Yeh Hai Chahatein 8  March 2022 Written Update in Hindi : वैजयंती ने फिर खोला प्रीशा का केस
Yeh Hai Chahatein 8  March 2022 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 8  March 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 8 मार्च 2022 एपिसोड : रुद्र, रूही पर गुस्सा हो जाता है, जब उसे पता चलता है कि उसके कपड़े रुही ने फाड़े थे। रुद्र को गुस्सा देखकर सारांश, रूही का बचाव करता है। रुद्र वहाँ से दूर अपने कमरे में चला जाता है और हंसता है कि उसे परेशान करने के लिए बच्चे कितनी मेहनत कर रहे हैं।

वह अपने बड़े भाई राजीव के साथ अपने बचपन की शरारतों को याद करता है। रुद्र सोचता है कि वह जानता था कि प्रीशा की बात से नाराज दोनों बच्चे उसे जरुर परेशान करेंगे। लेकिन यह अच्छी बात है कि इस बहाने सारांश और रुही के बीच भाई-बहन के रुप में एक मजबूत बंधन बन रहा है। रुद्र सभी घटनाओं को याद करता है।

वह सोचता है कि प्रीशा को अपने जीवन में वापस नहीं आने देगा और अकेले ही अपने बच्चों की देखभाल करेगा। रुद्र सोचता है कि वह देखेगा कि वैजयंती यानि वीजे प्रीशा को जेल से कैसे बाहर निकालती है।

Yeh Hai Chahatein 8  March 2022 Written Update in Hindi

इधर वीजे जेल में प्रीशा से मुलाकात करने पहुंचती है। प्रीशा पूछती है कि वह यहाँ क्यों आई। वीजे कहती है कि वह अपनी बहन से मिलने आई है। प्रीशा रूही के बारे में पूछती है और पूछती है कि क्या वह उसे परेशान कर रही है।

वीजे कहती है कि रूही, प्रीशा की तरह है जो हमेशा दूसरों के लिए चिंतित रहती है। वीजे बताती है कि सारांश की देखभाल के लिए उसने रुद्र से शादी की थी और यह रुद्र का विचार था। वह पूरी घटना के बारे में बताती है।

वीजे कहती है कि वह न तो सारांश और ना ही रुद्र के जीवन में कभी प्रीशा की जगह ले सकती है। इसलिए वह चाहती है कि रुद्र और सारांश के जीवन में प्रीशा ही वापस आ जाए। प्रीशा इससे इंकार करती है।

Yeh Hai Chahatein 8  March 2022 Written Update in Hindi

वीजे कहती है कि वह उसका केस लड़ेगी। प्रीशा उससे मना करती है। वीजे कहती है कि उसे सारांश, रूही और रुद्र के लिए जेल से बाहर आना चाहिए। प्रीशा कहती है कि वह अपना केस दोबारा नहीं खुलवाना चाहती।

वीजे उसे अदालत के उन दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के लिए कहती है कि जिसमें वह अपनी सजा स्वीकार करने के लिए तैयार है। प्रीशा कागजात पर हस्ताक्षर करती है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 7 March 2022 Full Episode

रुद्र का वकील ने उसे बताता है कि प्रीशा ने अपना मामला वापस ले लिया है। इसकी सुनवाई कल है। रुद्र सोचता है कि वह उसे जेल से बाहर नहीं निकलने देगा। वह वीजे के पास जाता है और चिल्लाता है कि उसने उसकी बात क्यों नहीं मानी और प्रीशा के मामले को फिर से खोल दिया।

Yeh Hai Chahatein 8  March 2022 Written Update in Hindi

वीजे कहती है कि वह प्रीशा की बहन है और उसे जेल से बाहर निकाल लेगी। रुद्र उसे अपनी तरफ से पूरी कोशिश करने की चुनौती देता है। वीजे उसकी चुनौती स्वीकार करती है। रुद्र ने अपने वकील को तुरंत आने और मिलने के लिए बुलाया।

सारांश, वीजे के पास जाता है और पूछता है कि मम्मा केस लड़ने के लिए कैसे राजी हो गई। वीजे कहती है कि उसने प्रीशा से दस्तावेजों पर हस्ताक्षर कराने के लिए यह कहाकि वह सजा स्वीकार करती है, उन दस्तावेजों पर साइन कर दे जबकि वह दस्तावेज केस दोबारा खोलने के लिए उसकी सहमति के थे।

उसके मामले में सुनवाई कल है। वीजे, सारांश से कहती है वह एक बच्चा है उसे मामले से दूर रहना होगा। लेकिन वह इस बारे में उसे नियमित रूप से अपडेट करेगी।

अगली सुबह, कांस्टेबल प्रीशा को जेल से बाहर कोर्ट ले जाता है। वीजे वकील बनकर तैयार हो जाती है। रुद्र, शारदा से उसे मीठा दही खिलाने के लिए कहता है क्योंकि वह निश्चित रूप से जीत जाएगा और प्रीशा को जेल से बाहर नहीं निकलने देगा।

Yeh Hai Chahatein 8  March 2022 Written Update in Hindi

वीजे, शारदा से कहती है कि वह एक मां है और जानती है कि प्रीशा कुछ भी गलत नहीं कर सकती। रुद्र कहता है कि शारदा उसकी माँ है और उसने उसकी पीड़ा देखी। शारदा चुपचाप खड़ी रहती है। सारांश, शारदा से रूद्र को मीठा दही खिलाने के लिए कहता है क्योंकि वह केस हारने वाला है क्योंकि मम्मा सही है और गलत नहीं है।

वह वीजे को मीठा दही खिलाता है और उनके अच्छे भाग्य की कामना करते हैं। रुद्र और अन्य लोग सुनवाई के लिए कोर्ट रूम में पहुंचते हैं। प्रीशा, वीजे से मामले को दोबारा नहीं खोलने के लिए कहती है क्योंकि वह इसका कारण नहीं जानती।

वीजे कहती है कि वह जानती है कि वह अपने परिवार को परेशानी में नहीं डालना चाहती, लेकिन उसका जीवन उसके बच्चों के लिए महत्वपूर्ण है। न्यायाधीश अंदर आता है और कार्यवाही शुरू करने के लिए कहता है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close