Yeh Hai Chahatein 18 February 2022 Written Update in Hindi : सारांश से मिलने के लिए तड़प उठेगी प्रीशा
Yeh Hai Chahatein 18 February 2022 Written Update in Hindi
Yeh Hai Chahatein 18 February 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 18 फरवरी 2022 एपिसोड : कार में बैठते समय सारांश ने रूही की माँ की पीठ को नोटिस किया। वैजयंती, वीजे उसे बुलाती है और वह कार में बैठ जाता है और प्रीशा के एचएम की ओर मुड़ने से पहले निकल जाता है। युवराज ने रुद्र के बजाय निर्दोष व्यक्ति को मारने के लिए अपने हिटमैन को फटकार लगाई। हिटमैन कहता है कि उसने कम से कम किसी को तो मार डाला और अपने शेष पैसे मांगता है।

युवराज उसे दूर भगा देता है। रुद्र ने बद्रीनाथ गुप्ता के घर की तलाशी ली। बंटी कहता है कि वह अपना समय बेवजह बर्बाद कर रहा है। रुद्र अडिग हो जाता है और बद्री का घर देखता है। बंटी कहता है कि दरवाजा बंद है, इसलिए वहां कोई नहीं रहता।

रुद्र एक पड़ोसी से सवाल करता है जो कहता है कि बद्रीनाथ का 10 साल पहले निधन हो गया था और उसका एक बेटा था जिसका नाम भैरव गुप्ता था। जो लंबे समय से लापता है। बंटी कहता है कि अब सुराग की तलाश में कहां जाएं और रुद्र को वहां से ले जाता है।

प्रीशा, रूही से पूछती है कि वह रात के खाने में क्या खाना चाहती है। रूही कहती है कि उसका पेट भर गया है क्योंकि सारांश उसके लिए नाश्ता लेकर आया था। सारांश का नाम सुनकर प्रीशा भावुक हो जाती है और पूछती है कि क्या वह उसका सहपाठी है।

Yeh Hai Chahatein 18 February 2022 Written Update in Hindi

रूही कहती है कि वह उससे बड़ा है और रुद्र का बेटा है। प्रीशा पूछती है कि वह उसे कैसे जानती है। रूही ने दो बार उससे रोहतक में मिलने की बात का खुलासा किया और सारांश ने ही उसे छात्रवृत्ति और प्रीशा को नौकरी दिलाई है, यह बताती है।

प्रीशा कहती है कि ट्रस्टी ने ऐसा किया। रूही कहती है कि सारांश वह ट्रस्टी है और उसने उससे कहाकि रुद्र उसे सारांश की मां से ज्यादा प्यार करता है, जो 5 साल पहले गुजर गई थी। प्रीशा सोचती है कि कहीं उसने दिल्ली वापस आकर गलत तो नहीं किया।

वैजयंती व वीजे का शारदा से सामना होता है। वह कहती हैं कि रुद्र ने रूही का खुराना स्कूल में दाखिला कराया और प्रीशा को वहां नौकरी दिला दी क्योंकि वह अभी भी प्रीशा से प्यार करता है। यह सुनकर शारदा हैरान रह जाती है।

Yeh Hai Chahatein 18 February 2022 Written Update in Hindi

सारांश प्रवेश करता है और कहता है कि उसने रूही को छात्रवृत्ति दी और उसे और उसकी माँ को यहाँ लाया। शारदा पूछती है कि वह रूही से कब मिला। सारांश रोहतक में कहता है और पूरी कहानी बताता है। वीजे पूछता है कि क्या वह जानता है कि रूही की मां कौन है।

सारांश कहता है कि वह जानता है, उसका नाम प्रिया शर्मा है और वह उससे कभी नहीं मिला, लेकिन वह रूही की तरह प्यारी होनी चाहिए। वीजे पूछता है कि वह रूही को यहां क्यों लाया।

सारांश कहता है कि रूद्र के लिए, वह रूही के कारण फिर से खुश है और शराब छोड़ चुका है, वह सामान्य व्यवहार कर रहा है और यहां तक ​​कि उसके साथ खेलता है, रुद्र को खुश देखकर वह बहुत खुश है। वह चला जाता है। वीजे, शारदा से पूछता है कि सारांश को कैसा लगेगा जब उसे पता चलेगा कि प्रिया उसकी मां प्रीशा है।

Yeh Hai Chahatein 18 February 2022 Written Update in Hindi

प्रिशा, रूही को एक राजकुमारी की कहानी बतातेी हैं। रूही कहती है कि राजकुमारी को उसके पापा वापस मिल गए, उसे अपने पापा कब मिलेंगे। प्रीशा कहती है कि जल्दी ही मिलेंगे।

रूही कहती है कि उसने महसूस किया कि कई अन्य बच्चों के माता-पिता नहीं हैं, यहां तक ​​​​कि सारांश के पास भी उसकी माँ नहीं है और उसे याद करता है, इसलिए वह उसे रात के खाने के लिए आमंत्रित करना चाहता है और उससे दोस्ती करना चाहता है क्योंकि वह उसे अपना बड़ा भाई मानती है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 17 February 2022 Full Episode

प्रीशा बाहर निकलती है और सारांश को याद करके रोती है। वह सारांश की तस्वीर को देखकर उसे अकेला छोड़ने के लिए माफी माँगती है, उसने सोचा कि रुद्र उसकी देखभाल करेगा और रुद्र से उसके बारे में कभी नहीं पूछा, भाग्य ही सारांश को अपनी माँ और बहन को यहाँ लाया, वह अभी उससे मिलना चाहती है।

वह खुराना हाउस में घुस जाती है और खिड़की से अंदर जाने की कोशिश करती है। रुद्र घर लौटता है और देखता है कि एक महिला उसके घर में घुसने की कोशिश कर रही है और वह उसे पकड़ लेता है और प्रीशा को देखकर चौंक जाता है।

Yeh Hai Chahatein 18 February 2022 Written Update in Hindi

वह उसे एक तरफ खींच लेता है और पूछता है कि वह चोर की तरह अपने घर में क्यों घुस रही थी। वह कहती है कि सारांश से मिलना चाहती है। रुद्र कहता है कि उसने 5 साल पहले सारांश को छोड़ दिया और उसके बारे में फिर कभी नहीं सोचा, वह सारांश के लिए मर चुकी है और उसे फिर से उसके जीवन में घुसने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter