Yeh Hai Chahatein 7 April  2022 Written Update in Hindi : रुही के स्कूल में संगीत शिक्षक बनने पहुंचेगा रुद्र
Yeh Hai Chahatein 7 April  2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 7 अप्रैल 2022 एपिसोड  : रुद्र अपने गिटार के साथ प्रिंसिपल के केबिन में प्रवेश करता है और कहता है कि वह खुराना स्कूल का नया संगीत शिक्षक है। प्रीशा, सारांश और रूही यह सुनकर हैरान हो जाते हैं। प्रिंसिपल कहता है कि रुद्र ने नौकरी के लिए आवेदन किया है। संगीत शिक्षक के रूप में इतने बड़े रॉकस्टार को नियुक्त करना सम्मान की बात है।

रूही का कहती है कि वह जानती थी कि वह परिवार से दूर नहीं रह सकता और वह कोई रास्ता खोज लेगा। सारांश कहता है कि वह भी जानता था, अब स्कूल में मज़ा आएगा। रुद्र कहता है कि उन्हें स्कूल में भी अनुशासित रहना चाहिए। वह प्रिंसिपल की अनुमति लेता है और प्रीशा को बाहर ले जाता है।

युवराज निराश महसूस करता है और सोचता है कि नल्ला खुराना रुद्र और प्रीशा की वजह से उसके पास पेट्रोल या खाना खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं। वह मंदिर में प्रसाद वितरित करते हुए देखता है और कतार में खड़ा हो जाता है। लेकिन वहां पुलिस को देखकर वापस अपनी कार में लौट आता है और रुद्र और प्रीशा को शाप देता रहता है।

Yeh Hai Chahatein 7 April  2022 Written Update in Hindi

स्कूल कैफेटेरिया में, सारांश, रूही को उसकी सामान्य जगह पर बैठने से रोकता है और आलिया के साथ बैठने की जिद करता है। रूही मना कर देती है। वह आलिया का रिएक्शन देखने के लिए उसके साथ बैठना चाहती है। रूही को लगता है कि सारांश आलिया को पसंद करता है।

रुद्र, प्रीशा को एक रेस्टोरेंट में ले जाता है। प्रीशा याद करती है कि वह उसे पहले भी यहां लाया था। वह याद करती है कि रेस्तरां में देर से पहुंचने रुद्र को डांटती है। प्रीशा को याद आता है कि उस दिन वह रुद्र की टी-शर्ट पर लिपस्टिक का निशान देख लेती है। तब रुद्र उसे बताता है कि उसके किसी प्रशंसकों में से एक होना चाहिए क्योंकि वह अपने प्रशंसकों के साथ नृत्य कर रहा था।

प्रीशा गुस्से में वहां से चली जाती है। प्रीशा सोचती है कि उस दिन रुद्र ने उसे नहीं मनाया था इसलिए उसे फिर से इस स्थान पर लाया है। वेटर खाना परोसता है। रुद्र, प्रीशा को खाना खिलाता है और उसे देखता है।

Yeh Hai Chahatein 7 April  2022 Written Update in Hindi

वह पूछती है कि वह इस तरह क्यों घूर रहा है। वह कहता है कि उसने 5 साल तक उसे बहुत याद किया। वह अब खुश है कि उसके पास रूही भी है जिसने अपना परिवार पूरा किया। प्रीशा कहती है कि वह जानती है।

प्रीशा उसे सरप्राइज करने की योजना बनाती है और उसे प्रतीक्षा करने के लिए कहती है। तभी वह रेवती से टकराती है। वह फिर रुद्र को रेवती से मिलवाती है। रेवती कहती है कि वह उससे पहले भी मिली थी।

रुद्र कहता है कि वह वही है जिसने स्कूल में अपनी कार दुर्घटनाग्रस्त कर दी थी। रेवती कहती है कि यह उसकी गलती थी। प्रीशा उसकी बेटी के बारे में पूछती है। रेवती कहती है कि वह स्कूल में पहले आई थी। फिर रेवती चली जाती है।

Yeh Hai Chahatein 7 April  2022 Written Update in Hindi

सारांश, आलिया से चैट करता है और उससे दोस्ती करता है। देव का दोस्त उसे बताता है कि आलिया कैफेटेरिया में एक लड़के के साथ बैठी है। देव क्रोधित हो जाता है और कैफेटेरिया पहुंच जाता है। लेकिन वहां कोई नहीं मिलता है।

दोस्त कहता है कि उसने आलिया को वहां एक लड़के के साथ देखा था। देव सोचता है कि उसे पता लगाना होगा कि किसने आलिया से दोस्ती करने की हिम्मत की। प्रीशा प्रिंसिपल से मिलती है और कहती है कि वह देव के बारे में उससे चर्चा करना चाहती है।

प्राचार्य पूछता है कि किस बारे में। वह कहती है कि उसने देव के दुर्व्यवहार के बारे में उससे शिकायत की थी, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की और ना ही उसके माता-पिता को फोन नहीं किया। प्रिंसिपल बताता है कि उस लड़के के माता-पिता शहर से बाहर हैं। उनके वापस आने पर वह उन्हें फोन करेंगे।

इसे भी पढ़ें : चॉकलेट में मिली ड्रग्स खा लेंगे स्कूल के बच्चे, प्रीशा पर लगा बड़ा इल्जाम

प्रीशा कहती है कि उसे देव के ड्रग्स केस के मामले में जुड़े होने की भी शंका है। प्रिंसिपल कहता है कि सभी ने सीसीटीवी फुटेज में देखा कि तरुण असली अपराधी था। वह पूछता है कि क्या उसके पास देव के खिलाफ कोई सबूत है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

Yeh Hai Chahatein 7 April  2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि उसके पास उसकी होली पार्टी और केबिन में जाने का सबूत था, फिर उसने देव के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की। वह घबराकर कहता है कि वह देव के माता-पिता से बात करेगा। वह महसूस करती है कि प्रिंसिपल देव को बचा रहा है और खुद कुछ करने की सोचती है।\

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

रूही, सारांश का सामना करती है और पूछती है कि क्या वह आलिया को पसंद करता है। वह मान जाता है। लेकिन आलिया को देखकर घबरा जाता है। वह उसकी मदद करने के लिए मान जाती है। प्रिंसिपल ने देव को बताया कि प्रीशा को ड्रग मामले में उस पर शंका हो गई है। उसने चपरासी के माध्यम से इसकी पुष्टि भी कर ली है।

देव क्रोधित हो जाता है और कहता है कि वह अब प्रीशा को नहीं बख्शेगा। प्रिंसिपल ने उसे चेतावनी दी कि वह कुछ भी न करें वरना उसे अब अपने माता-पिता को इसमें शामिल करना होगा। देव सोचता है कि वह इस बार प्रीशा को नहीं छोड़ेगा।

Yeh Hai Chahatein 5 April  2022 Written Update in Hindi : चॉकलेट में मिली ड्रग्स खा लेंगे स्कूल के बच्चे, प्रीशा पर लगा बड़ा इल्जाम

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter