Yeh Hai Chahatein 28 April  2022 Written Update in Hindi : रेवती को पार्टी में देख घबरा जाएंगे रुद्र और प्रीशा
Yeh Hai Chahatein 28 April  2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 27  अप्रैल 2022 एपिसोड : आलिया, सारांश को कॉल करती है और उसे बताती है कि देव की लोकेशन मिल गई है। सारांश घबराकर पूछता है कि अब वह कहाँ है। आलिया कहती है कि वह माँ के डर से गोवा चला गया है। माँ को उससे एक संदेश मिला, वह इस बात से आराम महसूस करती है कि उसका भाई ठीक है।

वह कहता है कि वह उसे बाद में कॉल करेगा और कॉल काट देता है। सारांश, रुद्र को इस बारे में सूचित करने की सोचता है। प्रीशा, रूद्र के पास जाती है और उसे बताती है कि ऐसा लग रहा है कि शारदा को उन पर शक है क्योंकि वह फ्रीजर की चाबियां मांग रही थी।

उसे डर है कि कहीं शारदा देव की बाॅडी को देख सकती है। सारांश अंदर आता है और उन्हें बताता है कि रेवती को संदेश मिला है कि देव गोवा में है। रुद्र कहता है कि उसने देव के मोबाइल से वह संदेश भेजा है।

Yeh Hai Chahatein 28 April  2022 Written Update in Hindi

वह उसे शांत रहने के लिए कहता है। रुद्र उसे समझाता है कि किसी को भी घटना के बारे में नहीं बताए। सारांश चला जाता है। रुद्र कहता है कि वे एक पार्टी का आयोजन करेंगे क्योंकि वे इसके लिए एक फ्रिज लाए थे।

स्कूल में, रूही दोस्तों और फिर आलिया को आज रात अपने घर पार्टी के लिए आमंत्रित करती है। आलिया कहती है कि उसे अपनी मां की अनुमति लेनी होगी। रेवती अंदर आती है और अनुमति मांगती है। रूही, रेवती को भी पार्टी में बुलाती है और चली जाती है।

रूद्र और प्रीशा पार्टी के लिए तैयार हो जाते हैं। रुद्र को लगता है कि वह सुंदर दिख रही है। प्रीशा, रुद्र का पसंदीदा रंग पहनती है और पूछती है कि क्या वह उसकी तारीफ नहीं करेगा।

Yeh Hai Chahatein 28 April  2022 Written Update in Hindi

रुद्र कहता है कि यह उनका पसंदीदा था, लेकिन अब नहीं क्योंकि उसके बदलने के बाद सब कुछ बदल गया। प्रीशा कहती है कि वह वही है, लेकिन उसकी सोच बदल गई। सफेद उसका पसंदीदा रंग है और उसने सफेद पहना है। वह अपना सफेद ब्लेज़र बदलता है और वहाँ से चला जाता है।

आलिया पार्टी के लिए तैयार हो जाती है और रेवती से पूछती है कि वह अभी तक तैयार क्यों नहीं है। रेवती कहती है कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है, इसलिए आलिया अकेले ही पार्टी में चली जाए। आलिया अकेले पार्टी में शामिल होती हैं।

रूही उसके पास दौड़कर आती है और पार्टी में शामिल होने के लिए उसका धन्यवाद करती है। वह पूछती है कि क्या वह अकेली आई है, रेवती कहाँ है। आलिया कहती है कि मम्मा अपनी कार पार्क कर रही है। रुद्र और प्रीशा यह सुनकर परेशान हो जाते हैं।

Yeh Hai Chahatein 28 April  2022 Written Update in Hindi

रेवती प्रवेश करती है और बताती है कि उसके पति राकेश ने उसे पार्टी में शामिल होने के लिए भेजा है रुद्र सोचता है कि अब वह देव के शव को कैसे ठिकाने लगाएगा। प्रीशा कहती है कि वे रेवती के जाने के बाद पार्टी के बाद ऐसा करेंगे।

इसे भी पढ़ें : देव के मोबाइल से रेवती को झूठा मैसेज भेजेगा रुद्र

वे दोनों रेवती का स्वागत करते हैं। रुद्र फ्रीजर की जांच करता है और सामान के बीच में देव के शव को छिपा हुआ देखकर आराम करता है। कर्मचारी अंदर आते हैं और बर्फ मांगते हैं। रुद्र उन्हें बर्फ देता है और फ्रीजर में ताला लगाकर छोड़ देता है।

रेवती, प्रीशा से कहती है कि रूही बहुत प्यारी है और वह समझ नहीं पा रही है कि देव रूही से नफरत क्यों करता है। वह आगे प्रीशा को देव के संदेश के बारे में बताती है और सोचती है कि वह गोवा क्यों जाएगा क्योंकि उसे गोवा पसंद नहीं है।

Yeh Hai Chahatein 28 April  2022 Written Update in Hindi

उसे संदेह है कि वास्तव में कुछ गलत हुआ है। प्रीशा सोचती है कि उसे रेवती के संदेह को दूर करने की जरूरत है और उसे बताती है कि उससे छिपने के लिए गोवा भाग गया, इसलिए उसे गोवा में ही होना चाहिए। रेवती कहती है कि यह संभव है।

प्रीशा ने रुद्र को रेवती के संदेह के बारे में बताया और कहा कि उन्हें जल्द से जल्द देव के शव को निपटाने की जरूरत है। वे दोनों सोचते हैं कि वे इसे आज रात निपटा देंगे। रेवती सारांश के पास जाती है और उसके वार्षिक समारोह में नृत्य प्रदर्शन की प्रशंसा करती है। देव ने उसके साथ जो किया उसके लिए वह उससे माफी मांगती है।

सारांश देव की आकस्मिक मृत्यु को याद करता है। वह कहता है कि आलिया ने देव से कहाकि वह गोवा में है, रेवती को उसे समझाना चाहिए कि वह दोबारा कोई गलती न करे। रूही सुनकर रेवती से कहती है कि उसने देव को डांटकर सही किया। रेवती पूछती है कि उसने देव को कब डांटा। रूही कहती है कि देव ने उसे मारने की कोशिश की। यह सुनकर रेवती चौंक जाती है।

Yeh Hai Chahatein 27 April  2022 Written Update in Hindi : देव के मोबाइल से रेवती को झूठा मैसेज भेजेगा रुद्र

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter