Yeh Hai Chahatein 19 April  2022 Written Update in Hindi : रुही को जान से मारने के लिए देव ने रचा षडयंत्र

Yeh Hai Chahatein 19 April  2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 19 अप्रैल 2022 एपिसोड : प्रीशा वार्षिक समारोह से पहले सारांश से मिलने जाती है और उसका उत्साहवर्धन करती है। वह फिर आलिया को शुभकामनाएं देती है और पूछती है कि क्या उसकी मां नहीं आई है। आलिया रेवती को फोन करती है और पूछती है कि क्या वह नहीं आ रही है। रेवती कहती है कि वह रास्ते में है और उसकी कार का टायर पंचर हो गया है, वह उसके प्रोग्राम से पहले पहुंच जाएगी।

आलिया, प्रीशा को यही बताती है। प्रीशा कहती है कि जब वह आएगी तो वह रेवती से मिलेगी। वार्षिक दिवस समारोह शुरू होता है। प्रधानाचार्य ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया और छात्रों के प्रदर्शन की घोषणा की।

रूही अपनी टीम के साथ इक जिंदगी मेरी, सौ ख्वाहिश… गाने पर परफॉर्म करती हैं। शारदा, प्रीशा और रुद्र उसके प्रदर्शन को देखकर खुश होते हैं। देव हुडी पहनकर प्रवेश करता है और सोचता है कि माँ के आने से पहले वह सही समय पर आ गया।

Yeh Hai Chahatein 19 April  2022 Written Update in Hindi

प्रीशा के कुछ भी करने से पहले वह अपना काम पूरा कर लेगा। रूही की परफॉर्मेंस के बाद सभी ताली बजाते हैं। रुद्र उसे खुशी से उठा लेता है। रूही पूछती है कि उसने कैसे गाया। वह कहता है बहुत अच्छा।

रूही कहती है कि वह उनकी बेटी है। रुद्र कहता है कि वह उसके लिए भगवान का उपहार है। तभी एक शिक्षिका रुद्र को बुलाती है और वह उसके साथ चला जाता है।

एक छात्रा श्रुति रूही से कहती है कि उसके पिता छत पर उसका इंतजार कर रहे हैं। रूही कहती है कि वहां तो निर्माण कार्य चल रहा है। श्रुति कहती है कि वह नहीं जानती, उसने तो उसके पिता का मैसेज उसे दिया है।

Yeh Hai Chahatein 19 April  2022 Written Update in Hindi

रूही छत की ओर चलती है। श्रुति, देव से मिलती है और कहती है कि उसने अपना काम पूरा कर दिया है। देव उसे धन्यवाद देता है और उसे चॉकलेट देता है। रुद्र समारोह में प्रदर्शन के लिए सारांश और आलिया को मंच पर लाता हैं।

सारांश, रूही को वहां से गुजरते हुए देखता है और सोचता है कि वह कहाँ जा रही होगी। प्रदर्शन शुरू होने से पहले रेवती प्रवेश करती है। प्रीशा सोचती है कि वह आलिया और सारांश के प्रदर्शन के बाद उससे बात करेगी। लव यू जिंदगी.. गाने पर सारांश और आलिया ने शानदार परफॉर्म किया।

रूही छत पर पहुंचकर रुद्र को बुलाती है। देव ने दरवाजा अंदर से बंद कर दिया और सीटी बजा दी। रूही उसे रुद्र समझकर उससे प्रैंक न करने के लिए कहती है वरना वह गुस्सा हो जाएगी। इसके बाद वह देव के कंगन को देखती है और उसे पहचान लेती है।

Yeh Hai Chahatein 19 April  2022 Written Update in Hindi

देव कहता है कि उसने उसे पहचान लिया। वह कहती है कि पापा को यहां आना था। वह कहता है कि उसके लिए यह एक सरप्राइज है। वह कहती हैं कि इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है। वह कहता है कि वह बुद्धिमान है, उसकी माँ ने उसे बहुत परेशान किया, इसलिए वह उसे मार डालेगा और उससे बदला लेगा।

उसकी माँ रोती हुई मर जाएगी और किसी को पता नहीं चलेगा कि उसे किसने मारा। रूही कहती है कि वह कुछ नहीं कर सकता। देव कहता है कि उसने कमरे को अंदर से बंद कर रखा है। रूही कहती है कि वह मम्मा की तरह बहादुर है और उससे डरती नहीं है। वह पूछता है कि वह क्या कर सकती है। वह उसे धक्का देती है और छिप जाती है। वह उसे खोजता है।

Yeh Hai Chahatein 19 April  2022 Written Update in Hindi

प्रदर्शन के बाद, सारांश, रूही को प्रीशा के साथ नोटिस नहीं करता है और सोचता है कि वह कहाँ गई होगी। वह उन छात्रों से सवाल करता है जो बताते हैं कि रूही छत पर गई है क्योंकि उसके पिता ने उसे वहां बुलाया था।

सारांश, रूद्र को मंच पर देखता है और उसे शक होता है। वह श्रुति से सवाल करता है जो पहले तो इंकार करती है लेकिन जब वह प्रिंसिपल को सूचित करने की धमकी देता है, तो वह बताती है कि देव ने उसे रूही को छत पर भेजने के लिए कहा था। रूही के लिए सरांश चिंतित हो जाता है और छत की ओर भागता है।

इसे भी पढ़ें : देव के खिलाफ प्रीशा के हाथ लगा बड़ा सबूत

आलिया को अच्छे प्रदर्शन के लिए लोगों ने रेवती को बधाई दी। प्रीशा रेवती के पास जाती है और कहती है कि उसे कुछ दिखाना चाहती है और उसे एक तरफ ले जाती है। प्रिंसिपल रेवती के पास जाता है और उसे पुरस्कार बांटने के लिए मंच पर ले जाता है। प्रीशा सोचती है कि अब वह देव की सच्चाई को कैसे बताएगी।

Yeh Hai Chahatein 19 April  2022 Written Update in Hindi

देव, रूही की तलाश जारी रखता है और उसे बाहर निकलने की चेतावनी देता है। छिपकली को देखकर रूही डर जाती है। देव आवाज सुनता है और उसे ढूंढ लेता है। दूसरी तरफ, रुद्र, प्रीशा से पूछता है कि उसने रेवती को वीडियो दिखाया या नहीं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

प्रीशा कहती है कि वह दिखाने वाली थी लेकिन तब तक प्रिंसिपल रेवती को पुरस्कार वितरण के लिए ले गई। वह उसे डांटता है कि यह 2 मिनट का वीडियो है, अगर देव कुछ गलत करता है, तो वे पहले यह वीडियो को पुलिस को दिखाएंगे।

वह इंकार करती है और कहती है कि वह इसे पहले रेवती को दिखाएगी। वह उसे चेतावनी देता है कि अगर कुछ गलत होता है तो वह जिम्मेदार होगी। प्राचार्य ने पुरस्कार वितरण के लिए दिल्ली पुलिस आयुक्त रेवती को मंच पर बुलाया। रुद्र और प्रीशा यह सुनकर चौंक जाते हैं कि रेवती एक पुलिस कमिश्नर है।

Yeh Hai Chahatein 18 April  2022 Written Update in Hindi : देव के खिलाफ प्रीशा के हाथ लगा बड़ा सबूत

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close