Yeh Hai Chahatein 7 October 2021 Written Update in Hindi : प्रीशा और रुद्र की रोमांटिक डेट
Yeh Hai Chahatein 7 October 2021 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 7 October 2021 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 7 अक्टूबर 2021 एपिसोड : रुद्र, प्रीशा को डेट के लिए छत पर ले जाता है। वह कहती है कि यह बहुत अच्छा लग रहा है, यह उचित नहीं है कि उसने अच्छे कपड़े पहने हैं और उसने साधारण कपड़े पहने हैं। वह कहता है कि वह 5 नए कपड़े पहनेगी और अपने कपड़े दिखाएगी। अन्वी रोते हुए अपने कमरे में लौट आती है।

सानिया ने अरमान को बधाई दी कि योजना काम कर रही है। अरमान कहता है कि अभी नहीं, वह रूद्र के साथ उसकी डेट खराब करने के लिए आज रात यहां प्रीशा को बुलाएगा।

सानिया का कहना है कि वह एक आदर्श व्यक्ति की तरह पहले एक उत्तम दर्जे के व्यक्ति थे, लेकिन अब वह सस्ते हथकंडे अपना रहे हैं। वह कहता है कि जो कुछ भी है, प्यार और युद्ध में सब कुछ जायज है,

प्रीशा के साथ प्यार और रुद्र के साथ युद्ध। वह कहती है कि वह इसके लिए उसका और अन्वी का दुरुपयोग कर रहा है। वह कहता है कि वह जा सकती है।

वह कहती है कि वह अदालत के आदेश के कारण शहर नहीं छोड़ सकती। वह फिर रुकने और उसके लिए एक प्याज लाने को कहता है। वह पूछती है क्यों। वह अपनी योजना बताते हैं।

रुद्र ने प्रीशा को यहां सभी पांचों कपड़े पहनने के लिए कहा। वह कहती है कि वह नायिका की तरह कपड़े नहीं पहनेगी। वह कहता है कि वह उसकी पत्नी है और उसे उसकी मांगों को पूरा करना चाहिए।

Yeh Hai Chahatein 7 October 2021 Written Update in Hindi

वह पर्दे के पीछे ड्रेस बदलने जाती है, जबकि मेरे रंगमे रेंज वाली, पर होया.. गाना बैकग्राउंड में बजता है। वह पुलिसकर्मी की पोशाक पहनकर बाहर आती है। वह उसके साथ नृत्य करता है।

अरमान अन्वी के पास जाता है और उसे यह कहते हुए सांत्वना देने का काम करता है कि प्रीशा ने सारांश को उपहार में देकर गलत किया, न कि उसे। सानिया प्याज लाती है और अन्वी के तकिए के नीचे छुपा देती है।

अरमान उसे रोने के लिए नहीं कहता है वरना उसे बुखार हो जाएगा। सानिया का कहना है कि उन्हें पहले से ही बुखार है। अरमान छोड़ देता है। सानिया उसे सांत्वना देने का काम करती है। प्रीशा फिर सफेद साड़ी पहनती है और रुद्र के साथ नृत्य करती है। अरमान गर्म पानी में थर्मामीटर डालता है, अन्वी का तापमान जांचता है,

Watch : Yeh Hai Chahatein 6 September 2021 Full Episode

कहता है कि अन्वी को तेज बुखार है, उसे प्रीशा को भूल जाना चाहिए क्योंकि वह केवल सारांश से प्यार करती है, उससे नहीं। सानिया का कहना है कि वे दोनों उसे प्यार करेंगे। अन्वी कहती है कि उसे प्रिज्मा की जरूरत है। सानिया उसे सुलाती है।

रुद्र का रोमांस जारी है। प्रीशा ने हम आपके हैं कौन फिल्म की माधुरी दीक्षित की तरह वायलेट साड़ी पहनी और उसके साथ रोमांस किया। अरमान का कहना है कि अन्वी को तेज बुखार

प्रीशा को उसकी देखभाल के लिए यहां होना चाहिए था। अन्वी कहती है कि उसे यहां प्याज की गंध आती है। अरमान का कहना है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि उसे तेज बुखार हो रहा है। सानिया पूछती है कि वे अब क्या करेंगे। अरमान का कहना है कि अगर तापमान अधिक बढ़ जाता है तो उन्हें अन्वी को अस्पताल में भर्ती करना होगा।

Yeh Hai Chahatein 7 October 2021 Written Update in Hindi

प्रीशा अगले कपड़े मैंने प्यार किया फिल्म की भाग्यश्री की तरह पहनती हैं और रुद्र से रोमांस करती हैं। रुद्र का कहना है कि आगे उसे अपनी पसंदीदा फंतासी में कपड़े पहनने चाहिए,

लेकिन ठीक है अगर वह असहज महसूस करती है। सानिया और अरमान अन्वी को डराते रहते हैं। अन्वी प्रिज्मा को बुलाने की जिद करती है। सानिया का कहना है कि वह प्रिज्मा को बुलाएगी।

इसके बाद प्रीशा एक छोटी पोशाक पहनती है और खुद को कंबल से ढक कर बाहर आती है। रुद्र ने उसे कंबल हटाने का इशारा किया। वह शरमाते हुए कंबल हटा देती है।

वह उसकी पीठ ढँक लेता है, उसे उठाता है, और कहता है कि वह बहुत सुंदर है और यह केवल उसके लिए है। वह उसे बिस्तर पर लेटाती है, उसका अनावरण करती है, और कहती है कि जब वह शर्माती है तो वह सुंदर दिखती है। जब वह उसे चूमने की कोशिश करता है तो वह आंखें बंद कर लेती है।

शारदा उनके पास जाती है और बताती है कि सानिया ने फोन किया था और सूचित किया था कि अन्वी को तेज बुखार है। अन्वी का कहना है कि उसका फोन उसके पास नहीं है और वह बदल जाता है।

Yeh Hai Chahatein 7 October 2021 Written Update in Hindi

रुद्र कहता है कि उसे और प्रीशा को दूर रखने के लिए अरमान की चाल होनी चाहिए। शारदा का कहना है कि सानिया परेशान लग रही थी, शायद अन्वी को बुखार हो रहा है। प्रीशा लौटती है और अन्वी को डांटने के लिए खुद को दोषी महसूस करती है। रुद्र उसे सांत्वना देता है और उसे अरमान के घर ले जाता है।

अरमान फिर से थर्मामीटर को प्रीहीट करता है और अन्वी का बुखार फिर से जांचता है। रुद्र और प्रीशा पहुंचते हैं। सानिया का कहना है कि यह 103 डिग्री फ़ारेनहाइट है।

अरमान को आराम से देखकर रुद्र सोचता है कि क्या यह उसकी चाल है। प्रीशा रुद्र से पूछती है कि उसने उसे पहले क्यों नहीं बताया। अरमान का कहना है कि वह उसे परेशान नहीं करना चाहता था, लेकिन जब अन्वी का तापमान बढ़ा, तो सानिया को उसे फोन करना पड़ा।

वह उसे जाने के लिए कहती है जबकि वह अन्वी की देखभाल करती है। वह छोड़ देता है। रुद्र तब सोचता है कि अरमान वास्तव में तनावग्रस्त दिख रहा है, शारदा को फोन करता है और उसे सूचित करता है कि अन्वी को वास्तव में बुखार है और उसे नहीं लगता कि अरमान ने कुछ किया है।

शारदा अन्वी के साथ रहने और सारांश के बारे में चिंता न करने के लिए कहती है। अरमान उसकी बातचीत सुनता है और सोचता है कि रुद्र आसानी से उस पर विश्वास कर लेता है, उसे नहीं पता कि वह आगे क्या करेगा। वह सारांश के कमरे में प्रवेश करता है और उसे ले जाता है।

जाते समय फूलदान नीचे गिर जाता है। वह यह सोचकर परेशान हो जाता है कि शारदा सतर्क हो सकती है। शारदा नीचे जाती है और फूलदान को गिरे हुए और मुख्य द्वार खुला देखती है, सोचती है कि कोई आया था।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter