Yeh Hai Chahatein 28 August 2021 Written Update in hindi : सानिया हैं अरमान की एक्स वाइफ और अन्वी की मां
Yeh Hai Chahatein 28 August 2021 Written Update in hindi

Yeh Hai Chahatein 28 August 2021 Written Update in hindi

ये है चाहतें 28 अगस्त 2021 एपिसोड : प्रीशा रुद्र से यह बताने के लिए कहती है कि क्या वह अब भी उससे प्यार करता है या नहीं। रुद्र को सानिया की चेतावनी याद आती है कि अगर वह चली जाती है, तो सारांश की उसकी आशा भी उसके साथ जाएगी। वह प्रीशा को दूर धकेलता है और कहता है कि उसने अब सानिया से शादी कर ली है। वह कहती है कि उसने कुछ दबाव में सानिया से शादी की और अब भी उससे प्यार करता है।

वह कहता है कि वह सनी से प्यार करता है, न कि उसे और शौचालय से बाहर चला जाता है। वह उसका पीछा करती है। सानिया अंदर जाती है और अपने पति को छोड़ने के लिए प्रीशा को डांटती है, वह यहां अपने पति के लिए आई थी और प्रीशा का नाटक नहीं देखने आई थी।

प्रीशा सोचती है कि सानिया को पता चल गया होगा कि वह भी यहाँ है। रुद्र पीडीए दिखाता है और पूछता है कि वह यहाँ क्या कर रही है और अगर उसने माँ को सूचित किया। वह कहती है कि वह उसके लिए टिफिन लेकर आई है और कहती है कि हमारे पास है। वह इससे सहमत हैं। प्रीशा को जलन होती है और वह उसे अपना कर्तव्य निभाने का आदेश देती है।

अरमान के साथ चाचाजी उन्हें नोटिस करते हैं और कहते हैं कि वह सानिया को पहली बार देखकर खुश महसूस कर रहे हैं क्योंकि केवल वह ही रुद्र को प्रीशा से दूर रख सकती है। सानिया का कहना है कि रुद्र एक ब्रेक ले सकता है और किसी और को प्रीशा की सेवा के लिए भेज सकता है।

Yeh Hai Chahatein 28 August 2021 Written Update in hindi

वह अरमान और चाचाजी को देखती है और उसे अपनी पत्नी को नियंत्रित करने और नवविवाहित जोड़े को परेशान करने से रोकने के लिए कहती है। अरमान रुद्र से कहता है कि वह ब्रेक ले सकता है। चाचाजी कहते हैं कि वे हमारे खर्च पर पार्टी का आनंद ले सकते हैं। सानिया इतनी तरह का ससुरजी कहती है। रुद्र और प्रीशा उसे चौंकते हुए देखते हैं। वह प्रीशा के ससुरजी कहती है और रुद्र का हाथ पकड़कर चली जाती है।

रुद्र, प्रीशा को चोट पहुँचाने के लिए सानिया पर गुस्सा हो जाता है और कहता है कि वह कभी भी उसका बना खाना नहीं खाएगा। प्रीशा उनके पास चलती है। सानिया उसे दिखाती है कि प्रीशा उनके आसपास है। वह काम करता है और उसके हाथ से खाना खाता है। अरमान, रुद्र के पीछे पागल होने से रोकने के लिए प्रीशा का सामना करता है क्योंकि वह पहले ही आगे बढ़ चुका है। प्रीशा को अपने निजी अन्वेषक / पीआई का फोन आता है जो सूचित करता है कि उसने सानिया के विवरण का पता लगाया और उसे अपने कार्यालय का दौरा करने के लिए कहा।

प्रीशा अरमान से झूठ बोलती है कि उसे सिरदर्द हो रहा है और वह पार्टी छोड़ देती है। रुद्र, प्रीशा को गुस्से में छोड़कर जाते हुए देखता है, सानिया को उसका ड्रामा रोकने के लिए डांटता है क्योंकि वह उससे नफरत करता है और चुपचाप चला जाता है।’ सानिया चली जाती है। रुद्र को लगता है कि एक बार जब उसे सारांश का पता चल जाएगा, तो वह प्रीशा के पास लौट आएगा।

Watch : Yeh Hai Chahatein 27 August 2021 Full Episode

Yeh Hai Chahatein 28 August 2021 Written Update in hindi

प्रीशा अपने पीआई से मिलती है जो बताती है कि सानिया लंदन में पैदा हुई और खरीदी गई और 6 साल से लापता हो गई और इसलिए यह पता लगाना मुश्किल है कि वह कहाँ रहती थी और उसके रिश्तेदार कौन हैं, उसने उसका पुराना सोशल मीडिया अकाउंट और शो पाया यह।

वह सानिया की पुरानी तस्वीरें देखती हैं। उनका कहना है कि उन्होंने अपने यूके के सूत्रों से सानिया के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए कहा। अधिक जानकारी मिलने पर वह उसे सूचित करने के लिए कहती है।

अहाना वीडियो रिकॉर्ड करती है और सानिया को बताती है कि उसने जैसा आदेश दिया था, वैसा ही किया। सानिया का कहना है कि वह उसे आगे के निर्देश बाद में देंगी। रुद्र प्रवेश करता है और पूछता है कि वह क्या कर रही है और बेरहमी से उसका हाथ पकड़ लेती है। वह याद दिलाती है कि सारांश परेशान होगा अगर वह उसे परेशान करता है और चला जाता है। उसे लगता है कि वह निश्चित रूप से अहाना से बात कर रही थी।

प्रीशा फिर से पीआई से मिलती है जो सानिया को लंदन का पुराना पता बताती है। वह अरमान की मदद लेने की सोचती है क्योंकि वह पहले लंदन में रहता था। वह अरमान से मिलती है और उससे वही पूछती है। वह कहता है कि वह इस पते के बारे में नहीं जानता और पूछता है कि वह सानिया के पीछे क्यों है। प्रीशा कहती है कि वह बाद में सूचित करेगी। अन्वी बाद में प्रीशा के पास जाती है और अपने दोस्त की पार्टी की तस्वीरें पूछती है। प्रीशा उसे अपना मोबाइल लाने के लिए कहती है।

Yeh Hai Chahatein 28 August 2021 Written Update in hindi

अन्वी नोटिसिंग एड्रेस कहता है कि यह उनके लंदन हाउस का पता है। प्रीशा उसे दूर भेजती है और झूठ बोलने के लिए अरमान का सामना करती है क्योंकि अन्वी ने अपना लंदन का पता बताया था और यहां तक ​​कि सानिया का पता भी वही है। अरमान का कहना है कि अन्वी झूठ बोल रही है और लंदन का पता देखकर उलझन में है।

प्रीशा को लगता है कि वह झूठ बोल रहा है और उसे अनी के साथ फिर से पुष्टि करने की जरूरत है। अन्वी उसी घर के पते के साथ अपना लंदन स्कूल का आईडी कार्ड दिखाती है। प्रीशा को लगता है कि अरमान ने सच में झूठ बोला था और बिना सबूत के सच नहीं बोलेगा, तो वह सच का पता कैसे लगाएगी। वह अन्वी के जन्म की तस्वीर को देखती है और सोचती है कि वह अन्वी की डिलीवरी करती है और उसे उसका विवरण खोजना चाहिए।

प्रीशा अस्पताल पहुंचती है और नर्स से अन्वी की मां का नाम खोजने के लिए कहती है। नर्स बताती है कि अन्वी के पिता का नाम अरमान तकहूर और माता का नाम सानिया ठाकुर है। प्रीशा यह सुनकर चौंक जाती है और महसूस करती है कि सानिया अरमान की पूर्व पत्नी है और अन्वी की माँ, अरमान आसानी से स्वीकार नहीं करेगा,

इसलिए उसे सबूत ढूंढना होगा और रुद्र के सामने इस सच्चाई को उजागर करना होगा। अरमान अन्वी के लिए सूप लेता है और प्रीशा को फोन करके पूछता है कि क्या अन्वी उसके साथ है। वह झूठ बोलती है कि वह अपने माता-पिता के घर पर है। अरमान सानिया का मेसेज पढ़ता है कि वह अन्वी को हमेशा के लिए अपने साथ ले जा रही है

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close