाहती है,

इसलिए उसे रोकने की जरूरत है। प्रिंसिपल पूछती है कि वह सारांश को कैसे जानती है। रूही कहती है कि सारांश, रुद्र का दोस्त है। प्रिंसिपल ने खुलासा किया कि सारांश, रुद्र का इकलौता बेटा है। यह सुनकर रूही हैरान रह जाती है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter