Yeh Hai Chahatein 22 December 2021 Written Update in Hindi : प्रीशा के साथ एक और परेशानी !
Yeh Hai Chahatein 22 December 2021 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 22 December 2021 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 22 दिसंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत गुंडों द्वारा रुद्राक्ष का पीछा करने से होती है। वह रूही के साथ वहां से भागता है और गुंडों से छिप जाता है। वह उससे पूछता है कि अब उन्हें क्या करना चाहिए। वह उसे सोचने के लिए कहती है

क्योंकि उसका दिमाग अब खाली है। वे मिकी माउस ड्रेस पहनते हैं और वे वहां से भाग जाते हैं। वह इस विचार के साथ आने के लिए खुद की प्रशंसा करता है। वह उसे बताती है कि उसके साथ रहकर वह मेधावी बन गया।

वे घर पहुंचते हैं और स्टोर रूम में घुस जाते हैं। वह उसे स्टोर रूम छोड़ने के लिए डांटती है जब उसने पहले ही उसे कोई गलती न करने की चेतावनी दी थी।

Yeh Hai Chahatein 22 December 2021 Written Update in Hindi

वह उसे बताती है कि जब भी वह गलती करती है तो उसकी मां उसे सजा देती है इसलिए वह उसे अब सजा देगी। वह उसे ‘मुर्गा’ बनने के लिए कहती है लेकिन वह मना कर देता है इसलिए वह उससे कहती है कि वह उससे बात नहीं करेगी।

वह याद करता है कि कैसे प्रीशा भी उससे यही बात कहती थी। वह उससे पूछती है कि अगर वह उससे बात नहीं करेगी तो क्या वह ठीक है। वह उससे कहता है

कि वह इसके साथ ठीक नहीं है और वह इतना संघर्ष करने के बाद ‘मुर्गा’ बन जाता है (शीर्षक गीत पृष्ठभूमि में बजता है)। वह उससे वादा करने के लिए कहती है

कि वह हमेशा उसकी बात सुनेगा। वह उससे वादा करता है। उसे पता चलता है कि प्रीशा उसे ‘मेले’ में खोज रही होगी और वहाँ से भाग जाती है।

Yeh Hai Chahatein 22 December 2021 Written Update in Hindi

मेले में गुंडों ने गांव के मुखिया को सूचना दी कि रुद्राक्ष भाग गया। रूही ‘मेले’ में प्रवेश करती है और सोचती है कि वह अब प्रीशा को कैसे संभालेगी। गुंडे रूही को देखते हैं

और गांव के मुखिया से कहते हैं कि उन्होंने रूही को रुद्राक्ष के साथ देखा था। गाँव का मुखिया रूही को चुनता है और उससे रुद्राक्ष के बारे में पूछता है। वह उससे कहती है कि वह रुद्राक्ष के बारे में कुछ नहीं जानती। वह उसके गाल खींचता है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 21 December 2021 Full Episode

प्रीशा वहां आती है और रूही को चुनती है। वह उससे पूछती है कि वह उसकी बेटी के साथ क्या कर रहा है। वह उसे बताता है कि वह सिर्फ रूही के साथ बात कर रहा था। वह रूही से पूछती है कि क्या किसी ने उसे परेशान किया। रूही ने सिर हिलाया। प्रीशा उसे वहां से ले जाती है।

गुंडे गांव के मुखिया से पूछते हैं कि उसने कुछ क्यों नहीं किया। वह उनसे कहता है कि अगर उसने अभी कुछ किया तो वह मुसीबत में पड़ जाएगा। उसे पता चलता है कि प्रीशा ने पिछले तीन महीने का किराया नहीं दिया।

Yeh Hai Chahatein 22 December 2021 Written Update in Hindi

आधी रात को गुंडे प्रीशा के घर में घुसते हैं और उससे मकान का किराया मांगते हैं। वह उन्हें कल आने के लिए कहती है। वे उससे कहते हैं कि वे बिना पैसे लिए नहीं जाएंगे।

मीना हथियार लेकर वहां आती है और प्रीशा को परेशान करने के लिए गुंडों पर चिल्लाती है, जब वह मरीजों का मुफ्त में इलाज करती है। वह अपने बेटों को बुलाती है। गुंडे वहां से चले जाते हैं।

Yeh Hai Chahatein 22 December 2021 Written Update in Hindi

मीना प्रीशा से कहती है कि गाँव का मुखिया चुप नहीं रहेगा और उससे पैसे की व्यवस्था करने के लिए कहता है। प्रीशा उससे कहती है कि वह इसे अपने पुराने गहनों से सजाएगी।

मीना उसे बताती है कि रूही को पिता की जरूरत है और गुंडे इस समय घर में घुस गए क्योंकि बाद वाला अकेला रहता है। रूही उनकी बातचीत सुन लेती है।

अगले दिन रूही रुद्राक्ष को नाश्ता देती है। वह उससे पूछता है कि वह परेशान क्यों लग रही है। वह रुद्राक्ष की सलाह सुनने के बाद प्रीशा के लिए सबसे अच्छा पति खोजने के लिए विज्ञापन देने का फैसला करती है। वह प्रीशा से झूठ बोलती है कि उसे स्कूल छोड़ना अच्छा नहीं लग रहा है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter