Yeh Hai Chahatein 7 February 2022 Written Update in Hindi : प्रीशा काे गांव से बाहर निकल देता है सरपंच
Yeh Hai Chahatein 7 February 2022 Written Update in Hindi
Yeh Hai Chahatein 7 February 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 7 फरवरी 2022 एपिसोड :  रुद्र, प्रीशा से पूछता है कि अगर वह नहीं चाहती कि रूही उसे अपना पिता समझे, तो वह उसे क्यों नहीं बता देती कि उसका असली पिता कौन है। प्रीशा कहती है कि जब उसे बताना होगा वह बात कर लेगी। इस मामले में उसे हस्तक्षेप करने की ज़रूरत नहीं है। वैसे भी वह किसी दिन इसका पता लगा लेगी। रुद्र पूछता है कि उसने रुही को क्यों नहीं बताया कि युवराज उसका पिता है।

लेकिन यह बात अलग है कि वह युवराज को पसंद नहीं करती है। प्रीशा कहती है कि रूही के युवराज से विचार नहीं मिलते इसलिए उसे पसंद नहीं करती है। वह एक बच्ची है और रुद्र अपने लाभ के लिए उसके करीब आ रहा है।

रुद्र उसे उसकी बकवास बंद करने की चेतावनी देता है, रुद्र कहता है कि वह इमोशनली और भगवान की इच्छा के अनुसार रूही से जुड़ा हुआ है, लेकिन यह नहीं भूलता कि वह किसकी बेटी है। वह रूही से बहुत प्यार करता है, लेकिन जब भी वह रूही को देखता है, तो उसे प्रीशा के विश्वासघात की याद आती है। इस बीच ट्रक चालक ने बताया कि वे 10 मिनट में रोहतक पहुंच जाएंगे।

Yeh Hai Chahatein 7 February 2022 Written Update in Hindi

रुद्र, प्रीशा से कहता है कि वह उसके साथ एक मिनट भी नहीं रहेगा और रूही को लाड़-प्यार करते हुए कहता है कि वह हमेशा उससे प्यार करता है और अगर उसकी माँ उसे रोकती है तो भी उससे मिलेगा। वह ट्रक चालक को ट्रक रोकने के लिए कहता है और उतर जाता है। ट्रक आगे बढ़ जाता है।

प्रीशा मन में रुद्र से माफी मांगती है और सोचती है कि वह उसके और रूही के लिए ऐसा कर रही है। रुद्र दुखी होकर सोचता है कि वह उसके और रूही के बिना कैसे रहेगा। बैकग्राउंड में एक उदास गाना बज रहा है। बंटी, रुद्र को खोजता है और उसे देखकर सोचता है कि प्रीशा और रूही कहां हैं।

रूद्र, रूही के साथ अपनी बॉन्डिंग और उसके और प्रीशा के साथ जंगल में बिताए समय को याद करते हुए बेवजह सड़क पर चलता है। बंटी, रुद्र को कार में बिठा लेता है और पूछता है कि क्या उसने प्रीशा और रूही को रोहतक के पास छोड़ दिया।

रुद्र कहता है कि वह एक ड्रिंक पीना चाहता है क्योंकि वह सब कुछ भूल जाना चाहता है। बंटी कहता है कि पहले घर चलते हैं क्योंकि शारदा और वैजयंती उसके लिए चिंतित हैं। रुद्र उसे पहले बार में ले जाने की विनती करता है। बंटी को लगता है कि उसकी योजना विफल हो गई और रुद्र और प्रीशा का मन अभी तक साफ नहीं हुआ है।

Yeh Hai Chahatein 7 February 2022 Written Update in Hindi

रूही के साथ प्रीशा घर लौटती है। बीना मासी, सांची और उसकी माँ उनका इंतज़ार करते हैं और पूछते हैं कि उन्हें देर क्यों हो गई। रूही बताती है कि रास्ते में क्या हुआ। सरपंच ग्रामीणों के साथ चलता है, प्रीशा पर गायक रुद्र के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाता है और कहता है कि यह उनके गांव का अपमान है।

बीना मासी उसे लताड़ती है कि प्रीशा गांव के लिए वरदान है और वह गांव के मरीजों का मुफ्त में इलाज कर रही है जबकि कोई डॉक्टर यहां आने को तैयार नहीं था। सरपंच उसे गाँव से बाहर जाने की माँग करता है क्योंकि वह अपने गाँव में चरित्रहीन महिला नहीं रहने देना चाहता।

युवराज, प्रीशा का समर्थन करता है और सरपंच को चेतावनी देता है कि वह प्रीशा के चरित्र पर सवाल न उठाने की हिम्मत न करे। प्रीशा भी सरपंच को लताड़ती है कि उसकी घटिया सोच से पता चलता है कि वह किस तरह का आदमी है, प्रीशा कहती है कि उस पर आरोप लगाने का मतलब है कि पूरे गाँव की महिलाओं पर आरोप लगाना, यहाँ तक कि वह यहाँ नहीं रहना चाहती और खुद बाहर चली जाएगी।

Yeh Hai Chahatein 7 February 2022 Written Update in Hindi

युवराज उसके पीछे चलता है और उसके साथ चलने के लिए कहता है। प्रीशा कहती है कि वह उसके जैसे आदमी पर भरोसा नहीं करेगी और इसलिए अपने आप चली जाएगी।

रुद्र शराब के नशे में घर लौटता है। शारदा और वैजयंती उसके लिए चिंतित हो जाते हैं। सारांश उसके पास जाता है। रुद्र उसे लाड़ प्यार करता है और कहता है कि हर कोई उसे गलत समझता है। सारांश उसके कमरे में उसकी मदद करता है और उसे सुला देता है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 5 February 2022 Full Episode

रुद्र बड़बड़ाता है कि वह रूही से प्यार करता है, वह बहुत प्यारी है, वह प्रीशा के बाद उससे प्यार करता है, उसे उससे लाल टमाटर सुनना पसंद है। सारांश सोचता है कि रुद्र किसी और के बारे में बात कर रहा है। उसे यह पता लगाने की जरूरत है कि वह किसके बारे में बात कर रहा है।

Yeh Hai Chahatein 7 February 2022 Written Update in Hindi

वह बंटी के पास जाता है और कहता है कि उसे बात करनी है। शारदा पूछती है कि क्या कुछ महत्वपूर्ण है। सारांश कहता है कि कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं है, बंटी के साथ बाहर चला जाता है, और कहता है कि रुद्र एक छोटी लड़की के बारे में बात कर रहा था। बंटी सोचता है कि लड़की उसकी बहन है और रूही के बारे में चर्चा करता है कि सारांश उससे मिलने का फैसला करता है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter