Yeh Hai Chahatein 6 December 2021 Written Update in Hindi : रुद्राक्ष ने किया वेंकी का पर्दाफाश
Yeh Hai Chahatein 6 December 2021 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 6 December 2021 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 6 दिसंबर 2021 एपिसोड : सारांश प्रीशा को बुलाता है और उससे अनुरोध करता है कि जैसे ही वह बीमार महसूस कर रहा हो, वह जल्द से जल्द उसके पास आए। प्रीशा चिंतित रुद्र के घर जाती है। सारांश सामान्य व्यवहार करता है और रुद्र से पूछता है कि उसने उसे अभिनय करने के लिए क्यों कहा। रुद्र उसे चोक देता है,

और वह खुशी-खुशी भाग जाता है। कुछ समय बाद, परम अपनी और मिश्का की शादी के लिए बारात लाता है। शारदा और रुद्र उसका स्वागत करते हैं और उसे मंडप में बिठाते हैं। पंडित ने रस्में शुरू कीं और दुल्हन को बुलाने को कहा। वेंकी बाथरूम की खिड़की से मिश्का के कमरे में प्रवेश करती है।

प्रीशा सारांश के पास जाती है और पूछती है कि क्या वह ठीक है। वह कहता है कि वह है। वह पूछती है कि उसने झूठ क्यों बोला। रुद्र प्रवेश करता है और उसने उसे झूठ बोलने के लिए कहा। मिश्का अपने बाथरूम में एक आवाज सुनती है और वेंकी को खोजने के लिए उसे खोलती है। वेंकी ने उसका गला घोंट दिया।

Yeh Hai Chahatein 6 December 2021 Written Update in Hindi

प्रीशा रुद्र से उसे धोखा देने और उसे वहां बुलाने के लिए कहती है और कहती है कि वह वहां से सारांश को ले जाएगी। वह जबरदस्ती उसे उठाता है और उसे अपने कमरे में ले जाता है और जब वह विरोध करने की कोशिश करती है तो उसे एक कुर्सी से बांध देती है। वह फिर उसके मुंह पर टेप लगाता है और कहता है कि वह बहुत बोलती है और अब उसकी बारी है।

वैजयंती पानी की बोतल वेंकी के कमरे में ले जाती है और उसके बजाय उसके बिस्तर पर तकिए के ऊपर कंबल देखती है। वह प्रीशा को बुलाती है। सारांश दरवाजा खटखटाता है और प्रीशा को सूचित करता है। रुद्र फोन लेता है और स्पीकर ऑन कर देता है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 4 December 2021 Full Episode

वैजयंती बताती है कि वेंकी उसके कमरे में नहीं है और वह चिंतित है। रुद्र कहता है कि वह जानता है कि वेंकी कहाँ है। प्रीशा वेंकी के लिए चिंतित होकर रुद्र से उसे मुक्त करने के लिए कहती है।

Yeh Hai Chahatein 6 December 2021 Written Update in Hindi

रुद्र का कहना है कि वेंकी खुराना के घर में है और अपना लाइव सीसीटीवी फुटेज दिखाती है जहां वेंकी मिश्का के जीवन को नष्ट करने की धमकी देती है। मिश्का उसे दूर धकेल देती है और कहती है कि वह कुछ नहीं कर सकता क्योंकि परम को उस पर भरोसा है

और वह उससे शादी कर रहा है। वेंकी का कहना है कि उसने उसका जीवन बर्बाद कर दिया और उसकी वजह से उसे 10 साल तक कष्ट उठाना पड़ा, अब वह जीवन भर पीड़ित रहेगी। वह कहती है कि वह परम के साथ हमेशा खुश रहेगी और वह कुछ नहीं कर सकता।

वेंकी ने अपना गुस्सा निकालना जारी रखा। मिश्का उसे अपने सच्चे इरादों को उजागर करने के लिए और अधिक उकसाती है और पूछती है कि क्या वह अपने माता-पिता और बहन के बारे में परेशान है। वह कहता है कि वह वैसा नहीं है जैसा उन्होंने 10 साल के लिए अस्पताल के बिस्तर पर मरने के लिए छोड़ दिया था।

वेंकी का असली चेहरा देखकर प्रीशा टूट जाती है। रुद्र पूछती है कि क्या वह और देखना चाहती है या मिश्का को बचाना चाहती है। वह दरवाजा तोड़ता है और वेंकी को घूंसा मारता है।

Yeh Hai Chahatein 6 December 2021 Written Update in Hindi

वेंकी गुस्से में मुक्का मारने की कोशिश करती है लेकिन प्रीशा को देखकर अभिनय करने लगती है। प्रीशा ने उसे थप्पड़ मारा। रुद्र ने खुलासा किया कि उसने वेंकी को बेनकाब करने के लिए यह सब योजना बनाई और फ्लैशबैक में चला जाता है जहां वह परम को वेंकी की योजना के बारे में बताता है

और उसे वेंकी को बेनकाब करने के लिए मिश्का से शादी करने के लिए राजी करता है। फिर वह मिश्का को अपनी योजना के बारे में बताता है जो उसे और प्रीशा को फिर से मिलाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाता है। फ्लैशबैक से बाहर, रुद्र कहता है कि प्रीशा अब उसका नाटक जानती है।

प्रीशा वेंकी का सामना करती है कि उसने सभी को धोखा दिया और उन्हें अंधेरे में रखा, रुद्र उसका जीवन है और उसने उसके बजाय वेंकी पर भरोसा किया, उसने अम्मा को भी नहीं बख्शा और उसका इस्तेमाल भी किया,

वह उसका भाई नहीं बल्कि एक बुराई है, उसे डर है कि वेंकी का असली चेहरा देखकर उसके माता-पिता टूट जाएंगे। वेंकी क्षमा चाहते हैं। प्रीशा कहती है कि वह अब जेल जाएगा।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter