Yeh Hai Chahatein 26 August 2021 Written Update in hindi : सानिया का स्मार्ट मूव
Yeh Hai Chahatein 26 August 2021 Written Update in hindi

Yeh Hai Chahatein 26 August 2021 Written Update in hindi

ये है चाहतें 26 अगस्त 2021 एपिसोड : सानिया रुद्र से उसे पुलिस गिरफ्तारी से बचाने की गुहार लगाती है और उसे धमकी देती है कि अगर वह जाएगी तो वह वापस नहीं आएगी और कभी भी सारांश के स्थान का खुलासा नहीं करेगी। रुद्र का कहना है कि सानिया एक बच्चे की तरह शरारती है और उसका इरादा किसी को नुकसान पहुंचाने का नहीं है, इसलिए वह उसकी ओर से माफी मांगता है। जीपीएस का कहना है कि यह बचकाना हरकत नहीं बल्कि अपनी बुरी हरकत है और वह उसका समर्थन कर रहा है। इंस्पेक्टर का कहना है कि वह उसे जमानत मिलने के बाद ही रिहा कर सकता है।

रुद्र का कहना है कि वह कमिश्नर को जानता है और उसके माध्यम से जमानत लेता है और पुलिस के साथ चलता है। वासु प्रीशा का सामना करता है कि रुद्र दबाव में है, लेकिन रुद्र खुश दिखता है और वह दबाव में दिखती है। अरमान कहता है कि वह उसे समझाते हुए थक गया है कि रुद्र आगे बढ़ गया है और सानिया से खुश है और उसे भी आगे बढ़ना चाहिए।

शारदा ने रुद्र के कृत्य के लिए उससे माफी मांगी। वासु कहती है कि उसे नहीं पता कि क्या कहना है। प्रीशा उसे रुकने के लिए कहती है क्योंकि वह अपने रुद्र को अच्छी तरह से जानती है और उसने सानिया से दबाव में शादी कर ली, उसने सानिया को बचा लिया क्योंकि उसने उसके कानों में कुछ बड़बड़ाया और वह उसे किसी चीज के लिए ब्लैकमेल कर रही है, आदि।

Yeh Hai Chahatein 26 August 2021 Written Update in hindi

रुद्र ने कमिश्नर से बात की और सानिया को बेल आउट कर दिया। घर के रास्ते में, वह अपना पुराना गाना सुनता है और प्रीशा के साथ अपने रोमांस, उसके लिए उनके प्यार और फिर उसे चोट पहुँचाने के बारे में याद करता है। वह सोचता है कि वह उसे बहुत चोट पहुँचा रहा है और अपने बेटे सारांश की खातिर ऐसा कर रहा है,

वह उससे बहुत प्यार करता है और उसे सबसे ज्यादा चोट पहुँचा रहा है। सानिया का कहना है कि यह एक सुंदर गीत है और काश उसने इसे उसके लिए गाया होता। वह कार रोकता है और उसे बाहर निकलने के लिए कहता है। वह पूछती है कि क्या वह गंभीर है। वह उसके नाटक के बारे में काफी चिल्लाता है,

उसे सारांश की जानकारी देनी चाहिए वरना बाहर निकल जाना चाहिए; उसने सोचा कि महिला का दिल संवेदनशील है, लेकिन वह क्रूर है; वह प्रीशा से बहुत प्यार करता है और उनके बेटे को वापस उपहार में देना चाहता है, लेकिन वह प्रीशा को चोट पहुँचा रही है, वह उसे प्रीशा को और चोट नहीं पहुँचाएगा, उसे सारांश की जानकारी देनी चाहिए या बाहर निकल जाना चाहिए।

Watch : Yeh Hai Chahatein 25 August 2021 Full Episode

Yeh Hai Chahatein 26 August 2021 Written Update in hindi

वह कहती है कि उसने बहुत कुछ बोला, अगर वह जाती है तो वह कभी भी सारांश के स्थान को नहीं जान पाएगा और उसे प्रीशा को उपहार में देगा। वह चिल्लाता है कि जब वह उससे शादी कर सकता है, तो वह किसी भी हद तक जा सकता है और किसी तरह सारांश का पता लगा सकता है और अब उसकी प्रीशा को चोट नहीं पहुंचाएगा।

सानिया सोचती है कि वह प्रीशा के पीछे पागल है, प्रीशा बहुत भाग्यशाली है; अगर वह उसे अहाना के स्थान के बारे में नहीं बताती है, तो वह उसे तलाक दे देगा और वह अपना काम पूरा नहीं कर सकती। वह कहती है कि वह उसे अहाना के स्थान पर ले जाएगी।

वह उसे मिडिल क्लास हाउस ले जाती है। वे दरवाजा खटखटाते हैं। वह इसे खुला पाता है, प्रवेश करता है और अहाना को बुलाता है, कहता है कि यहाँ कोई और नहीं है और झूठ बोलने के लिए गुस्से में उसका गला घोंट देता है। वह कहती है कि उसे बोलने दो और उसके लिए अहाना का पेन ड्राइव दिखाता है।

वह पेनड्राइव प्लग करता है और अहाना को देखता है जो कहती है कि उसने उसे आखिरकार ढूंढ लिया, उसे नहीं पता था कि सानिया आसानी से हार मान लेगी और अपना पता दे देगी; उसे अब तक एहसास हो गया होगा कि सारांश जीवित है और उसके साथ है, वह कभी भी उस तक नहीं पहुंच पाएगा,

Yeh Hai Chahatein 26 August 2021 Written Update in hindi

लेकिन वह सानिया के माध्यम से उसके आदेश का पालन करता है, वह हर सुराग को हल करने के बाद सानिया के करीब पहुंच जाएगा; अगर वह सीधे उस तक पहुंचने की कोशिश करता है, तो वह फिर कभी सारांश को नहीं ढूंढ पाएगा, इसलिए उसे जल्द ही एक सुराग की प्रतीक्षा करनी चाहिए।

वह सानिया पर चिल्लाता है कि वह एक सस्ती महिला है जिसने अभी-अभी उसका इस्तेमाल किया है। वह कहती है कि अहाना सस्ता है, जिसने उससे पैसे लिए और रुद्र के साथ रहने का आदेश दिया और अगर उसे अपने पैसे वापस चाहिए तो उसकी जानकारी दें। रुद्र यह बताने के लिए चिल्लाता है कि वे क्या कर रहे हैं वरना वह उसे और अहाना दोनों को मार डालेगा।

सानिया का कहना है कि सारांश का जीवन अहाना के हाथों में है और अगर वह उसके साथ दुर्व्यवहार और गला घोंटने की कोशिश करता है, तो सारांश को भी इसी तरह की सजा दी जाएगी और वह कभी उसकी मदद नहीं करेगी। वह धू-धू कर खड़ा है। वह यह कहते हुए चली जाती है कि वह अपने एंग्री यंग मैन लुक में डैशिंग लग रहा है।

Yeh Hai Chahatein 26 August 2021 Written Update in hindi

सानिया अहाना से मिलती हैं। अहाना पूछती है कि क्या हो रहा है। सानिया को अहाना को मैसेज करना याद है कि वह रुद्र को अपने घर ला रही है, उसे रिकॉर्डेड पेन ड्राइव रखनी चाहिए और उसे छोड़ देना चाहिए। अहाना घबरा जाती है और उसके बाद मिश्का। मिश्का अपना वीडियो रिकॉर्ड करती है,

और वह घर से निकलने वाले नोट के साथ पेनड्राइव रखती है। फ्लैशबैक से, अहाना सानिया को धमकी देती है कि केवल वह ही उसका रहस्य जानती है और पूछती है कि वह क्या कर रही है। सानिया बेनकाब करने की धमकी देती है और जैसा वह कहती है वैसा करने का आदेश देती है। अहाना नाराज होकर चली जाती है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close