Yeh Hai Chahatein 28 September 2021 Written Update in Hindi : प्रीशा और रुद्र की शादी रोकने के लिए अरमान ने फिर किया अन्वी का इस्तेमाल
Yeh Hai Chahatein 28 September 2021 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 28 September 2021 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 28 सितंबर 2021 एपिसोड : प्रीशा और रुद्र की दक्षिण भारतीय शादी की रस्में शुरू हो जाती हैं। वासु और जीपीएस उन्हें रस्में सिखाते हैं। रुद्र आश्चर्यचकित कार्य करता है। शारदा इसे करने के लिए जिद करती है। वासु चुटकुले।

फिर वे अगला अनुष्ठान करते हैं और दूल्हे और दुल्हन को मंडप में ले जाते हैं जहां वे मालाओं का आदान-प्रदान करते हैं। सीरियल का टाइटल ट्रैक बैकग्राउंड में बजता है। सभी उनके लिए ताली बजाते हैं। सानिया अरमान से पूछती है कि जब कुछ समय में शादी खत्म हो जाएगी तो वह क्या करेगा।

वासु मंगलसूत्र लाता है। अरमान इसे देखता है। चाचाजी उसे हार स्वीकार करने के लिए कहते हैं। अरमान कहते हैं कि उन्होंने ऐसा नहीं किया और इस शादी को रोकने के लिए मंगलसूत्र चोरी करने की सोच रहे हैं सानिया ने उनके विचार की प्रशंसा की और पूछा कि वह इसे कैसे करेंगे।

चाचाजी कहते हैं कि यह मुश्किल है। अरमान का कहना है कि वह अपने ट्रम्प कार्ड अन्वी का इस्तेमाल करेंगे। सानिया कहती है कि वह उसकी मदद करेगी और अन्वी के पास चलकर कहती है कि क्योंकि उसके पास सुबह से कुछ नहीं था, वह उसे खिलाएगी।

अन्वी नारियल का कलश/बर्तन पकड़े हुए उसे ले जाने की जिद करती है। सानिया मान जाती है और पास से गुजरते हुए सारांश की मुंडू/धोती खींचती है। सारांश अन्वी को फोन करता है और पूछता है कि वह उसे क्यों परेशान करती है।

Yeh Hai Chahatein 28 September 2021 Written Update in Hindi

अन्वी हंसती है। उनका तर्क शुरू होता है। सारांश उसकी पोशाक खराब करने के लिए उस पर कोला फेंकने की कोशिश करता है। प्रीशा और रुद्र उन्हें लड़ते हुए देखते हैं और उठने की कोशिश करते हैं। पंडित उन्हें रोकता है।

वासु, जीपीएस और शारदा बच्चों को रोकते हैं। प्रीशा को आश्वासन देने के एवज में अरमान मंगलसूत्र चुराता है और फिर बच्चों के पास जाता है, सारांश से पूछता है कि क्या उसने उसे अपने मुंडू को खींचते हुए देखा। सारांश कहता है कि नहीं, लेकिन वह जानता है कि उसने ऐसा किया है।

अरमान कहता है कि जब अन्वी कह रही है कि नहीं, उसने नहीं किया है, इसलिए उन दोनों को हाथ मिलाना चाहिए और सुलह करना चाहिए। फिर वह अन्वी को एक तरफ ले जाता है और उसे सांत्वना देने के एवज में नारियल कलश की बूंदों और उसमें मंगलसूत्र छिपा देता है।

रुद्र और प्रीशा की अगली शादी की रस्में शुरू होती हैं। वे दोनों एक-दूसरे को खुश रखने, एक-दूसरे की रक्षा करने, खुद की समस्याओं का सामना करने आदि की शपथ लेते हुए फेरा शुरू करते हैं। अरमान ईर्ष्यालु हो जाता है। फेरे के बाद पंडित ने दूल्हे से दुल्हन के गले में मंगलसूत्र बांधने को कहा। वासु ने मंगलसूत्र की खोज की और उसे नहीं मिला।

Watch : Yeh Hai Chahatein 27 September 2021 Full Episode

Yeh Hai Chahatein 28 September 2021 Written Update in Hindi

चाचाजी अभिनय करते हैं और पूछते हैं कि क्या हुआ। वासु का कहना है कि मंगलसूत्र गायब है। चाचाजी कहते हैं कि उन्हें नहीं पता कि क्या हो रहा है, पहले रुद्र संगीत के लिए देर से आते थे और अब मंगलसूत्र खो गया है।

रुद्र क्रोधित हो जाता है, लेकिन प्रीशा उसे रोक देती है। अरमान चाचाजी से हाइपर न होने के लिए कहते हैं। चाचाजी कहते हैं कि अरमान ने सभी कार्यों के लिए कड़ी मेहनत की और उनके सभी प्रयास व्यर्थ जा रहे हैं।

सारांश अन्वी पर मंगलसूत्र चुराने और कलश में छुपाने का आरोप लगाता है। अन्वी कलश गिराती है और मंगलसूत्र उसमें से गिर जाता है। रुद्र मंगलसूत्र उठाता है। वासु धन्यवाद भगवान।

Yeh Hai Chahatein 28 September 2021 Written Update in Hindi

प्रीशा अन्वी से पूछती है कि क्या उसने मंगलसूत्र छुपाया है। सारांश का कहना है कि उसने बताया कि अन्वी ने मंगलसूत्र चुरा लिया है। उनका तर्क शुरू होता है। प्रीशा उसे रोकती है और कहती है कि अन्वी ऐसा नहीं कर सकती। वासु का कहना है कि उसने अन्वी को कलश दिया था।

प्रीशा कहती है कि किसी ने उससे कलश लिया होगा और मंगलसूत्र छुपाया होगा। रुद्र अन्वी को मंगलसूत्र चुराने के लिए डांटने का काम करता है। अन्वी इनकार करती है। वह उसे डांटता है कि वह नहीं चाहती थी कि प्रीशा जाए और मंगलसूत्र छिपाए, उसने सारांश के मुंडू को भी खींच लिया होगा;

उम्मीद है कि प्रीशा खड़ी हो जाएगी और अन्वी के साथ चलेगी। प्रीशा उठने की कोशिश करती है, लेकिन वासु और अन्य लोग उसे रोकते हैं। अरमान अन्वी को डांटता रहता है। सारांश अन्वी को ताना मारता है। अन्वी ज्यादा रोती है। अरमान को उम्मीद है कि प्रीशा कम से कम अब तो खड़ी हो जाएगी।

Image Credit & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter