Yeh Hai Chahatein 21 January 2022 Written Update in Hindi : प्रीशा के लिए एक राहत
Yeh Hai Chahatein 21 January 2022 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 21 January 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 21 जनवरी 2022 एपिसोड : प्रीशा, रूही को बचाने के लिए भगवान से प्रार्थना करती है। बीना, मासी उसे सांत्वना देती है और पूछती है कि रुद्र उसके स्टोर रूम में क्या कर रहा था। प्रीशा कहती है कि वह नहीं जानती और कहती है कि किसी को कुछ नहीं होना चाहिए। वैजयंती और बंटी लोहड़ी स्थल पर पहुंचते हैं और वहां ग्रामीणों को नहीं पाते हैं।

बंटी एक आदमी से सवाल करता है जो बताता है कि हर कोई पास के घर में गया है जहां एक लड़की आग की दुर्घटना में फंस गई है, लेकिन रॉकस्टार रुद्र ने उसे बचा लिया और वे दोनों अस्पताल गए हैं।

वे दोनों अस्पताल की ओर दौड़ पड़े। डॉक्टर, प्रीशा को बताता है कि रूही को होश आ गया है और वह उससे मिल सकती है। प्रीशा, रूही से मिलती है और उसे प्यार करती है।

Yeh Hai Chahatein 21 January 2022 Written Update in Hindi

डॉक्टर ने बताया कि अधिक धुंए के कारण वह होश में थी, लेकिन अब वह ठीक है। प्रीशा ने उसे धन्यवाद दिया। रूही ने रुद्र को स्टोर रूम में बिना बताए रखने के लिए प्रीशा से माफी मांगी और कहा कि उसने उसे अपने दोस्त को अकेला नहीं छोड़ना सिखाया।

प्रीशा पूछती है कि क्या रुद्र अब उसका दोस्त है। रूही कहती है कि वे बहुत आनंद से रहते थे, वह अपने पिता की कल्पना करती है और वह कहती है मम्मा का सबसे अच्छा रुद्र पति हो सकता है।

प्रीशा सोचती है कि रूद्र, रूही का डैडी है, लेकिन वह इसका खुलासा नहीं कर सकती। रूही कहती है कि भगवान ने उनके लिए रुद्र भेजा। प्रीशा कहती है कि रुद्र गंभीर रूप से घायल है और उसे भगवान से प्रार्थना करनी चाहिए कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए।

रूही भगवान से प्रार्थना करती है। प्रीशा उसे  आराम करने के लिए कहती है जबकि वह रूद्र को देखती है और चली जाती है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 20january 2021 Full Episode

प्रीशा, रुद्र के आईसीयू रूम में प्रवेश करती है और रुद्र की हालत देखकर टूट जाती है। रहना तू पल पल दिल के पास… गाना बैकग्राउंड में बजता है। वह उनके हाल के मुकाबलों को याद करती है और बेहोश रुद्र को बताती है कि रूही उनकी बेटी है, एक जूनियर प्रीशा जिसका उसने सपना देखा था।

Yeh Hai Chahatein 21 January 2022 Written Update in Hindi

वह बताती है कि वह उसे फिर से देखकर कैसा महसूस कर रही थी। उसके साथ फिर से जुड़ने का निर्णय लेती है। वह उसकी छाती पर लेट जाती है। रुद्र आंखें खोलता है और भावनात्मक रूप से पूछता है कि वह उससे 5 साल तक क्यों छिपी रही। वह जानती है कि वह उसके बिना नहीं रह सकता।

वह कहती है कि उसके पास कोई अन्य विकल्प नहीं था, वह कानून से छिपी एक अपराधी है और नहीं चाहती कि उसे समर्थन देने और अपना पैसा और प्रसिद्धि खोने के लिए उसे अपराधी कहा जाए, वह उसे भूलकर आगे बढ़ना चाहती है।

वह कहता है कि वह उसके बिना कुछ भी नहीं है और उसके साथ रहने के लिए दुनिया से लड़ेगा। प्रीशा कहती है कि रूही है।

रुद्र कहता है कि रूही उसकी बेटी है, भाग्य उसे यहां ले आया, वह उसकी रक्षा करता है और उससे बहुत प्यार करता है। प्रीशा कहती है कि रूही उसकी तरह अच्छा गाती है। वह कहती है कि यह अच्छा है कि बेटी माँ की तरह बेसुरी नहीं है, अब उन्हें कोई अलग नहीं कर सकता।

प्रीशा तब महत्वपूर्ण साइन मॉनिटर बीप सुनती है और महसूस करती है कि यह उसकी कल्पना थी। उसने देखा कि उसकी हालत बिगड़ती जा रही है और वह डॉक्टर को बुलाती है।

डॉक्टर उसे डीफिब्रिलेटर शॉक देते हैं। प्रीशा भगवान से प्रार्थना करती है कि वह उसे फिर से रुद्र से अलग न करे। वैजयंती दौड़ती है और पूछती है कि रुद्र को क्या हुआ। डॉक्टर पूछता है कि वह कौन है।

वह कहती है कि वह रुद्र की पत्नी वैजयंती रुद्राक्ष खुराना है। प्रीशा यह सुनकर चौंक जाती है और निराश हो जाती है और सोचती है कि वैजयंती को देखने से पहले उसे वहां से चले जाना चाहिए, फिर सोचती है कि उसे किसी भी कीमत पर रुद्र को बचाने की जरूरत है और रुद्र की ओर चलती है।

Yeh Hai Chahatein 21 January 2022 Written Update in Hindi

रुद्र सदमे में जवाब देता है। डॉक्टर भगवान का शुक्रिया अदा करता है और यह सोचकर चला जाता है कि अब रुद्र पर उसका अधिकार नहीं है। वैजयंती डॉक्टर से पूछती है कि क्या रुद्र अब सुरक्षित है।

डॉक्टर कहता है हाँ। प्रीशा सोचती है कि रुद्र ने उसकी बहन से शादी क्यों की, वह उसकी यादों में जी रही थी, लेकिन वह किसी और के साथ चला गया, उसने 5 साल से उसका इंतजार किया, लेकिन उसने वैजयंती से शादी कर ली और उसे भूल गया।

बंटी ने उसे नोटिस किया। वह कहती है कि वह कुछ नहीं कहना चाहती और चली जाती है। वह फिर अस्पताल के मंदिर जाती है और भगवान का सामना करती है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter