Yeh Hai Chahatein 7 September 2021 Written Update in hindi : प्रीशा कृष्ण को घर ले जाती है
Yeh Hai Chahatein 7 September 2021 Written Update in hindi

Yeh Hai Chahatein 7 September 2021 Written Update in hindi

ये है चाहतें 7 सितंबर 2021 एपिसोड : अहाना सानिया से कहती है कि उसे परवाह नहीं है कि रुद्र सानिया के साथ रहता है या उसे छोड़ देता है, उसने सानिया का समर्थन किया क्योंकि सानिया के पास उसका रहस्य था, लेकिन कभी भी सारांश को रुद्र को वापस करने के लिए सहमत नहीं हुआ और यह एक सौदे का हिस्सा नहीं था।

सानिया सोचती है कि उसे अपनी उंगली मोड़ने की जरूरत है और चुपचाप यह सोचकर चली जाती है कि अहाना सारांश का त्याग नहीं करेगी क्योंकि वह उसका कोरा चेक है, इसलिए उसे कुछ करने की जरूरत है। अहाना को लगता है कि सानिया सरल नहीं है क्योंकि वह खुद को चित्रित करती है।

प्रीशा के साथ अरमान जीपीएस और वासु को घर ले जाता है। जीपीएस और वासु को देखकर चाचाजी हैरान रह जाते हैं। अरमान का कहना है कि अम्मा और अप्पा उनके साथ रहेंगे। प्रीशा कुछ दिनों के लिए कहती है।

चाचाजी उसे चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि यह घर भी उनका है और यह अच्छा है कि वे यहाँ शादी की व्यवस्था के लिए आए थे।

Yeh Hai Chahatein 7 September 2021 Written Update in hindi

जीपीएस पूछता है कि किसकी शादी में चाचाजी कहते हैं कि प्रीशा अरमान से शादी कर रही है। जीपीएस रुद्र के बारे में पूछता है। वासु का कहना है कि वह उनकी सभी समस्याओं के लिए जिम्मेदार है। जीपीएस सोचता है कि रुद्र निर्दोष है क्योंकि प्रीशा गलत कर रही है।

वह शारदा से मिलता है और बताता है कि प्रीशा अरमान से शादी कर रही है। शारदा पूछती है कि क्या वे पहले से शादीशुदा नहीं हैं। जीपीएस से पता चला कि वे शादीशुदा नहीं थे और सिर्फ जोड़े के रूप में काम कर रहे थे।

रुद्र उनकी बातचीत सुनता है और यह कहकर खुश हो जाता है कि प्रीशा केवल उसकी है। जीपीएस से पता चलता है कि प्रीशा को लगता है कि उसने यह सब नाटक किया और उसके परिवार को चोट पहुंचाई,

इसलिए वह अब उससे नफरत करती है और इसलिए अरमान से शादी कर रही है। रुद्र रोता है कि अगर पहले पता होता, तो वह प्रीशा को घर ले आता, उसने सच क्यों छुपाया,

Watch : Yeh Hai Chahatein 6 September 2021 Full Episode

Yeh Hai Chahatein 7 September 2021 Written Update in hindi

फिर सोचती है कि वह उसकी सालगिरह के दौरान उसे सूचित करना चाहती थी, लेकिन उसने गलती की और उसे दोपहर में छोड़ दिया। शारदा का कहना है कि प्रीशा ने अन्वी के लिए सच छुपाया क्योंकि वह नहीं चाहती कि एक बच्चा पीड़ित हो। जीपीएस का कहना है कि अगर प्रीशा को सारांश के बारे में पता चल जाता,

तो वह सीधे अहाना से भिड़ जाती और सारांश की जान जोखिम में डाल देती। रुद्र ने अपना भावनात्मक भाषण जारी रखा। जीपीएस का कहना है कि प्रीशा 3 दिनों में शादी कर रही है, इसलिए रुद्र को उससे पहले कुछ करना होगा।

अहाना और मिशा खरीदारी के लिए जाने से पहले नानी को कृष्णा को स्कूल से लाने और उसे बाहर खेलने नहीं देने का निर्देश देते हैं। प्रीशा और रुद्र हाल की घटनाओं को याद करते हुए रोते हैं। बैकग्राउंड में एक उदास गाना बज रहा है।

जीपीएस आता है और प्रीशा को सांत्वना देते हुए उसे अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए कहता है क्योंकि वह अरमान से प्यार नहीं करती है।

प्रीशा कहती है कि वह नहीं भूल सकती कि रुद्र ने उसके साथ क्या किया और उसने सानिया के लिए उसे कैसे धोखा दिया, आदि। जीपीएस उसे समझाने में विफल रहता है और सोचता है कि वह रुद्र की ज्यादा मदद नहीं कर सकता। नानी प्रीशा को बताती है कि वह जाएगी और अन्वी को ट्यूशन से ले जाएगी।

Yeh Hai Chahatein 7 September 2021 Written Update in hindi

प्रीशा कहती है कि वह अन्वी को लेने जाएगी और जहां वह कृष्णा को अकेले रोते हुए देखती है। वह कृष्णा को अहाना की बेटी के रूप में पहचानती है और पूछती है कि क्या अहाना उसे लेने नहीं आई थी। कृष्णा का कहना है कि नानी उसे उठाती है और उसका नंबर देती है।

प्रीशा नानी को बुलाती है और पूछती है कि उसने अभी तक कृष्णा को क्यों नहीं चुना। नानी का कहना है कि उनकी कार बीच में ही खराब हो गई। प्रीशा कहती है कि वह कृष्णा को घर ले जाएगी और उसे अहाना को सूचित करने के लिए कहेगी कि उसका दोस्त कृष्णा उसे घर ले गया।

नानी सहमत हैं। कृष्ण प्रीशा की उंगली पकड़ते हैं, और प्रीशा उससे जुड़ा हुआ महसूस करती है। तेरे मेरा रिश्ता पुराना है.. गाना बैकग्राउंड में बजता है। प्रीशा अन्वी और कृष्णा के साथ कार में जाती है।

Yeh Hai Chahatein 7 September 2021 Written Update in hindi

नानी अहाना को फोन करती है और उसे कृष्णा को लेने के लिए कहती है क्योंकि उसकी कार खराब हो गई और उसकी दोस्त प्रीशा ठाकुर कृष्णा को साथ ले गई।

प्रीशा के साथ कृष्ण को भेजने के लिए अहाना घबरा जाती है और नानी को डांटती है। वह मिश्का से कहती है कि ठाकुर का घर खुराना के घर के पास है और रुद्र उसे पकड़ लेगा,

इसलिए उसे सानिया की मदद लेनी चाहिए। वह सानिया को फोन करती है और उसे स्थिति के बारे में बताती है। सानिया दोहराती है कि ठाकुर का घर खुराना के घर के पास है, तो वह कृष्ण को कैसे वापस लाएगी। अहाना उसे कृष्ण को ठाकुर के घर से बाहर लाने के लिए कहती है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter