Yeh Hai Chahatein 5 January 2022 Written Update in Hindi : रूही का अनोखा हेयरस्टाइल
Yeh Hai Chahatein 5 January 2022 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 5 January 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 5 जनवरी 2022 एपिसोड : रूही युवराज को माफ़ करती है और चली जाती है। युवराज यह सोचकर गुस्से में है कि मां और बेटी दोनों उसे निराश करते हैं और हमेशा भाग जाते हैं, उन्हें अब कुछ धमाका करने की जरूरत है। रूही रुद्र के पास लौटती है और उसे सावधान रहने और कोई नई समस्या पैदा न करने के लिए कहती है।

नए साल की उलटी गिनती शुरू करने के लिए पार्टी होस्ट ने लाइट बंद कर दी। रूही को एक उपहार मिलता है और पटाखे देखकर खुश हो जाती है।

युवराज को रूही को गिफ्ट रैप में पटाखे भेजना याद है और सोचता है कि पटाखे यहां आपदा पैदा कर सकते हैं और रूही और प्रीशा को बचाकर उन्हें करीब लाने में मदद कर सकते हैं।

Yeh Hai Chahatein 5 January 2022 Written Update in Hindi

रूही पटाखा जलाती है और उसके फटने का इंतजार करती है। युवराज को लगता है कि अगर वह करीब गई तो वह फट जाएगा। रूद्र रूही के पेट के पास जलता हुआ पटाखा देखता है,

उसकी चिंता करता है, दौड़ता है और उसे समय पर बचाता है। तभी मेजबान ने हैप्पी न्यू ईयर की घोषणा की। युवराज ने यह नोटिस किया और सोचता है कि यह नया नायक कौन है जो उसकी योजना को खराब कर रहा है, उसे यह पता लगाने की जरूरत है।

Yeh Hai Chahatein 5 January 2022 Written Update in Hindi

पटाखों में आग लग जाती है और तबाही मच जाती है। प्रीशा रूही के लिए चिंतित हो जाती है और उसे ढूंढती है। रूद्र रूही को सुरक्षित स्थान पर ले जाता है। रूही का कहना है कि उसकी माँ फंस गई है, इसलिए उसे जाकर उसे बचाने की जरूरत है।

रुद्र उसे वहीं रहने के लिए कहता है और अपनी मम्मा को बचाने के लिए जाता है। वह उसे एक महिला का हाथ पकड़ता है और प्रीशा की उपस्थिति को भांप लेता है। प्रीशा भी उसे भांप लेती है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 3 January 2021 Full Episode

भीड़ उन्हें खदेड़ देती है। प्रीशा रूही तक पहुँचती है, भावनात्मक रूप से उसे गले लगाती है और उसे ले जाती है। रुद्र ने देखा कि भगवान का शुक्र है कि रूही अपनी मां के साथ चली गई, वह अब प्रीशा को खोज सकता है।

मुखिया के गुंडे उसे नोटिस करते हैं और उसे पकड़ने के लिए दौड़ पड़ते हैं। वह छिप जाता है और प्रीशा की चूड़ी को ढूंढता है और सोचता है कि उसे यकीन है कि प्रीशा कहीं आसपास है और वह उसे किसी भी कीमत पर ढूंढ लेगा। प्रीशा घर लौटती है और देखती है कि उसकी चूड़ी गायब है।

अगली सुबह, रुद्र पीसी पर बंटी को फोन करने जाता है जब वह मुखिया के गुंडों को देखता है और छिप जाता है। गुंडे अपनी जीप की जांच करते हैं
Yeh Hai Chahatein 5 January 2022 Written Update in Hindi

और भाग जाते हैं। प्रीशा खाना बनाते समय रुद्र को नए साल की पार्टी में याद करती है। रूही उसे सचेत करती है

कि रोटी जल रही है। प्रीशा रूही के बालों को तब काटती है जब बीना मासी उसे एक पड़ोसी की मेडिकल इमरजेंसी के बारे में बताती है और वह रूही से अपने बालों को खुद बांधने के लिए कहती है।

बंटी खुराना के घर जाता है और शारदा को आश्वस्त करता है कि रुद्र सुरक्षित और ठीक है। शारदा उसे रुद्र को घर लौटने के लिए सूचित करने के लिए कहती है क्योंकि वह, वैजयंती और सारांश उसे याद कर रहे हैं। बंटी सहमत हो जाता है

और छोड़ देता है जब रुद्र उसे बुलाता है और रोहतक को तुरंत लौटने के लिए कहता है क्योंकि उसने प्रीशा को पाया और साबित कर सकता है कि वह अपनी चूड़ी के साथ जीवित है। बंटी कहता है कि उसने खुद प्रीशा को अस्पताल में देखा था। रुद्र कहता है कि यह झूठ था, उसे यकीन है कि प्रीशा जीवित है।

बंटी रोहतक से मिलने के लिए तैयार हो जाता है और सोचता है कि यह कैसे संभव है कि प्रीशा जीवित है। सारांश अंदर आता है। बंटी परेशान हो जाता है और पूछता है कि उसकी पढ़ाई कैसी चल रही है।

सारांश पूछता है कि वह ऐसा क्यों पूछ रहा है। बंटी कहते हैं कि उन्हें लगा कि उन्होंने अपने फोन पर बातचीत सुनी है। सारांश का कहना है कि वह संगीत सुन रहा था और चला गया। बंटी आराम करता है।

Yeh Hai Chahatein 5 January 2022 Written Update in Hindi

रूही अपने बालों को बांधने की बहुत कोशिश करती है और रुद्र की मदद लेने की सोचती है। रुद्र स्टोररूम में लौटता है और शुक्र है

कि रूही ने उसे बाहर जाते नहीं देखा। रूही उसके पास जाती है और अपने बालों को गूंथने की जिद करती है जैसे उसने अपने बालों को गूंथ लिया।

उनका कहना है कि यह उनका नया हेयरस्टाइल है और वह सिर्फ रबर बैंड का इस्तेमाल करते हैं। वह जोर देती है। वह उसके बाल बांधता है और उसे स्कूल भेजता है। रूही के सहपाठी उसके अजीब हेयर स्टाइल को देखकर हंसते हैं।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter