Yeh Hai Chahatein 18 January 2022 Written Update in Hindi : रुद्राक्ष वापस रोहतक में रहता है
Yeh Hai Chahatein 18 January 2022 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 18 January 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 18 जनवरी 2022 एपिसोड : शारदा, वैजयंती से पूछती है कि क्या उसने बंटी को प्रीशा को बुलाते हुए सुना है। वैजयंती कहती है कि बंटी और रुद्र दोनों रोहतक में हैं और लंबे समय से वहां रह रहे हैं। शारदा पूछती है कि वह अब क्या करेगी। वैजयंती कहती है कि वह कल रोहतक जाएगी और सच्चाई का पता लगाएगी।

स्टोर रूम में रूही कहती है कि अगर मम्मा को कुछ हो गया होता, तो उसके पास मम्मा और पापा दोनों नहीं होते और वह अकेली रह जाती। रुद्र कहता है कि वह उसे कभी अकेला नहीं छोड़ेगा।

वह खुश हो जाती है, कहती है कि वह उसे कल छोड़ देगा, लेकिन वह उसके साथ लोहड़ी मनाना चाहती है। वह कहता है कि वह उसके साथ एक और रात रुकेगा। वह खुश हो जाती है।

युवराज उन्हें खिड़की से नोटिस करता है और सोचता है कि उसे किसी भी कीमत पर रुद्र को मुखिया से दंड दिलाना होगा।

Yeh Hai Chahatein 18 January 2022 Written Update in Hindi

अगली सुबह, रुद्र, बंटी से मिलता है और उससे अनुरोध करता है कि उसे रूही के साथ एक और रात रहने दें क्योंकि वह उसके साथ लोहड़ी मनाना चाहती है और वह उसे अपनी बेटी मानता है।

बंटी सहमत हो जाता है और यह सोचकर परेशान हो जाता है कि वह प्रीशा को क्या जवाब देगा। प्रीशा अस्पताल से घर लौटती है। रूही उसे देखकर खुश हो जाती है और उसे सैंडविच परोसती है।

प्रीशा यह देखकर खुश हो जाती है और उसे दुलारती है। बाद में वह बंटी को फोन करती है। बंटी यह सोचकर परेशान हो जाता है कि वह रुद्र के बारे में सवाल करेगी और उससे झूठ बोलता है कि वह और रुद्र दिल्ली पहुंच गए हैं।

Watch : Yeh Hai Chahatein 17 january 2021 Full Episode

प्रीशा उसे धन्यवाद देती है और रुद्र के लिए खेद महसूस करती है कि उसने उसे अपनी बेटी से दूर भेज दिया। बंटी उससे झूठ बोलने के लिए दोषी महसूस करता है।

प्रीशा सोचती है कि रुद्र इतने दिनों से उसके पास था और वह उसके बारे में नहीं जानती थी। रूही पूछती है कि क्या उसे किसी और चीज की जरूरत है क्योंकि वह नहाने जा रही है।

प्रीशा कहती है कि वह रुद्र की उपस्थिति को महसूस करने के लिए स्टोर रूम में जाने के बारे में सोच रही है। बाथरूम से रूही, प्रीशा को स्टोर रूम की ओर जाते हुए देखती है और परेशान हो जाती है।

Yeh Hai Chahatein 18 January 2022 Written Update in Hindi

वह प्रीश के पास जाती है और कहती है कि वह घर पर अकेले डरती थी, इसलिए वह उसे वापस लेने आई थी। प्रीशा कहती है कि वह स्टोर रूम में जा रही थी। रूही उसे शैम्पू देने के लिए कहती है और उसे वापस घर ले जाती है।

रूही, लोहड़ी समारोह के लिए तैयार हो जाती है और स्टोर रूम में चली जाती है। रुद्र उसे डराता है और हंसता है। रूही कहती है कि वह अब उसे उपहार नहीं देगी।

वह उसके पीछे दौड़ता है और माफी मांगता है और उसे अपना उपहार देने के लिए कहता है। वह उसे नया कुर्ता पायजामा उपहार में देती है और कहती है कि उसने उसे बाजार से खरीदा था।

प्रीशा की चूड़ी उसकी जेब से गिरती है। रूही कहती है कि उसे उसकी माँ की चूड़ी कैसे मिली। प्रीशा तैयार होने के दौरान उसे एक और चूड़ी दिखाती है और यह सोचकर पहनती है कि वे फिर कभी नहीं मिलेंगे, लेकिन चूड़ी उन्हें जोड़े रखेगी।

बीना मासी उसे बुलाती है और वह चूड़ी वापस रखती है। रुद्र, रूही से पूछता है कि क्या उसे यकीन है कि यह चूड़ी उसकी मम्मा की है। वह कहती है कि बीना मासी ने उसे यह चूड़ी उपहार में दी थी।

रुद्र अभी अपनी मम्मा से मिलने की जिद करता है। रूही कहती है कि उसकी मम्मा लोहड़ी मनाने के लिए गई थी, यहां तक ​​कि उन्हें भी वहां आना चाहिए।

वह अपनी मशाल लेती है और कहती है कि समारोह शुरू होने पर वह उसे इसके साथ इशारा करेगी। रुद्र सोचता है कि उसे किसी भी कीमत पर रूही की माँ से मिलने की ज़रूरत है क्योंकि वह प्रीशा को जानती होगी।

Yeh Hai Chahatein 18 January 2022 Written Update in Hindi

युवराज उसकी जासूसी करते हुए सोचता है कि वह रुद्र को स्टोर रूम से बाहर नहीं निकलने देगा और उसने इसके लिए पहले ही व्यवस्था कर ली है। प्रीशा गांव के लोहड़ी समारोह में शामिल होती है।

युवराज अंदर जाता है और सभी का अभिवादन करता है। प्रीशा उससे पूछती है कि वह बेशर्मी से यहाँ क्यों आया। वह कहता है कि वह कुछ और दिनों के लिए रोहतक में रहा और इसलिए समारोह में शामिल हुआ, लेकिन वह उसे और रूही को परेशान नहीं करेगा।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter