Yeh Hai Chahatein 31 August 2021 Written Update in hindi : सानिया ने की प्रीशा को मारने की कोशिश
Yeh Hai Chahatein 31 August 2021 Written Update in hindi

Yeh Hai Chahatein 31 August 2021 Written Update in hindi

ये है चाहतें 31 अगस्त 2021 एपिसोड : सानिया अपनी कार प्रीशा की कार से लगाती है और प्रीशा को हमेशा के लिए हैप्पी एनिवर्सरी और अलविदा कहने के लिए ड्राइव करती है। प्रीशा की कार एक फुटपाथ से टकराती है और वह बेहोश हो जाती है और उसका सिर स्टीयरिंग से टकराती है जिससे उसका माथा घायल हो जाता है। नानी भी घायल हो जाती है, लेकिन होश में आ जाती है और मदद की गुहार लगाती है।

वह अरमान को फोन करती है और हादसे की जानकारी देती है। अरमान हैरान होकर पूछता है कि क्या प्रीशा और वह ठीक हैं। नानी कहती है कि वह ठीक है, प्रीशा गंभीर रूप से घायल और बेहोश है। अरमान उसे उस पर पानी छिड़कने और उसके वहां पहुंचने तक जगाए रखने के लिए कहता है। वह राहगीर की मदद लेती है और प्रीशा को कैब में बिठा लेती है।

अरमान वापस फोन करता है और पूछता है कि क्या प्रीशा अब ठीक है। नानी ने बताया कि वे सिटी अस्पताल जा रहे हैं। अरमान अस्पताल पहुंचता है और डॉक्टर से पूछता है कि प्रीशा कैसी है। डॉक्टर का कहना है कि वह ठीक है और होश आने पर वह उसे घर ले जा सकता है। अरमान नानी से पूछता है कि वह कैसी है और दुर्घटना कैसे हुई।

वह बताती हैं कि जब कोई ट्रैफिक नहीं था तो एक कार ने उनकी कार को पीछे से जानबूझकर टक्कर मार दी। वह पूछता है कि क्या वह निश्चित है और क्या उसने कार नंबर देखा। वह कहती है कि नहीं, लेकिन कार्बन कलर सेडान थी। वह उसे अन्वी को घर ले जाने और प्रीशा के एक्सीडेंट के बारे में नहीं बताने के लिए कहता है, नहीं तो वह तनाव में आ जाएगी।

रुद्र घर लौटता है और प्रीशा की साड़ी को प्यार करता है, उसे अपने रोमांटिक एल्बम के पूरा होने के बारे में सूचित करने और उसे एक सुंदर साड़ी उपहार में देने की याद दिलाता है। वह सोचती है कि यह जोर से है और वह इसे नहीं पहनेगी। वह उसे पहनने के लिए कहता है क्योंकि वह उसे बाहर ले जाना चाहता है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 30 August 2021 Full Episode

Yeh Hai Chahatein 31 August 2021 Written Update in hindi

वह साड़ी से लड़ती है और बाहर आती है। वह उसकी सुंदरता को निहारता खड़ा है और उसकी प्रशंसा करता है। शारदा अंदर आती है और पूछती है कि यह लाउड साड़ी कौन लाया है, उसे जाकर इसे बदलना चाहिए।

प्रीशा कहती है कि यह उसके लिए कीमती है क्योंकि रुद्र इसे लाया था। प्रीशा का कहना है कि वह इसके रंग से मोहक हो गया और पहले साड़ी नहीं लाया। वह कहती है कि वह उसके लिए उसका प्यार देख सकती है और उसे उसके लिए पहन लेगी। शारदा सहमत हो जाती है और उन्हें देखकर मुस्कुराती है। रुद्र पूछते हैं कि क्या यह साड़ी वाकई अच्छी नहीं है।

वह नहीं कहती है और उसे गले लगाती है। फ्लैशबैक से, वह प्रीशा को याद करता है और सोचता है कि वह उसके बिना नहीं रह सकता, कल उनकी सालगिरह है और वे उसकी वजह से अलग हैं।

सानिया रुद्र को बताती है कि अहाना ने एक संदेश भेजा है और उसे अहाना के भेजे हुए स्थान पर ले जाती है। रुद्र पूछते हैं कि अब उनका नया नाटक क्या है। वह कहती है कि अहाना ने सारांश के सुराग के साथ उसके लिए एक पेनड्राइव छोड़ा होगा। वह पेनड्राइव ढूंढता है और उसे बजाता है। अहाना पूछती है कि क्या वह ठीक है, वह कैसे कर सकता है जब सारांश उसके साथ है,

Yeh Hai Chahatein 31 August 2021 Written Update in hindi

वह खुश है कि वह उसकी बात मान रहा है; वह जानती है कि उसकी और प्रीशा की शादी की सालगिरह है और उपहार के रूप में, वह उसे सारांश का एक और सुराग देगी, लेकिन उसे बदले में उसे कुछ देना होगा; उसे चरित्र हनन जीपीएस करना चाहिए,

उसे नशे में धुत बनाना चाहिए और समाज में नाटक बनाना चाहिए ताकि न केवल समाज बल्कि वासु भी उससे नफरत करने लगे। रुद्र चला जाता है। अहाना की इस मांग से सानिया प्रभावित हो जाती है। दूसरी तरफ, जीपीएस प्रीशा से मिलता है जो बताता है कि सानिया अरमान की पूर्व पत्नी है और उससे बदला लेना चाहती है।

जीपीएस कहता है कि वह पहले से सानिया को पसंद नहीं करता था, वह भूल सकता है कि उसने मॉल में क्या किया, लेकिन वह अधिक चालाक और दुष्ट है और इसलिए प्रीशा को सावधान रहना चाहिए। अरमान उसे आश्वासन देता है कि वह प्रीशा की देखभाल करेगा। अहाना का समर्थन करने के लिए रुद्र सानिया का सामना करता है और कहता है कि जीपीएस उसके पिता की तरह है और वह उसका चरित्र हनन नहीं कर सकता।

सानिया का कहना है कि वह इस मामले में अहाना के साथ नहीं है, यहां तक ​​कि वह प्रीशा के पिता के लिए भी बुरा महसूस कर रही है। रुद्र का कहना है कि जीपीएस ने जीवन में केवल अपना स्वाभिमान अर्जित किया है, वह इसे कैसे बर्बाद कर सकता है, अगर उसे पता चला तो प्रीशा उससे नफरत करेगी। सानिया सोचती है कि वह चाहती है कि प्रीशा रुद्र से नफरत करे। रुद्र ने नोटिस किया कि जीपीएस प्रीशा के साथ अरमान के घर से बाहर चला गया और उसे भावनात्मक रूप से गले लगा लिया।

Yeh Hai Chahatein 31 August 2021 Written Update in hindi

जीपीएस पूछता है कि क्या वह ठीक है। रुद्र का कहना है कि उसने उसे लंबे समय के बाद देखा, इसलिए उसने उसे गले लगा लिया। सानिया उसे बुलाती है और वह उसके पास वापस चला जाता है। प्रीशा जीपीएस से पूछती है कि क्या उसने देखा कि कैसे रुद्र सानिया की बात मान रहा है, वह उसे उसकी बात मानने के लिए मजबूर कर रही है। जीपीएस छोड़ देता है।

रुद्र गुस्से में अपने कमरे में चला जाता है। सानिया पूछती है कि उसके साथ क्या हुआ। वह पूछती है कि क्या उसे इसका कारण नहीं पता है, वह चरित्र हनन जीपीएस नहीं कर सकता। सानिया कहती है कि अगर वह अपने बेटे सारांश को भूल गया, तो उसे पता होना चाहिए कि अगर वह उसकी बात नहीं मानता तो अहाना उसके साथ क्या करेगी।

Yeh Hai Chahatein 31 August 2021 Written Update in hindi

रुद्र जीपीएस पर कॉल करता है और उसे बार में मिलने के लिए कहता है। जीपीएस यह सोचकर सहमत है कि रुद्र प्रीशा के साथ नहीं खुल रहा है और उसके साथ खुल सकता है। रुद्र दोषी महसूस करता है।

जीपीएस उससे एक बार में मिलता है और कहता है कि उसे उसे कहीं और बुलाना चाहिए था, पूछता है कि क्या सानिया उसे प्रीशा के अनुसार ब्लैकमेल कर रही है, वह उसके बेटे की तरह है और उसे खुल जाना चाहिए, प्रीशा उसके साथ फिर से जुड़ना चाहती थी, लेकिन जो कुछ भी हुआ वह अनुचित है। रुद्र इस बात से सहमत है कि सानिया उसे ब्लैकमेल कर रही है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close
x