Yeh Hai Chahatein 28 December 2021 Written Update in Hindi : युवराज से मिले प्रीशा
Yeh Hai Chahatein 28 December 2021 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 28 December 2021 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 28 दिसंबर 2021 एपिसोड : रूही के शिक्षक युवराज/राज से पूछते हैं कि वह कौन है। वह कहता है कि रूही उसकी बेटी है, उसका मतलब बेटी की तरह है क्योंकि उसकी माँ उसकी दोस्त है, वह रूही की माँ को उसकी जानकारी देगा। वह कहती है कि रूही अच्छी तरह से पढ़ाई नहीं कर रही है। वह कहता है

कि जब गुंडे उसके घर में घुसे और उसे परेशान किया तो वह कैसे करेगी। वह चिंतित हो जाती है और रूही को अच्छी तरह से अध्ययन करने के लिए कहती है। वह रूही को पढ़ाने का वादा करता है। वह चली जाती है।

फिर वह रूही को लाड़ प्यार करता है और कहता है कि उसे चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वह उसका पिता है,

Yeh Hai Chahatein 28 December 2021 Written Update in Hindi

इसका मतलब है कि वह उसका पिता बनना चाहता है। रूही अपने मम्मा को उससे शादी करने के लिए मनाने का वादा करती है

क्योंकि वह उसका सबसे अच्छा पापा हो सकता है। वह खुश हो जाता है और पूछता है कि वह यह कैसे करेगी क्योंकि उसकी माँ अडिग है। वह कहती है

कि वह उसकी और माँ की तारीख की योजना बनाएगी जहाँ वे दोनों अकेले समय बिता सकें और अपने मतभेदों को सुलझा सकें। वह और अधिक खुश हो जाता है और सोचता है कि उसे जूनियर और सीनियर चिपकालिस/छिपकली रूही और प्रीशा को समझाने के लिए इतनी मेहनत करनी पड़ी।

रूही रूद्र से मिलने जाती है और उसे बताती है कि राज अंकल कितने अच्छे हैं और उसकी योजना आज रात मम्मा और राज अंकल को डेट पर भेजने की है। रुद्र का कहना है कि उन्हें चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि जब वे अकेले मिलेंगे तो उनके मतभेद दूर हो जाएंगे।

रूही कहती है कि वह अभी घर जाएगी और मम्मा को डेट के लिए मनाएगी। वह प्रीशा की साड़ी और गहने निकालती है

और कहती है कि स्कूल में क्रिसमस पार्टी है और वह चाहती है कि उसकी माँ सुंदर दिखे। प्रीशा कहती है ठीक है नानी माँ। रूही कहती है कि रु.. रूहाना टीचर उसे नानी मां कहती है

Yeh Hai Chahatein 28 December 2021 Written Update in Hindi

। प्रीशा सोचती है कि उसे एक बार रूहाना टीचर से मिलना चाहिए। रूही उसे पार्क करने के लिए ले जाती है और बताती है कि वह उसे राज अंकल के साथ डेट पर लेकर आई थी। युवराज अंदर आता है।

रूही कहती है कि वह चाहती है कि वे बोलें और अपने मतभेदों को दूर करें। प्रीशा गुस्सा हो जाती है। युवराज का कहना है कि उन्हें अपनी बेटी को खुश करने की इच्छा का सम्मान करना चाहिए।

Watch : Yeh Hai Chahatein 27 December 2021 Full Episode

प्रीशा सहमत हैं। रूही कहती है कि वह अब साची की क्रिसमस पार्टी में जाएगी और प्रीशा से उसके जाने के बाद दूर न जाने के लिए कहती है। प्रीशा युवराज पर भड़क उठती है।

रूही रुद्र के पास लौटती है और कहती है कि उसके मम्मा और राज अंकल अब साथ हैं। रुद्र आनन्दित होता है। वह अपनी उंगली पार करती है और चाहती है कि उसके मामा और राज चाचा फिर से मिलें। रुद्र कहते हैं

Yeh Hai Chahatein 28 December 2021 Written Update in Hindi

कि उन्होंने भगवान से उनकी इच्छा पूरी करने के लिए प्रार्थना की। वह कहती है कि वह अब साची की क्रिसमस पार्टी में जाएगी।

वह पूछता है कि वह यहां अकेले क्या करेगा। उसे एक विचार आता है और वह उसे सांता के वेश में साथ ले जाती है। साची और दोस्त सांता को देखकर खुश हो जाते हैं।

Yeh Hai Chahatein 28 December 2021 Written Update in Hindi

रूही ने खुलासा किया कि वह रुद्र है और फ्लैशबैक में जाती है जहां वह उसे सांता के रूप में तैयार करती है। बच्चे खुशी-खुशी सांता के साथ डांस करते हैं। साची सांता से उपहार मांगता है। रुद्र को एक विचार आता है

और कहता है कि वे खेल खेलेंगे और जो भी जीतेगा उसे उपहार मिलेगा। बच्चे खुशी-खुशी उसके साथ खेल खेलते हैं। रूही भगवान से राज चाचा और मम्मा के मतभेदों को दूर करने के लिए प्रार्थना करती है।

युवराज प्रीशा को बोलने के लिए कहता है और अभिनय करना बंद कर देता है जैसे कि वह उसका दुश्मन हो। वह कहती है कि वह उसका दुश्मन है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close
x